लॉर्ड्स  

(Search results - 5)
  • ఏపీలో టీడీపీని నిర్వీర్యం చేసేందుకు సుజనాచౌదరికి కీలకపదవిని ఇవ్వాలని  బీజేపీ నాయకత్వం భావిస్తున్నట్టుగా చెబుతున్నారు. ఈ తరుణంలో  సుజనా చౌదరి మోడీ కేబినెట్ లో చోటు కోసం ఆశగా ఉన్నారని చెబుతున్నారు.

    World27, Aug 2019, 6:08 PM

    पीएम मोदी से नफरत में इस ब्रिटिश पाकिस्तानी ने पार की सभ्यता की हदें

    पाकिस्तानी चाहे विदेश में ही क्यों न बसे हों, उनकी मानसिकता वैसी ही निम्न स्तर की होती है। यह बात साबित होती है एक ब्रिटिश सांसद के बयान से। जो है तो ब्रिटेन के उच्च सदन(हाउस ऑफ लॉर्ड्स) का सदस्य, लेकिन उसके बयान ने स्पष्ट कर दिया है कि वह पाकिस्तान की ही पैदाइश है। इस मुस्लिम सांसद ने पीएम मोदी के मृत्यु की कामना करते हुए ट्विट किया है। इस आदमी पर दो बच्चों के यौन उत्पीड़न का आरोप लग चुका है। 
     

  • sikh

    News30, Nov 2018, 5:24 PM

    ब्रिटिश सरकार लाई नया बिल, अब सिखों का कृपाण रखना होगा कानूनी रुप से मान्य

    ब्रिटिश सरकार ने ब्रिटिश सिख समुदाय में कृपाण नामक धार्मिक हथियार रखने और आपूर्ति करने में कोई बाधा नहीं होने के लिए संसद में आपत्तिजनक हथियार बिल 2018 में संशोधन की पुष्टि की है।

  • undefined

    Cricket11, Aug 2018, 1:06 PM

    वीडियोः स्विंग गेंदबाजी के आगे फिसली भारतीय बल्लेबाजी

    लॉर्ड्स में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दिन महज 35.2 ओवर का खेल हुआ और भारतीय टीम महज 107 रन पर सिमट गई। इंग्लैंड की स्विंग गेंदबाजी के सामने भारतीय बल्लेबाज परेशान नजर आए। जबरदस्त बल्लेबाजी लाइनअप वाली टीम इंडिया के लिए सबसे ज्यादा 29 रन का योगदान रविचंद्र अश्विन ने दिया। कप्तान कोहली ने 23 रन की पारी खेली। 'माय नेशन' पर दूसरे दिन के खेल का पूरा विश्लेषण।  

  • DHONI

    Cricket15, Jul 2018, 11:50 AM

    धोनी पहुंचे सचिन, संगकारा, पोंटिंग, जयसूर्या के क्लब में...

    लॉर्ड्स के मैदान में हासिल किया मुकाम, 10,000 वनडे रन बनाने वाले चौथे भारतीय बने, 18 हजार से ज्यादा रन के साथ सचिन इस सूची में सबसे आगे। 10 हजार रन बनाने वाले दूसरे विकेटकीपर  बल्लेबाज हैं धोनी

  • Sourav Ganguly

    Cricket8, Jul 2018, 4:11 PM

    सौरव गांगुलीः पदार्पण टेस्ट में शतक से वनडे की बुलंदियों तक

    आज भारतीय क्रिकेट जिस स्वरूप में नजर आ रहा है, उसका शिल्पी सौरव गांगुली को कहा जाता है। उन्होंने मैदान पर पूरी आक्रामकता के साथ अपनी क्रिकेट खेली। साथी खिलाड़ियों को भी आक्रामकता सिखाई। भारतीय टीम को तैयार करने के लिए अपने कड़े फैसलों पर अडिग रहे। 46वें जन्मदिन पर ‘माय नेशन’ याद कर रहा है, उनकी कुछ चर्चित पारियों को।