रामलीला मैदान  

(Search results - 5)
  • ভোটে  জিতে 'আই লাভ ইউ' বলে দিল্লিবাসীর প্রতি বার্তা দেন অরবিন্দ কেজরিওয়াল।

    NewsFeb 13, 2020, 6:27 AM IST

    दिल्ली में नई सरकार, पर रह सकती है पुरानी कैबिनेट

    माना जा रहा है कि आप सरकार कैबिनेट में संगठन से ज्यादा लोगों के पक्ष में नहीं है और मंत्रियों के प्रदर्शन के आधार पर उन्हें बाद में शामिल किया जाएगा। पार्टी का मानना है कि निवर्तमान कैबिनेट के मंत्रियों ने अच्छा काम किया है लिहाजा नए लोगों को कैबिनेट में शामिल करने की जरूरत नहीं होगी। कैबिनेट में अरविंद केजरीवाल के साथ ही मनीष सिसोदिया ,सत्येंद्र जैन, गोपाल राय, राजेंद्र पाल गौतम, इमरान हुसैन और कैलाश गहलोत को शुरूआत में शामिल किया जाएगा।

  • BJP Candidate nomination from Ballia

    NewsApr 28, 2019, 3:33 PM IST

    बलिया से ‘मस्त’ ने दाखिल किया नामांकन

    लोकसभा संसदीय क्षेत्र 72 बलिया से भाजपा प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह मस्त ने अपना नामांकन किया। मस्त के नामांकन में भारी जन सैलाब जुटा, उन्होंने यहां रोड शो भी किया। मस्त के समर्थन में बीजेपी से बलिया सदर और बैरिया विधायक, मंत्री उपेन्द्र तिवारी समेत जिले के सभी दिग्गज नेता और कार्यकर्ताओं वहां पहुंचे। बीजेपी का जुलूस रामलीला मैदान से रोड शो करते हुए जिला कलेक्ट्रेट में बने नामांकन केंद्र में पहुंचा। चुनावी रणभूमि में गठबंधन और कांग्रेस को मात देने के लिए नामांकन से पहले यह भाजपा का शक्ति प्रदर्शन था।
     

  • VHP Dharma sabha

    NewsDec 9, 2018, 11:16 AM IST

    विहिप की राममंदिर को लेकर रैली, दिल्ली के चप्पे-चप्पे पर पुलिस की नजर

    रामलीला मैदान में होने वाली विश्व हिंदू परिषद् की धर्मसभा में पांच लाख तक भीड़ पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है। अयोध्या की रैली में दो लाख की भीड़ इकट्ठा हुई थी। 

  • Kisan Mukti march

    NewsNov 30, 2018, 11:48 AM IST

    किसानों के वामपंथी संगठन कर रहे हैं लोकतंत्र के मंदिर को घेरने की तैयारी

    वामपंथी संगठनों से जुड़े हजारों किसान दिल्ली के रामलीला मैदान पहुंच गए हैं। आयोजक साफ कर चुके हैं कि यह वामपंथी किसान आज हर हाल में संसद तक मार्च करके रहेंगे, आयोजकों ने इसकी पहले ही घोषणा कर दी थी। 

  • Deep analysis of congress led Bharat Bandh

    NewsSep 10, 2018, 7:25 PM IST

    क्या इतनी ही है कांग्रेस की ताकत?

    सोमवार का भारत-बंद कांग्रेस और उसके समर्थक दलों का शक्ति प्रदर्शन माना जा रहा था। लेकिन अगर कांग्रेस खेमे की यही ताकत है तो अभी राहुल गांधी को बहुत मेहनत करने की जरुरत है।