लाल  

(Search results - 289)
  • <p>मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन की हालत नाजुक हो गई है। उन्हें इलाज के लिए लखनऊ मेदांता अस्पताल में एडमिट कराया गया है। उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया है। उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने के साथ यूरीन इन्फेक्शन की समस्या है</p>

    News21, Jul 2020, 8:21 AM

    मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन का 85 साल की उम्र निधन, लखनऊ में ली आखिरी सांस


    मध्य प्रदेश के गवर्नर लालजी टंडन कई दिनों से बीमार चल रहे थे और उनका इलाज लखनऊ के मेदांत अस्पताल में चल रहा था। यूपी सरकार में मंत्री आशुतोष टंडन ने ट्वीट करके कहा कि बाबूजी नहीं रहे। 

  • <p>cherry tomato </p>

    News11, Jul 2020, 1:57 PM

    लाल हुआ टमाटर, फिलहाल राहत की उम्मीद कम

     देश की राजधानी दिल्ली समेत देश के कई राज्यों में खुदरा भाव 80 रुपये प्रति किलो हो गया है। लिहाजा घरों में सब्जियों से टमाटर गायब होने लगा है।

  • <p>Tejaswi yadav</p>

    News10, Jul 2020, 7:43 PM

    बिहार में तेजस्वी और चिराग को करीब ला रहा है 'कोरोना', जानें क्या है मामला

    चिराग का कहना है कि राज्य में कोरोना का संक्रमण फैला हुआ है और चुनाव से राज्य में अतिरिक्त आर्थिक बोझ पड़ेगा। उन्होंने चुनाव आयोग से भी बिहार विधानसभा चुनाव के संबंध में सोचकर फैसला करने की मांग की। 

  • News10, Jul 2020, 1:56 PM

    क्या बिहार चुनाव से पहले जेल से बाहर आएंगे लालू और करेंगे खेल

    राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सभी राजनैतिक दल अपनी तैयारियों में जुट गए हैं और राजद भी चुनाव में बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद क रही है। लेकिन राजद में अभी भी लालू प्रसाद यादव की कमी खल रही है। लिहाजा राजद लालू प्रसाद यादव को जेल से बाहर निकालने के लिए कानूनी प्रक्रियाओं की समीक्षा कर रहा है। 

  • Inflation in high in Pakistan even in holy ramadan, food item price going up

    News9, Jul 2020, 7:30 PM

    पाकिस्तान रोटी नमक के लिए पड़े लाले, महंगाई ने मचाया कोहराम

    असल में पाकिस्तान में सब्जियों से लेकर दालों की कीमतों में लगातार इजाफा हो रहा है और ये खाद्य उत्पाद अब लोगों की बजट से दूर होते जा रहे हैं। वहीं पाकिस्तान की इमरान सरकार नए पाकिस्तान का वादा कर रही है। 

  • <p>विधानचंद्र राय और लालू यादव में पुरानी दोस्ती रही है। ऐसे में चुनावी साल में लालू ने उनकी बेटी को पार्टी में शामिल कर चंद्रिका राय पर दबाव बनाने की कोशिश की है। <br />
 </p>

    News6, Jul 2020, 3:28 PM

    क्या लालू परिवार में चल रही है खटपट, फिर 'श्रीकृष्ण की शरण' में मथुरा पहुंचे तेज प्रताप

    तेज प्रताप यादव का बिहार विधानसभा चुनाव से पहले ब्रज में प्रवास पर आना काफी सवाल उठा रहा है। वह कई दिनों से मथुरा और ब्रज में राधाकृष्ण के लीला स्थलों के दर्शन कर रहे हैं और भजन संध्या में अपना समय व्यतीत कर रहे हैं।

  • <p>imran khan</p>

    News27, Jun 2020, 10:23 AM

    पाकिस्तान में पेट्रोल को लेकर मचा हाहाकार, नियाजी ने की 26 रुपये की बढ़ोत्तरी

    पाकिस्तान में पेट्रोलियम उत्पादों की कीमतों में इजाफा होने के साथ ही इमरान खान  सरकार विपक्षी दलों के निशाने पर आ गई है। विपक्षी दलों का कहना है कि देश में पहले से ही मंहगाई की मार जनता पर पड़ी हुई है वहीं अब पेट्रोल और डीजल की कीमतों में इजाफा से जनता मरने को मजबूर है।

  • <p><strong>पटना (Bihar) ।</strong> राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने खुद पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह की नाराजगी को दूर करने के लिए पहल की है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा है कि रघुवंश बाबू के इस्तीफे को आलाकमान ने खारिज कर दिया है। साथ ही कहा कि रघुवंश प्रसाद हमारी पार्टी के पुराने और विश्वसनीय नेता हैं। उनसे बात होगी तो मामला साफ हो जाएगा। हालांकि रामा सिंह के राजद ज्वाइन करने के सवाल को तेजस्वी ने टाल दिया, लेकिन इतना जरूर कहा कि उनके स्वस्थ होने के बाद उनसे मिलकर नाराजगी को दूर करने का प्रयास किया जाएगा। </p>

    News26, Jun 2020, 9:54 AM

    लालू की विरासत को संभाल नहीं पा रहे हैं तेजस्वी, लगातार हो रही है बगावत

    माना जा रहा कि राजद में बगावत लालू प्रसाद और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की राजनीति में पीढ़ी का अंतर है और यही अंतर पार्टी में होने वाली बगावत में डाल रहा है। राजद में तेजस्वी पुरानी पीढ़ी के दरकिनार कर अपनी टीम को बनाना चाहते हैं और इसलिए कभी लालू के साथ साये की तरह साथ रहने वाले वरिष्ठ नेताओं की अनदेखी कर रहे हैं।

  • News24, Jun 2020, 2:13 PM

    बिहार के सियासत में हुई राबड़ी देवी के भाई एंट्री, लालू परिवार के हैं संकटमोचक

    राजद में विधानपरिषद के चुनाव के लिए पार्टी ने आखिरकार 3 प्रत्याशियों को मैदान में उतार ही दिया है। हालांकि पार्टी में टिकट पाने वालों की लंबी फेहरिस्त थी, लेकिन पार्टी ने तीन प्रत्याशियों के नाम पर मुहर लगाकर बगावत शांत करने की कोशिश की है। हालांकि पार्टी में लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव परिषद की सीट के लिए दावेदारी कर रहे थे, लेकिन पार्टी ने उनकी मांग को दरकिनार कर सुनील कुमार सिंह टिकट दिया है।

  • यह भी माना जा रहा है कि बहू ऐश्वर्या और बेटे तेजप्रताप के बीच शादी के कुछ महीने बाद से ही चले आ रहे विवाद से लालू फैमिली बेहद आहत है। मामला फैमिली कोर्ट में चल रहा है। सास और बहू के रिश्ते में आई खटास को लेकर मीडिया में लगातार खबरें आती रही हैं। कुछ मीडिया ने तो मारपीट तक की खबरें बताई थीं। माना जा रहा है  राबड़ी इस मसले पर भी लालू से चर्चा करने पहुंची थीं।

    News19, Jun 2020, 6:51 PM

    बिहार में विधानसभा चुनाव में तेजप्रताप के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी ऐश्वर्या राय!

    राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार के लोगों पर बहू ऐश्वर्या राय ने आरोप लगाया था कि उसे ससुराल से निकाल दिया गया है। ये मामला पुलिस तक पहुंचा था और इसके लिए पटना के शास्त्री नगर थाने में रिपोर्ट भी दर्ज की गई थी। ऐश्वर्या राय पूर्व सीएम व अपनी सास राबड़ी देवी और सांसद ननद मीसा भारती पर मारपीट का आरोप लगाया था।

  • News12, Jun 2020, 8:22 AM

    गर्माई बिहार की राजनीति, सामने आया लालू प्रसाद का तीसरा बेटा!

    लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन पर पटना में कई जगहों पर पोस्टर लगाए गए थे। जिसमें लालू के 73 साल के होने पर उनकी 73 संपत्तियों का जिक्र था। वहीं राज्य के सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और उनके परिवार पर आरोप लगाया कि उन्होंने गांव के लोगों को नौकरी का झांसा देकर उनकी संपत्ति अपने नाम करवा ली।

  • <p>हालांकि रिम्स में उनका इलाज करने वाले डॉक्टर को कोरोना की आशंका में क्वारेंटाइन किया गया है। इस बात से लालू के परिवार में भी चिंता है। लालू के छोटे बेटे ने भी ट्वीट कर पिता के स्वास्थ्य को लेकर अपनी चिंताएं जाहिर की हैं। </p>

    News10, Jun 2020, 8:42 AM

    लालू के जन्मदिन पर केक नहीं काटेगी राजद, जानें क्यों

    असल में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले में सजा काट रहे हैं और स्वास्थ्य खराब होने के कारण उन्हें रांची के रिम्स में भर्ती किया गया है। लालू प्रसाद यादव 11 जून को 73 साल के हो जाएंगे और इस बार पार्टी ने उनका जन्मदिन धूमधाम ने नहीं बनाने फैसला किया है। 

  • <p>सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए राबड़ी देवी के आवास पर तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव, आरजेडी के कार्यकर्ता और नेता गरीब अधिकार दिवस में शामिल हुए हैं। <br />
 </p>

    News7, Jun 2020, 12:57 PM

    जानें क्यों बिहार में थाली बजा रहा है लालू परिवार

    आज भाजपा की राज्य में वर्चुअल रैली है।  इस रैली के जरिए केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह चुनावी बिगुल फूंकेंगे और करीब एक लाख कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। वहीं राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल इसका अनोखे तरीके से  विरोध कर रही है।

  • <p>तेजप्रताप ने ट्विटर पर अपने घर की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें उनकी मां राबड़ी देवी उनके बाल संवारती नजर आ रही हैं। तस्वीरों में मां-बेटे का प्यार दिख रहा है। बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी अपने बड़े बेटे तेज प्रताप के बालों को बड़े के इत्मिनान से बनाती नजर आ रही हैं। </p>

    News13, May 2020, 8:15 AM

    राजद में होने वाली है बगावत,तेज प्रताप चाहते हैं पार्टी की कमान !

    असल में तेज प्रताप यादव लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे हैं और तेजस्वी छोटे। लेकिन अभी तक तेजस्वी यादव तेज प्रताप यादव पर भारी पड़ते आए हैं। तेजस्वी विधानसभा में पार्टी के नेता हैं जबकि तेज प्रताप महज विधायक। हालांकि दोनों भाईयों में पिछले कुछ दिनों से रिश्तों में नरमी आई है और दोनों एक दूसरे को अर्जुन और कृष्ण कहते हैं। वहीं अब तेज प्रताप ने इशारों ही इशारों में कह दिया है वही तेजस्वी यादव के कृष्ण। 

  • <p>lalu prasad yadav</p>

    News28, Apr 2020, 3:25 PM

    लालू पर मंडराया कोरोना का खतरा, रिम्स में बीस मरीज संक्रमित

    हालांकि अभी तक चारा घोटाले में रांची के रिम्स में भर्ती राजद सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद की जांच के सैंपल नहीं लिए गए हैं। लेकिन लालू पर संक्रमण का खतरा मंडरा रहा है। क्योंकि कोरोना का कहर अस्पताल तक पहुंच गया है। हालांकि पिछले दिनों ही अस्पताल प्रशासन लालू यादव को अन्य किसी वार्ड में शिफ्ट करने की चर्चा थी।