लाल  

(Search results - 244)
  • Tej pratap mother in law came in front to save her daughter marital life

    News16, Dec 2019, 9:43 AM IST

    लालू के घर में फिर शुरू हुई सास, बहू और साजिश

    हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है कि लालू यादव के परिवार में विवाद हो रहा है। इससे पहले भी ऐश्वर्या और उसकी सास के विवाद हुआ था और उस वक्त ऐश्वर्या ने अपनी सास और ननद मीसा भारती पर आरोप लगाया था कि वह उसे खाना नहीं देते हैं और प्रताड़ित करते हैं। ये  मामला उस वक्त पुलिस थाने पहुंचा था और पुलिस  राबड़ी के घर पहुंची थी।

  • News4, Dec 2019, 6:52 AM IST

    लालू ने दिया तेजस्वी को बड़ा झटका, घर की कलह रोकने के लिए उठाया बड़ा कदम

    पटना स्थित राजद मुख्यालय में पार्टी के लालू प्रसाद यादव को सर्वसम्मति  से पार्टी का फिर से राष्ट्रीय अध्यक्ष नियुक्त किया गया। वह एक बार फिर निर्विरोध निर्वाचित हुए हैं। लालू लगातार 11 वीं बार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने हैं। इस पद के लिए लालू प्रसाद यादव के बेटे और विधायक तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव ने संयुक्त रूप से चार सेट में उनका नामांकन दाखिल किया गया, लेकिन को अन्य प्रत्याशी न होने के कारण उन्हें फिर से राष्ट्रीय अध्यक्ष नियुक्त कर दिया गया। 

  • News22, Nov 2019, 9:41 AM IST

    शाह की फटकार आई काम, जेएनयू विवाद खत्म होने की संभावना

    जेएनयू में फीस वृद्धि और हास्टल की फीस को बढ़ाने को लेकर जेएनयू प्रशासन का छात्रों के साथ विरोध चल रहा है। इस विरोध प्रदर्शन में छात्रों को सभी राजनैतिक संगठनों ने अपना समर्थन दिया है। जिसके बाद ये आंदोलन अब दिल्ली की सड़कों पर देखा जा रहा है। उम्मीद  की  जा रही कि अगर हफ्ते तक इस विवाद का पटाक्षेप हो सकता है। 

  • warning to imran khan

    News15, Nov 2019, 9:45 AM IST

    ये है इमरान खान के लिए सबसे बड़े झटके की खबर, 13 सौ की भर्ती के लिए पहुंचे 10 हजार कश्मीरी युवा

    अब कश्मीर के युवा पाकिस्तान समर्थित आंतकवाद से तंग आ चुके हैं। वो कश्मीर और देश के विकास और सुरक्षा के लिए अन्य देशवासियों के साथ कंधे से कंधा मिलकार चलना चाहते हैं। लिहाजा इसका असली जवाब पहले तो भारत सरकार की योजनाओं से जुड़कर दे रहे हैं। वहीं अब युवा भारतीय सुरक्षा बलों में भर्ती का इंतजार कर रहे हैं।

  • News13, Nov 2019, 10:23 AM IST

    इमरान नहीं बल्कि टमाटर की कीमत देखकर पाकिस्तानी हो रहे हैं लाल

    पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक वहां पर ईद मिलाद उन नबी से पहले टमाटर की कीमत महज 160 रुपये प्रति किलोग्राम थी। लेकिन इसके बाद से देश में टमाटर की कीमत दोगुनी हो गई हैं। अब वहां पर टमाटर की कीमत 320 रुपये प्रति किलोग्राम से ज्यादा हो गई है। जिसके कारण पाकिस्तानी जनता का गुस्सा सातवें आसमान पर है। 

  • News13, Nov 2019, 10:13 AM IST

    हरियाणा में टला कैबिनेट विस्तार, जजपा और निर्दलीयों ने फंसाया पेंच

    महाराष्ट्र में एक तरफ भाजपा सरकार नहीं बना सकी। वहीं हरियाणा में कैबिनेट विस्तार पर ब्रेक लगा हुआ है। क्योंकि विभागों को लेकर जजपा और भाजपा में रजामंदी नहीं हो सकी। जजपा राज्य में अहम माने जाने वाले कृषि विभाग के लिए भाजपा पर दबाव बनाए हुए है। वहीं भाजपा भी इस विभाग को अपने पास रखना चाहती है। इसके साथ ही वित्त और राजस्व विभाग पर भी जजपा की नजर है। 

  • News27, Oct 2019, 4:49 PM IST

    हरियाणा में दुष्यंत बने मनोहर के 'लाल', खट्टर सीएम तो चौटाला बने डेप्युटी सीएम

    आज दिवाली के दिन चंडीगढ़ पोस्टर और बैनर्स से पटा हुआ था। क्योंकि राज्य में मनोहर लाल खट्टर ने दूसरी बार मुख्यमंत्री के पद की शपथ ली। हालांकि भाजपा के पास सरकार बनाने का पूर्ण बहुमत नहीं था। लिहाजा भाजपा ने जननायक जनता पार्टी की सरकार के साथ मिलकर सरकार बनाई है। इसके तहत भाजपा का सीएम और जेजेपी का डेप्युटी सीएम बनना था और इसी फार्मूले के तहत खट्टर और चौटाला ने शपथ ली। जेजेपी को राज्य में दस सीटें मिली हैं जबकि कांग्रेस को 31 सीटें मिली हैं। 

  • Lalu prasada Yadav alleged ranchi rims not supplying water  his room

    News18, Oct 2019, 8:13 AM IST

    बिहार में राजद में होने वाली है बगावत, जानें लालू के करीबी विधायक ने क्या की भविष्यवाणी

    राजद में विधायक तेजस्वी यादव को लेकर नाराज चल रहे हैं। कई विधायक और नेता खुले मंच से तेजस्वी के खिलाफ नाराजगी जता चुके हैं। वहीं राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के करीबी विधायक महेश्वर ने कहा कि राजद में जल्द ही बगावत हो सकती है। उन्होंने कहा कि उपचुनाव के बाद राज्य के समाजवादी विचार के नेता जल्द ही जनता दल यूनाइटेड अध्यक्ष नीतीश कुमार की अगुवाई में एकजुट होंगे। 

  • Why did Tej Pratap's father-in-law make distance from RJD and Lalu family

    News14, Oct 2019, 9:16 PM IST

    क्या बागी बनने की तैयारी में हैं लालू के समधी

    असल में लालू यादव के समधी चंद्रिका राय राजद को झटका देने की तैयारी में हैं। चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय की शादी लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के साथ हुई है। लेकिन दोनों के बीच रिश्ते अच्छे नहीं हैं और तेज प्रताप ने कोर्ट में तलाक की अर्जी लगाई है। 

  • MN100 secs Sept 30

    News30, Sep 2019, 8:10 PM IST

    बिहार में बारिश की तबाही से हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा की सूची तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    बिहार के कई इलाकों में पिछले चार दिन से तेज बारिश हो रही है। राज्य में बाढ़-बारिश से जुड़े हादसों में अब तक 29 लोगों की मौत हो चुकी है
     

  • alliance broken in Bihar, but Sonia bowed down to maintain relationship with Lalu

    News30, Sep 2019, 8:53 AM IST

    बिहार में महागठबंधन टूटा, लेकिन लालू से रिश्ता बनाए रखने के लिए झुकी सोनिया

    फिलहाल कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने बिहार में राजद के साथ कई साल पुराने रिश्ते को बरकरार रखने का फैसला किया है। लेकिन लोकसभा चुनाव से जो महागठबंधन राज्य में बना था वह पूरी तरह से बिखर गया है। क्योंकि राज्य में होने वाले उपचुनाव में रालोसपा, वीआईपी और हम इन सीटों पर अपने अपने प्रत्याशी उतार रहे हैं। लिहाजा कांग्रेस और राजद को इन भाजपा और जदयू के साथ ही इन दलों से भी चुनौती मिलेगी। 

  • बिहार: लालू के बेटे तेज प्रताप यादव जो कभी बिहार सरकार में स्वास्थ्य महकमा संभाला करते थे, आज वे हमेशा नशे में चूर रहते हैं। यह दावा किया है उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय ने फैमिली कोर्ट में। वे तेज प्रताप द्वारा तलाक के मुकदमे में उन पर लगाए गए आरोपों का जवाब दे रही थीं। 17 पन्नों के अपने दाखिल जवाब में ऐश्वर्या ने बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और उनकी मां राबड़ी देवी पर भी चुप रहने का दबाव डालने के आरोप लगाए हैं।

    News30, Sep 2019, 8:43 AM IST

    शुरू हुई लालू के घर में ‘महाभारत’, कुरूक्षेत्र बना राबड़ी का घर

    माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में ये मामला राजनैतिक मामला बन सकता है। फिलहाल लालू की बहू ऐश्वर्या के पिता और लालू के समधी बेटी को न्याय दिलाने के लिए राबड़ी देवी के आवास पर धरने पर बैठे हैं। लालू को सजा हो चुकी है और वह रांची के रिम्स में इलाज करा रहे हैं। हालांकि का स्वास्थ्य भी खराब है और ऐसे में लालू के परिवार में चला विवाद अब पुलिस थाने तक पहुंच गया है।

  • News29, Sep 2019, 7:20 PM IST

    राबड़ी के घर धरने पर बैठी बहू ऐश्वर्या, लालू के घर पहुंची पुलिस

    इस मामले में आज नया मोड़ आया है। जब कई महीनों से खामोश ऐश्वर्या ने पटना में महिला हेल्पलाइन में शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद लालू यादव परिवार में चला आ रहा विवाद पुलिस तक पहुंचा। लिहाजा अब इस मामले में सुलह की गुंजाइश खत्म हो गई हैं। रांची के रिम्स में इलाज करा रहे लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप की पत्नी ने लगाया उसकी सास राबड़ी देवी उसे प्रताड़ित करती है और उनकी ननद मीसा भारती भी उसे प्रताड़ित करती है। 

  • polished vegetables can be dangerous to health-says food department

    News26, Sep 2019, 7:47 PM IST

    प्याज ने निकाले आंसू और अब टमाटर हुआ लाल, सब्जियों की कीमत को लेकर जनता हो रही है बेहाल

    बारिश के कारण देशभर में सब्जियों के दाम तेजी से बढ़ रहे हैं। क्योंकि गोदाम में रखी सब्जियां बारिश के कारण खराब हो रही है। जिसके कारण बाजार में सब्जियों की उपलब्धता नहीं हो पा रही है। प्याज की कीमतें लगातार बढ़ रही हैं। प्याज की कीमत 90 रुपये का स्तर पार कर चुकी हैं। छोटे शहरों में प्याज की कीमत 70 रुपये के स्तर पर पहुंच चुकी हैं जबकि बड़े शहरों में 90 का स्तर को छूकर जल्द ही 100 रुपये प्रति किलोग्राम के स्तर पर पहुंचने वाली हैं। 

  • BJP MLA disputed remarks on India's first Prime Minister Nehru

    News18, Sep 2019, 7:57 PM IST

    भाजपा विधायक ने पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरु को बताया ऐयाश

    पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के विधायक ने देश के प्रथम प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू पर सार्वजनिक रुप से विवादित बयान दिया है। उन्होंने नेहरु को ऐयाशी करने वाला करार दिया।