राम  

(Search results - 506)
  • undefined

    News28, May 2020, 3:47 PM

    जेल में बंद आजम खान के रामपुर पब्लिक स्कूल पर चलेगा रामपुर प्रशासन का बुलडोजर!

    फिलहाल आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं।  एक तो वह जेल में बंद हैं और दूसरा कोरोना संकट के बीच उनके ड्रीम प्रोजेक्ट रामपुर पब्लिक स्कूल पर रामपुर जिला प्रशासन का बुलडोजर चलाने की तैयारी शुरू हो गई हैं। इसे आजम खान के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। 

  • কণিকার সংস্পর্শে থাকা সকলকেই কোয়ারেন্টাইন করা হয়। যদিও কণিকার বক্তব্য তিনি কোনও তথ্যই গোপন করেননি।

    News25, Apr 2020, 2:11 PM

    जानें क्यों कनिका कपूर ने प्रियंका चोपड़ा को छोड़ा पीछे

    पिछले महीने ही कनिका कपूर को कोरोना वायरस हुआ था। हालांकि अब वह ठीक हो गई हैं। लेकिन वह कोरोनावायरस को लेकर सुर्खियों में आई थई।  कनिका लंदन से भारत लौटी थी और उन्होंने प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया था और उन्हें 14 दिनो तक घर में रहना था। लेकिन वह कई पार्टियों में गई जहां कई नेता भी शामिल हुए। 

  • sakshi chopra

    Hollywood16, Apr 2020, 7:15 PM

    लॉकडाउन में टीवी पर चल रहा दादा का रामायण, सोशल मीडिया में हॉट फोटोज को पोस्ट कर रही पोती

    देश में कोरोना के कहर के बीच चल रहे लॉकडाउन के बीच टीवी लोग एक बार कई साल पुराने रामायण को देख रहे हैं और तारीफ कर रहे हैं।  लेकिन दूसरी तरफ दूरदर्शन में प्रसिद्ध रामायण के निर्माता-निर्देशक रामानंद सागर की पोती साक्षी चोपड़ा सोशल मीडिया  में सुर्खियां बनी हुई हैं। साक्षी सोशल मीडिया में अपनी हॉट फोटोज को पोस्ट कर रही है।
  • undefined

    News7, Apr 2020, 12:36 PM

    वेतन कटौती को लेकर बढ़ा धनखड़ और ममता में विवाद

    धनखड़ ने लिखा है कि राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद, राज्यपाल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी मंत्रिपरिषद ने पहले ही वेतन में कटौती की है। पीएम, सांसद, केंद्रीय मंत्रियों ने एक साल के लिए 30% वेतन में कटौती की है। वहीं राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति और गवर्नर भी एक साल के लिए 30% वेतन में कटौती करने का फैसला किया है।

  • undefined

    News6, Apr 2020, 1:45 PM

    बेशर्म तब्लीगी जमाती, कहीं घूम रहे हैं नंगे तो कहीं मांग रहे हैं चिकन बिरयानी

    उत्तर प्रदेश ही नहीं बल्कि देश के सभी राज्यों में तब्लीगी जमात के लोगों के कारण तेजी से कोरोना वायरस तेजी से बढ़ रह रहा है। जिसके कारण देश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या चार से पार हो गई है। तमिलनाडू हो या फिर केरल या महाराष्ट्र में सभी राज्यों में कोरोना का संक्रमण तब्लीगी जमात के लोगों के कारण ही बढ़ रहा है। उत्तर प्रदेश में योगी सरकार इन लोगों को लेकर सख्त है।

  • undefined

    News6, Mar 2020, 7:18 PM

    फिर रामलला की शरण में जाएंगे उद्धव, सरकार ने पूरे किए सौ साल पूरे

    उद्धव ठाकरे शनिवार दोपहर को अयोध्या में भगवान राम के मंदिर के दर्शन करेंगे, उसके बाद शाम को सरयू नदी में पूजा करेंगे। हालांकि कोरोना का खतरा उद्धव की इस यात्रा में भी  दिख रहा है और इसके चलते उन्होंने सरयू तट पर होने वाले पूजा के कार्यक्रम को रद्द कर दिया है। राज्य में मुख्यमंत्री बनने के बाद यह उद्धव ठाकरे की यह पहली अयोध्या है।

  • undefined

    News4, Mar 2020, 6:52 PM

    देखिये दिन की बड़ी खबरें माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    इटली से भारत घूमने आए 26 लोगों के ग्रुप में से 16 में कोरोनावायरस की पुष्टि हुई है। इन्हें घुमाने वाला ड्राइवर भी वायरस से संक्रमित है।

  • साल 2017 में सपा ने उन्हें स्वार सीट से टिकट दिया और उन्होंने जीत भी दर्ज की। लेकिन 2 जन्म प्रमाण पत्र की बात सामने आने के बाद उनकी विधानसभा सदस्यता रद्द कर दी गई।

    News28, Feb 2020, 6:57 AM

    आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम की विधानसभा सदस्यता रद्द, जेल जाने के बाद अब होगी वेतन और भत्तो की वसूली

    अधिसूचना जारी हो जाने के बाद अब यह सीट रिक्त हो गई है।  गौरतलब है कि पिछले साल दिसंबर को इलाहाबाद हाईकोर्ट ने अब्दुल्ला आजम की विधानसभा सदस्यता को अवैध घोषित किया था। इसके बाद कोर्ट ने चुनाव आयोग और विधानसभा अध्यक्ष को पत्र लिखकर उनकी सदस्यता  को रद्द करने को कहा था। हालांकि अब्दुल्ला आजम खान की तरफ से सुप्रीम कोर्ट में अपील दाखिल की गई थी। 

  • undefined

    News27, Feb 2020, 11:52 AM

    आजम खान से मिलने की तैयारी में थे अखिलेश, तभी लिया योगी सरकार ने बड़ा फैसला

    आजम खान, उनकी पत्नी और बेटे ने अब्दुल्ला आजम के फर्जी जन्म प्रमाण पत्र मामले में गैर जमानती वारंट के बाद अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया था। यही नहीं अभी भी रामपुर में आजम और उनके परिवार के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं। जिसमें जमीन हथियाना, जालसाजी और चोरी करना शामिल है।

  • undefined

    News27, Feb 2020, 7:21 AM

    आजम से जेल में मिलने जाएंगे अखिलेश

    कहा जा रहा है कि आज सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव सपा नेता और सांसद आजम खां से मिलने के लिए रामपुर जेल जाएंगे। वह आजम खान से मिलकर ये जताने की कोशिश करेंगे कि इस मौके पर पूरी पार्टी उनके साथ हैं। आजम  खान पूर्व की सपा सरकार के दौरान ताकतवर मंत्री माने जाते थे और अखिलेश यादव उनके कार्यों में दखल तक नहीं देते थे।

  • undefined

    News27, Feb 2020, 7:14 AM

    नवाब घराने से नफरत करने वाले आजम उनकी बनाई जेल में काट रहे हैं तन्हाई, मुश्किलें अभी बाकी हैं

    रामपुल में रियासतों के विलय के बाद नवाबों की जेल को ही जिला कारागार बना दिया गया था। जबकि रामपुर में आजम खान  नवाब परिवार के खिलाफ ही राजनीति करते हैं। नवाब परिवार का विरोध कर ही आजम खान ने रामपुर में सियासत की ऊंचाईयों को छूआ है। आजम खां का घर भी जेल के पास ही है। आजम खान कभी रामपुर की जिला जेल बंद नहीं हुई हालांकि वह जेल गए लेकिन उन्हें जमानत मिल गई थी।

  • उस समय उन्‍होंने कई रैलियों में भाषण भी दिए थे। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। बता दें, आजम के दो बेटे हैं बड़े बेटे का नाम अदीब आजम खान है।

    News26, Feb 2020, 5:48 PM

    फर्जी प्रमाण पत्र मामले में जेल पहुंचा आजम परिवार, नया पता-रामपुर जेल

    अब इस मामले में अगली सुनवाई 2 मार्च को होगी। कई बार अदालत में पेश होने के लिए आजम खान को नोटिस दी गई थी। लेकिन आजम खान और उनका परिवार अदालत में पेश नहीं हो रहा था। लेकिन आज सपा सरकार में रहे पूर्व मंत्री आजम खान, अपने परिवार के साथ अदालत में पेश हुए। 

  • undefined

    News22, Feb 2020, 9:26 PM

    अयोध्या में रामलला के दर्शन कर सरयू नदी पर महाआरती करेंगे उद्धव

    पिछले साल ही शिवसेना प्रमुख ने अयोध्या में रामलला के दर्शन किए थ। हालांकि उस वक्त वह राज्य के सीएम नहीं थे। लेकिन इस बार वह महाराष्ट्र के सीएम के तौर पर अयोध्या आ रहे हैं। हालांकि उत्तर प्रदेश में शिवसेना का कोई जनाधार नहीं है। लेकिन ठाकरे का ये अयोध्या दौरा काफी अहम माना जा रह है। पिछले अयोध्या दौरे के दौरान ठाकरे ने भाजपा पर ये कह कर दवाब बनाने की कोशिश की थी कि अयोध्या में जल्द ही राम मंदिर बनाया जाना चाहिए।

  • undefined

    Nation20, Feb 2020, 3:35 PM

    क्या अयोध्या का राम मंदिर तोड़ देगा वेटिकन और मक्का का रिकॉर्ड?

    नमस्कार स्वागत है आपका माय नेशन में, मेरा नाम है अमल चौधरी और आज हम बात करेंगे कि कैसे श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ ट्रस्ट राम मंदिर को दुनिया का सबसे बड़ा सनातन धर्म केंद्र बनाने की कोशिशों में लगा हुआ है. श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की 15 दिन बाद होने वाली बैठक में राम मंदिर निर्माण की तारीख पर फैसला लिया जाएगा। यह बैठक एकादशी के दिन होनी है। ट्रस्ट चाहता है कि अयोध्या में राम मंदिर क्षेत्र दुनिया के सबसे बड़ा सनातन धर्म केंद्र बने। सूत्रों ने बताया कि ट्रस्ट के सदस्य चाहते हैं कि राम मंदिर क्षेत्र का विस्तार वेटिकन सिटी और मक्का की मस्जिद से ज्यादा इलाके में किया जाए।

  • undefined

    News20, Feb 2020, 7:28 AM

    राम मंदिर निर्माण के लिए पीएम मोदी के खास अफसर को मिली जिम्मेदारी

    राम मंदिर ट्रस्ट के पदाधिकारियों की बैठक हुई थी। जिसमें मिश्रा को इस पद पर नियुक्त किया गया है। उनका जिम्मा राम मंदिर निर्माण का होगा। वहीं महंत नृत्य गोपाल दास राम मंदिर तीर्थ ट्रस्ट की पहली बैठक में अध्यक्ष और विहिप के अंतरराष्ट्रीय महासचिव चंपत राय को महासचिव चुना गया है।