रोड  

(Search results - 124)
  • undefined

    News16, May 2020, 6:50 PM

    मुंबई के बाद अब दिल्ली की रोहिणी जेल में पहुंचा कोरोना, 15 कैदी संक्रमित

    दिल्ली में रोहिणी जेल के कम से कम 15 कैदियों में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है।ये सभी कैदी एक साथ ही एक बैरक में रहते हैं। इससे पहले रोहिणी जेल में एक कैदी के पॉजिटिव आने के बाद 19 कैदियों का टेस्ट किया गया था और अब इन 19 कैदियों में से 15 कैदियों में कोरोना पॉजिटिव निकला है।
     

  • <p>CM योगी आदित्यनाथ ने राजस्थान के कोटा के विभिन्न कोचिंग इंस्टीट्यूट में पढ़ाई कर रहे प्रदेश के तकरीबन आठ हजार छात्र-छात्राओं को उनके घरों तक पहुंचाने का जिम्मा उठाया है। इसके लिए 300 बसों को कोटा भेजा गया है। CM के निर्देश पर आगरा परिक्षेत्र की 200 और झांसी की 100 बसों को कोटा भेजा गया है।&nbsp;</p>

    News6, May 2020, 12:03 PM

    बड़ी राहत: यूपी में ग्रीन जोन में चलेंगी बसें

    योगी आदित्यनाथ सरकार ने बुधवार से उत्तर प्रदेश के ग्रीन ज़ोन जिलों में रोडवेज बसों के संचालन का फैसला किया है। यूपी स्टेट रोडवेज ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन के प्रबंध निदेशक राज शेखर ने कहा कि बसें ग्रीन ज़ोन जिलों के सभी मार्गों पर चलेंगी। बसें एक ग्रीन क्षेत्र में दो जिलों के बीच भी चलेंगी। बसें ग्रीन ज़ोन जिलों से उपलब्ध होंगी।

  • undefined

    News20, Feb 2020, 7:01 PM

    निर्भया केस के दोषी विनय की नई चाल से अमेरिकी राष्ट्रपति के भारत दौरे तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    निर्भया के गुनहगार विनय शर्मा ने फांसी से बचने के सभी कानूनी विकल्प खत्म होने के बाद अब नया पैंतरा चला है। उसके वकील एपी सिंह ने गुरुवार को कोर्ट में अर्जी दायर की। इसमें विनय ने खुद को मानसिक बीमार और सिजोफ्रेनिया से पीड़ित बताया है। मोटेरा स्टेडियम में होने वाले कार्यक्रम को लेकर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के करीब 70 लाख लोगों के आने के दावे को अहमदाबाद प्रशासन ने गलत बताया है। प्रशासन ने कहा कि इस रोड शो में सिर्फ 1 लाख लोगों के शामिल होने की उम्मीद है। उत्तर कर्नाटक के गडग जिले के एक 350 साल पुराने लिंगायत मठ ने 33 साल के एक मुस्लिम व्यक्ति दीवान शरीफ रहिमनसब मुल्ला को मुख्य पुजारी बनाने का फैसला किया है।

  • 5 places where Major incidents of fire in Delhi, people died in Large number kps

    News8, Dec 2019, 4:46 PM

    डेथ चैंबर बन गई फैक्ट्री, आग ही नहीं बल्कि धुएं ने भी 43 लोगों जान

    राजधानी दिल्ली के रानी झांसी मार्ग का आज मातम का नजारा है। अपनों को खोजने के लिए मृतकों के परिजन इधर उधर दौड़ रहे हैं। हर किसी की नजर अपनों को तलाश कर रही है। लेकिन इस भयावह घटना में किसी के चेहरे नहीं पहचाने जा रहे हैं। क्योंकि इस डेथ फैक्ट्री में 43 लोगों की मौत हो गई। आग से ज्यादा धुंए के कारण लोगों की मौत हुई और संकरी गलियों के कारण बचाव कार्य में देरी हुई, जिसके कारण लोगों को बचाया नहीं जा सका।

  • తెలుగుదేశం, జనసేన పార్టీ, వైసీపీతోపాటు కాంగ్రెస్ పార్టీకి చెందిన నేతలు సైతం బీజేపీలో చేరాలని నిర్ణయించుకున్నారు. కాంగ్రెస్ పార్టీ నేత బొబ్బిలి శ్రీనివాసరావు బీజేపీలో చేరేందుకు రంగం సిద్ధం చేసుకున్నారు. ఇప్పటికే ఢిల్లీ చేరుకున్నారు బొబ్బిలి శ్రీనివాసరావు.

    News5, Dec 2019, 10:34 AM

    जानें क्यों कांग्रेस ने टाल दिया है नए भवन के उद्घाटन का कार्यक्रम

    कांग्रेस का मुख्यालय दीनदयाल मार्ग पर बन रहा है। हालांकि कांग्रेस न इसका दरवाजा बहादुर शाह जफर मार्ग की तरफ खोला है। लेकिन ये भाजपा के मुख्यालय के करीब है। जानकारी के मुताबिक इस मुख्यालय का उद्घाटन 28 दिसंबर को होना था। लेकिन अब कांग्रेस ने इसकी तारीख टाल दी है। नई तारीख को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है। माना जा रहा कि अगले साल इसका उद्घाटन किया जाएगा। इस बहुमंजिला इमारत को भविष्य की जरूरतों को देखते हुए बनाया गया है।

  • congress candidate

    News22, Sep 2019, 12:51 PM

    बदलेगा कांग्रेस के मुख्यालय का पता, संघ-भाजपा की छाया से बचने के लिए बदल दी गेट की दिशा

    सोनिया गांधी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद दिसंबर कांग्रेस का दफ्तर 24 अकबर रोड से शिप्ट हो जाएगा। इसके लिए कांग्रेस ने 28 दिसंबर का दिन तय किया है। इसी दिन कांग्रेस का स्थापना दिवस है और इसी दिन पार्टी ने नए कार्यालय में प्रवेश की तारीख तय की है। कांग्रेस के नए कार्यालय का नाम पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के नाम पर होगा और नए भवन का नाम 'इंदिरा भवन' रखा जाएगा। इसका उद्घाटन सोनिया गांधी करेंगी।

  • undefined

    News16, Sep 2019, 8:55 AM

    प्रियंका बना रही हैं योगी सरकार के खिलाफ कांग्रेस का रोडमैप

    लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली हार के बाद प्रियंका गांधी का फोकस उत्तर प्रदेश में है। वह राज्य में सक्रिय हो रही हैं और संगठन को भी सक्रिय करने की जुगत में है। लिहाजा इसके लिए उन्होंने एक टीम बनाई है जो उत्तर प्रदेश के हर जिले से कांग्रेस संगठन का फीडबैक ले रही है। फिलहाल राज्य में जिला और शहर ईकाईयों को लोकसभा चुनाव के बाद भंग कर दिया था। लिहाजा इन्हें जल्द ही सक्रिय किया जाएगा।

  • CHIDAMBARAM THUMB

    News5, Sep 2019, 4:43 PM

    तुलगक रोड़ थाने में बंद हुए चिदंबरम तो मिलेगा करीबी नेता का साथ या नहीं तो तिहाड़ में तन्हाई में कटेगी रात

    सुप्रीम कोर्ट ने आज चिदंबरम की जमानत याचिका को खारिज कर दिया था। जिसके बाद ये तय हो गया है कि चिदंबरम की आज की रात आम अपराधियों की तरह या तो तिहाड़ जेल में कटेगी और अगर उन्हें वहां नहीं भेजा जाता है तो उन्हें ईडी की कस्टडी में तुगलक रोड थाने में रखा जा सकता है। सीबीआई ने पी. चिदंबरम को गिरफ्तार करने के बाद अपनी हिरासत में गेस्ट हाउस में रखा था।

  • girl commits suicide in madhyapradesh putting allegations on school

    News22, Aug 2019, 11:30 AM

    मसूरी आए थे छुट्टी मनाने, होटल के पंखे से लटककर दे दी जान

    दिल्ली निवासी एक पर्यटक ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि पर्यटक की अपनी पत्नी से विवाद हुआ था और इसके बाद उनसे आत्महत्या कर ली। पुलिस ने पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

  • सुषमा स्वराज को लोग दीदी कहकर पुकारते थे।

    Nation7, Aug 2019, 5:44 PM

    पंच तत्व में विलीन हुआ दिवंगत सुषमा स्वराज का पार्थिव शरीर, कीजिए अंतिम दर्शन

    प्रखर महिला नेत्री के तौर पर देश विदेश में मशहूर दिवंगत आत्मा सुषमा स्वराज के पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार संपन्न हो गया है। दिल्ली के लोदी रोड के शवदाह गृह पर उनका अंतिम संस्कार संपन्न किया गया। उन्हें आखिरी विदाई देने के लिए देश के राजनीतिक की हर शख्सियत पहुंची। 
     

  • Sushma Swaraj condolance

    News7, Aug 2019, 8:14 AM

    लोधी रोड स्थित श्मशान घाट में होगा सुषमा का अंतिम संस्कार, भाजपा कार्यालय में भी कर सकेेंगे अंतिम दर्शन

    भारतीय जनता पार्टी के ओजस्वी वक्ताओं में शुमार सुषमा स्वराज को कल रात को एम्स में भर्ती कराया गया। जहां करीब एक घंटे तक डाक्टरों ने उन्हें बचाने की कोशिश की लेकिन नाकामयाब रहे। उन्हें हार्ट अटैक पड़ा था, जिसके बाद उन्हें सीधे एम्स ले जाया गया। उनकी मौत की खबर सुनकर केन्द्र सरकार के ज्यादातर मंत्री अस्पताल पहुंचे। आधी रात को दुखद खबर आने के बावजूद उनके चाहने वाले अंतिम दर्शन को व्याकुल हो रहे हैं।

  • Road accident in pilibhit uttar pradesh

    News26, Jul 2019, 7:02 PM

    पीलीभीत में भीषण सड़क दुर्घटना, एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत

    उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में मां पूर्णागिरी देवी का दर्शन कर लौट रही कार की रोडवेज बस से भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में एक परिवार के सात लोगों की जान चली गई। 
     

  • yogi cow 2

    News9, Jul 2019, 1:42 PM

    गोवंश की रक्षा के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने निकाला यह तरीका

    गौ सेवा आयोग के साथ मिलकर सरकार ने एक रोडमैप तैयार किया है। मुख्यमंत्री कार्यालय के अनुसार, अब यदि कोई व्यक्ति एक स्थान से दूसरे स्थान पर गोवंश ले जाता है, तो गोसेवा आयोग उसे प्रमाणपत्र देगा। सुरक्षा की जिम्मेदारी भी आयोग की ही होगी, ताकि लिंचिंग जैसी घटनाओं को रोका जा सके। 

  • Mothers was screaming and Roller went to truncate their children

    News4, Jul 2019, 9:03 AM

    मांएं चीखती चिल्लाती रहीं और सामने रोड रोलर रौंदता चला गया बच्चियों को

    उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में ये दिल दहला देने वाली घटना हुई है। इसे हादसा कहें या फिर इसे लापरवाही। लेकिन एक छोटी सी भूल ने दो मांओं के कलेजे के टुकड़े को उनसे छिन लिया। ये वाकया लखनऊ के एलडीए की वसंतकुंज योजना में हुआ। जहां पर ठेकेदार राहुल ने जमीन पर सोई दो बच्चियों प्रीति (4) और रचना (4) पर रोड रोलर चला दिया।

  • पुलिस बदमाशों में मुठभेड़

    News8, Jun 2019, 3:49 PM

    पुलिस बदमाशों में मुठभेड़

    सहारनपुर में दिल्ली रोड पर पुलिस बदमाशों में मुठभेड़।  मुजफ्फरनगर का 25000 का इनामी बदमाश गोली लगने से घायल घायल।