लश्कर ए तैयबा  

(Search results - 14)
  • <p>wani</p>

    News16, May 2020, 1:40 PM

    जम्मू-कश्मीर के बडगाम में सुरक्षा बलों को मिली बड़ी सफलता, आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़

    सुरक्षा बलों ने लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) से जुड़े एक ओवर-ग्राउंड वर्कर (ओजीडब्ल्यू) को शनिवार को गिरफ्तार किया। जो आतंकियों को मदद उपलब्ध कराया गया था और वहीं जम्मू-कश्मीर में बडगाम जिले के अरज़ल गांव में एक आतंकवादी ठिकाने का खुलासा हुआ है। जहां पर आतंकी छिपा करते थे।

  • 10 ID cards of 26/11 attackers carrying Hindu names were fake: Ujjwal Nikam

    News15, May 2020, 1:24 PM

    लश्कर के साथ 26/11 जैसे हमलों की साजिश कर रहा है दाऊद

    खुफिया एजेंसियों को जानकारी मिली है कि दाऊद इब्राहिम और लश्कर मुंबई में भारत के खिलाफ आतंकी हमले की योजना बना रहा है। एजेंसियों को इनपुट मिले हैं कि आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम  26/11 जैसे हमले करने की योजना बना रहे हैं। लश्कर-ए-तैयबा ने इस  तरह के  हमले दोहराने के लिए अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से हाथ मिलाया है। दाउद इब्राहिम इस्लामाबाद में अपने फार्महाउस पर देखा गया था।

  • undefined

    News13, Apr 2020, 3:16 PM

    युवाओं को कोरोना की आड़ में भड़का सकते हैं आतंकी संगठन

    एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि पाकिस्तान के आतंकी संगठन कोरोना संकट का फायदा उठा सकते हैं। बेल्जियम के थिंक टैंक के मुताबिक, लश्कर-ए-तैयबा, जैश-ए-मोहम्मद और अन्य आतंकी समूह पाकिस्तान और अफगानिस्तान में जिहादियों की नई भर्ती करेंगे। महामारी के कारण आए आर्थिक संकट में आतंकी गुट लोगों को बरगलाएंगे। उन्हें पैसों का लालच देकर भर्ती किया जाएगा।
  • undefined

    News27, Nov 2019, 10:03 AM

    आखिर 26 नवंबर 2008 को मुंबई में हुआ क्या था?

    26 नवंबर, 2008 भारतीय इतिहास के सबसे काले दिनों में से एक है। इसी दिन आतंकी गिरोह लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के 10 आतंकवादियों ने मुंबई शहर में हमला किया था। आतंकियों ने चार दिनों तक ताबड़तोड़ गोलीबारी और बमबारी की थी। इस भयावह घटना के 11 साल हो चुके हैं। आतंकवादियों ने सीएसटी रेलवे स्टेशन, द ताज महल पैलेस होटल, ओबेरॉय ट्राइडेंट होटल, नरीमन हाउस, कामा और एल्बलेस हॉस्पिटल, लियोपोल्ड कैफे, मेट्रो सिनेमा और टाइम्स ऑफ इंडिया की इमारत के पीछे एक लेन पर हमला किया था। इसके अलावा सेंट जेवियर्स कॉलेज, मझगांव और विले पार्ले की एक टैक्सी में भी विस्फोट किए थे।

  • പ്രധാനമന്ത്രി ഇമ്രാന്‍ ഖാന്‍ രാജിവെക്കണമെന്നാവശ്യപ്പെട്ട് പാകിസ്ഥാനില്‍ ആരംഭിച്ച പ്രക്ഷോഭം 'ആസാദി മാര്‍ച്ച്' ശക്തിപ്പെടുന്നു.

    News2, Nov 2019, 2:30 PM

    पाकिस्तान नहीं लगा पा रहा है आतंकियों की फंडिंग पर रोक, अमेरिका का दावा

    जानकारी के मुताबिक अमेरिकी विभाग का कहना है कि पाकिस्तान अपने वहां पर मौजूद आतंकी संगठनों  पर किसी  भी तरह की रोक नहीं लगा सका है। अभी तक आंतकी संगठनों को लगातार पैसा मिल रहा है और वह लगातार भर्ती कर रहे हैं। लिहाजा अमेरिका की ये रिपोर्ट पाकिस्तान की मुश्किलें बढ़ा सकती हैं। क्योंकि एफएटीएफ ने पाकिस्तान को अगले साल फरवरी तक की मोहलत दी है।

  • undefined

    News4, Sep 2019, 8:18 PM

    लश्कर के आतंकियों के पकड़े जाने से मध्य प्रदेश राजनीतिक स्थिति तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    भारतीय सेना को लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है

  • hafiz saeed

    News20, Aug 2019, 6:49 PM

    इमरान पर एफएटीएफ का चाबुक चलने के डर से कोर्ट की शरण में पहुंचा आतंकी हाफिज सईद

    फिलहाल अभी पाकिस्तान एफएटीएफ की ग्रे सूची में है और उस पर काली सूची में जाने की तलवार लटक रही है। अगर पाकिस्तान काली सूची में चला जाता है तो पाकिस्तान को अंतरराष्ट्रीय संस्थाओं से कर्ज नहीं मिलेगा। फिलहाल अभी पाकिस्तान एफएटीएफ की ग्रे सूची में है और उस पर काली सूची में जाने की तलवार लटक रही है। अगर पाकिस्तान काली सूची में चला जाता है तो पाकिस्तान को अंतरराष्ट्रीय संस्थाओं से कर्ज नहीं मिलेगा।

  • Terrorist fund collector suspect arrested in prayagraj uttar pradesh

    News28, Jul 2019, 4:54 PM

    आतंकवादियों के लिए पैसे इकट्ठा करने वाला संदिग्ध आरोपी प्रयागराज में गिरफ्तार

    उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जो आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के लिए पैसे जुटा रहा था। यूपी पुलिस की एंटी टेररिस्ट स्कवाड ने उसे मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया है। 
     

  • undefined

    News6, Jun 2019, 5:17 PM

    कुलगाम में मस्जिद में लश्कर के आतंकियों ने लगाए भारत विरोधी नारे

    जम्मू-कश्मीर के कुलगाम की एक मस्जिद में लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों की भारत विरोधी बयानबाजी का सनसनीखेज वीडियो सामने आया है। इसमें ईद के मौके पर मस्जिद में जमा लोगों को आतंकी सेना के खिलाफ भड़का रहे हैं। आतंकियों ने अपनी आतंक की दुकान चलाने के लिए लोगों से चंदा भी मांगा। इतना ही नहीं ये आतंकी पाकिस्तान के समर्थन में नारे भी लगा रहे थे। हाथ में पुस्तौल लहरा रहे आतंकियों ने मस्जिद में आए लोगों से चंदा जुटाया। कुलगाम की जामिया मस्जिद में ईद की नमाज के वक्त के इस वीडियो में दो आतंकी नजर आ रहे हैं। इसमें से एक ने अपना चेहरा ढका हुआ है और दूसरा अपने हाथ में पिस्तौल लहरा रहा है। 

  • undefined

    News4, Jun 2019, 5:44 PM

    एक्शन में अमित शाह, सुरक्षा बलों को मिला इन टॉप-10 आतंकियों के खात्मे का निर्देश

    केंद्रीय गृहमंत्रालय द्वारा तैयार की गई सूची में हिजबुल मुजाहिदीन, लश्कर-ए-तैयबा, जैश-ए-मोहम्मद और अल बद्र जैसे आतंकी संगठनों के प्रमुख आतंकियों को शामिल किया गया है।

  • undefined

    World8, Dec 2018, 12:00 PM

    26/11 मुंबई हमले को सुलाझाना पाकिस्तान के हित में है : इमरान खान

    पाकिस्तान से आए लश्कर-ए-तैयबा के 10 आतंकवादी 26 नवंबर 2008 को समुद्र के रास्ते भारत की आर्थिक राजधानी मुंबई में घुसे और अंधाधुंध गोलीबारी कर 166 लोगों की जान ले ली।

  • undefined

    World7, Dec 2018, 1:25 PM

    सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म 'उरी' के ट्रेलर से बौखलाया आतंकी हाफिज सईद

    उड़ी आतंकी हमले के बाद वर्ष 2016 में पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में आतंकी लांच पैड्स पर भारतीय सेना द्वारा की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म के ट्रेलर के ही लश्कर-ए-तैयबा का सरगना हाफिज सईद बौखला गया है। यह फिल्म 11 जनवरी को रिलीज होनी है। हाफिज की एक रैली का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वह कह रहा है कि वो सिर्फ 'ड्रामे' ही बना सकते हैं, हम काम करते हैं। 

  • undefined

    News26, Nov 2018, 10:43 AM

    26/11 मुंबई हमला: घटना को याद कर आज भी सिहर जाते हैं चश्मदीद

    मुंबई आतंकी हमले के 10 साल बीत गए। कई लोग आज भी उस घटना को नहीं भुला पाए हैं। इन हमले में कइयों ने अपने परिचितों, सगे संबंधियों, बेटे बेटियों, मां-बाप को खोया। जो मारे गए वो तो चले गए लेकिन जो जिंदा है उस घटना यादकर सिहर उठते हैं।