रोड शो  

(Search results - 37)
  • undefined

    NewsFeb 20, 2020, 7:01 PM IST

    निर्भया केस के दोषी विनय की नई चाल से अमेरिकी राष्ट्रपति के भारत दौरे तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    निर्भया के गुनहगार विनय शर्मा ने फांसी से बचने के सभी कानूनी विकल्प खत्म होने के बाद अब नया पैंतरा चला है। उसके वकील एपी सिंह ने गुरुवार को कोर्ट में अर्जी दायर की। इसमें विनय ने खुद को मानसिक बीमार और सिजोफ्रेनिया से पीड़ित बताया है। मोटेरा स्टेडियम में होने वाले कार्यक्रम को लेकर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के करीब 70 लाख लोगों के आने के दावे को अहमदाबाद प्रशासन ने गलत बताया है। प्रशासन ने कहा कि इस रोड शो में सिर्फ 1 लाख लोगों के शामिल होने की उम्मीद है। उत्तर कर्नाटक के गडग जिले के एक 350 साल पुराने लिंगायत मठ ने 33 साल के एक मुस्लिम व्यक्ति दीवान शरीफ रहिमनसब मुल्ला को मुख्य पुजारी बनाने का फैसला किया है।

  • Modi as NDA Leader 2019

    NewsMay 25, 2019, 6:48 PM IST

    जीत के बाद क्या कर रहे हैं नरेन्द्र मोदी, जानिए यहां

    इस बार का लोकसभा चुनाव पूरी तरह पीएम मोदी के आस पास ही घूमता रहा। उनकी रैली, रोड शो हों या फिर विरोधी नेताओं का उन पर हमला। हर बार चर्चा के केन्द्र में पीएम मोदी ही रहे। लेकिन चुनाव परिणाम आने के बाद पीएम मोदी सहित बीजेपी नेता नई सरकार की तैयारियों में इतने मशगूल हो गए कि उनके बारे में खबरें आनी बंद हो गईं। आईए आपको बताते हैं कि सत्ता पक्ष के हलकों में किस तरह की गतिविधियां चल रही हैं। 

  • Bengal violence

    ViewsMay 17, 2019, 6:26 PM IST

    लोकतंत्र के लिए सबसे बड़ी चुनौती है पश्चिम बंगाल की राजनीतिक हिंसा

    कोलकाता में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व में आयोजित रोड शो में जितनी संख्या में लोग उमड़े थे उससे पता चल रहा था कि वहां का राजनीतिक वातावरण बदल रहा है। किंतु वह रोड शो अपने गंतव्य विवेकानंद हाउस तक पहुंचता उसके पहले ही कॉलेज स्ट्रीट पर कुछ लोग काले झंडे लेकर विरोध कर रहे थे। लेकिन अचानक अमित शाह की गाड़ी पर डंडा फेंका गया। उसके बाद पथराव हुआ तथा आगजनी की कोशिशें हुईं। यह रोड शो को बाधित करने का प्रयास था। 

  • No crowd in priyanka gandhi vadra road show

    NewsMay 16, 2019, 6:11 PM IST

    प्रियंका के रोड शो में दिखे गिनती के लोग

    उज्जैन में भगवान महाकाल की पूजा के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने इंदौर में रोड शो किया। प्रियंका खुली गाड़ी में सवार थी।

  • Priyanka rahul

    ViewsMay 16, 2019, 5:30 PM IST

    राहुल गांधी को दरकिनार करके कांग्रेस पर हावी हो रही हैं प्रियंका वाड्रा: देखिए छह अहम संकेत

    राजनीति का खेल बड़ा ही अजीब है। यहां चार्ल्स डार्विन के ‘योग्यतम की उत्तरजीविता(survival of the fittest)’ के सिद्धांत का बड़ी बेरहमी से पालन होता है। यानी जो थोड़ा भी काबिल हुआ वह कम योग्य को हाशिए पर डाल देता है। कांग्रेस में भी आजकल ऐसा ही दिखाई दे रहा है। जहां राहुल गांधी को परे हटाकर प्रियंका वाड्रा पार्टी पर आहिस्ता आहिस्ता कांग्रेस पार्टी पर कब्जा करते जा रही हैं और किसी को इसका अंदाजा भी नहीं हो रहा है।

  • MN100 secs Hindi May 15

    NewsMay 15, 2019, 8:14 PM IST

    बंगाल में भाजपा और ममता बनर्जी के बीच चल रहे विवाद से लेकर 26/11 हमले में शामिल आतंकी की गिरफ्तारी तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    सुप्रीम कोर्ट से बीजेपी कार्यकर्ता की रिहाई के फैसले के बाद भी पश्चिम बंगाल सरकार ने मॉर्फड फोटो मामले में आरोपी प्रियंका शर्मा की रिहाई अगले दिन की।

  • undefined

    NewsMay 15, 2019, 4:56 PM IST

    बशीरहाट में बोले पीएम मोदी, बंगाल कराएगा भाजपा को 300 का आंकड़ा पार

    कोलकाता में अमित शाह के रोड शो में हुई हिंसा के बाद बंगाल के बशीरहाट में चुनावी रैली में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, 2019 में दीदी का पत्ता होने जा रहा साफ। 

  • mamta rallymamta rally

    NewsMay 15, 2019, 3:54 PM IST

    ममता का विवादित बयान, 'एक सेकेंड में कर लूंगी भाजपा के मुख्यालय पर कब्जा'

    बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के कोलकाता में रोड शो के दौरान हुई हिंसा को लेकर कहा कि क्या वह कोई भगवान हैं जो उनके खिलाफ प्रदर्शन नहीं किया जा सकता।

  • is Priyanka Gandhi scared about shortage gathering public in her roadshow in varanasi

    NewsMay 15, 2019, 9:52 AM IST

    भीड़ न जुटने के डर से प्रियंका गांधी वाड्रा ने वाराणसी में रोड शो का समय घटाया?

    प्रियंका गांधी वाराणसी में उसी रास्ते पर रोड शो कर रही हैं। जहां पर बीजेपी प्रत्याशी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रोड शो किया था। वाराणसी में 19 मई को मतदान होना है और हर कोई बाबा विश्वनाथ की नगरी का चुनावी रण जीतना चाहता है।  प्रियंका गांधी सबसे पहले लंका स्थित भारत रत्न महामना मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगी और उसके बाद रोड शो की शुरूआत करेंगी। 

  • undefined

    NewsMay 14, 2019, 7:38 PM IST

    कोलकाता में अमित शाह के रोड शो में बवाल, पत्थरबाजी और आगजनी

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीएमसी की छात्र इकाई के नेताओं ने रोड शो में शामिल अमित शाह के ट्रक पर काले झंडे फेंकने की कोशिश की। कलकत्ता यूनिवर्सिटी इलाके के आसपास दोनों दलों के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़पें हुईं।

  • undefined

    NewsMay 14, 2019, 7:03 PM IST

    ममता बनर्जी के गढ़ में अमित शाह ने दिखाई 'भगवा लहर'

    लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण से पहले भाजपा ने बंगाल में पूरी ताकत झोंक दी है। मंगलवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कोलकाता में रोड शो निकाला। इस रोड शो में बड़ी तादाद में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। रोड शो के दौरान अमित शाह ने कहा,  टीएमसी और ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल की संस्कृति को रौंदने और लोकतंत्र का गला घोंटने का काम किया है। बंगाल के लोग ममता दीदी को उखाड़ फेंकने में जुटे हैं। बड़ी उम्मीद से लोगों ने ममता दीदी को सत्ता सौंपी थी लेकिन वे उम्मीदों पर खरी नहीं उतरीं। अमित शाह का रोड शो शाम 4:30 बजे मध्य कोलकाता के एस्प्लेनेड इलाके से शुरू हुआ और उत्तरी कोलकाता में स्वामी विवेकानंद भवन पर जाकर खत्म हुआ। पूरे रोड शो के दौरान हनुमान और राम के वेश में कई लोग दिखे। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता 'जय श्री राम' के नारे लगा रहे थे। 

  • undefined

    NewsMay 14, 2019, 4:08 PM IST

    बंगाल में सियासी बवाल: रोड शो से पहले मोदी-शाह के पोस्टर उतारने पर भाजपा हमलावर

     भाजपा का आरोप टीएमसी सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर रही है। बंगाल प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने इसे लोकतंत्र की हत्या करार दिया है।

  • Priyanka

    NewsMay 14, 2019, 1:11 PM IST

    इंदिरा गांधी की मूर्ति पर माल्यार्पण

    प्रियंका गांधी ने रोड शो के दौरान बीच चौराहे पर लगी इंदिरा गांधी की मूर्ति पर रोड को रोक कर  माल्यार्पण किया।

  • Priyanka Gandhi Vadra's insistence turn down SPG, know what is the matter

    NewsMay 12, 2019, 12:27 PM IST

    नहीं चली एसपीजी के सामने प्रियंका गांधी वाड्रा की जिद, जानें क्या है मामला

     प्रियंका गांधी वाड्रा को अपने चुनाव प्रचार के कार्यक्रम के तहत हिमाचल प्रदेश के शिमला के ठियोग में रोड शो करना था। जबकि अभी तक प्रियंका उत्तर प्रदेश में ही चुनावी रैलियों में ज्यादा सक्रिय थीं। लेकिन पार्टी ने उनके प्रचार का कार्यक्रम हिमाचल प्रदेश के लिए भी तैयार किया था। ताकि राज्य में मतदाताओं को आकर्षित किया जा सके। इसी तहत उन्हें शिमला के ठियोग में चुनावी रोड शो का आयोजन करना था।

  • FIR for Modi slogan in Dignijay rally

    NewsMay 10, 2019, 3:20 PM IST

    दिग्विजय के रोड शो में मोदी मोदी के नारे, दर्ज हुई एफआईआर

    मध्य प्रदेश के भोपाल में दिग्विजय सिंह के रोड शो में मोदी-मोदी नारे लगे। जिसपर नारे लगाने वालों पर एफआईआर दर्ज हो गई। इस मामले में दो लोगों को नामजद किया गया है। 
    कल्लू, घनश्याम, राजेश और पप्पू नाम के युवकों पर केस दर्ज किया गया है।