वर्मा  

(Search results - 45)
  • <p>Pankaj kumar</p>

    News21, Oct 2020, 12:49 PM

    गरीबी में पढ़े प्रशासनिक अफसर पंकज कुमार वर्मा फ्री में कोचिंग देकर युवाओं को बना रहे हैं अफसर

    पंकज कुमार वर्मा उत्तर प्रदेश के अम्बेडकरनगर जिले के अपर जिलाधिकारी के पद पर हैं और सिविल सेवा की तैयारी कर रहे युवाओं के हुनर को तराश रहे हैं। उन्होंने पंकज कुमार सिविल सर्विसेज मार्गदर्शिका कोचिंग की स्थापना की है.

  • undefined

    News8, Aug 2020, 12:03 PM

    अब राज्यसभा में और कमजोर होगी सपा, राज्यसभा की सेफ सीट के लिए भाजपा में कई दावेदार

    फिलहाल भाजपा इस सीट के जरिए क्षेत्रीय व जातीय समीकरण को साधना चाहता है। क्योंकि राज्य में 2022 को विधानसभा चुनाव भी है। वहीं इस सीट को जीतने वाले प्रत्याशी का कार्यकाल 2022 तक रहेगा।

  • undefined

    News4, Mar 2020, 6:52 PM

    देखिये दिन की बड़ी खबरें माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    इटली से भारत घूमने आए 26 लोगों के ग्रुप में से 16 में कोरोनावायरस की पुष्टि हुई है। इन्हें घुमाने वाला ड्राइवर भी वायरस से संक्रमित है।

  • nitish kumar

    News2, Feb 2020, 10:24 AM

    ऑल इज वेल, दिल्ली में आज नीतीश कुमार अमित शाह और नड्डा संग करेंगे रैली

    दिल्ली चुनाव प्रचार जोरों पर है। भाजपा चुनाव जीतने के लिए आक्रामक प्रचार कर रही है। अब उसे दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए सहयोगी दलों का भी साथ मिल रहा है। दिल्ली में जदयू, लोजपा और अकाली दल भाजपा को सहयोग दे रही है। जबकि कांग्रेस राजद के साथ चुनाव मिलकर लड़ रही है। वहीं आज दिल्ली में नीतीश कुमार अमित शाह के साथ नीतीश कुमार चुनावी ताल ठोकेंगे। 

  • न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत की जीत से साइना नेहवाल के भाजपा ज्वाइन करने तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    News29, Jan 2020, 6:58 PM

    न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत की जीत से साइना नेहवाल के भाजपा ज्वाइन करने तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच टी-20 की सीरीज के तीसरे मैच को सुपर ओवर में जीत लिया। उसने न्यूजीलैंड में पहली बार टी-20 सीरीज अपने नाम किया। जदयू ने उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर और महासचिव पवन वर्मा को पार्टी से बर्खास्त कर दिया है। जदयू ने इन दोनों नेताओं पर पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने पर कार्रवाई की है। प्रशांत किशोर नागरिकता संशोधन कानून का विरोध कर रहे हैं। भारतीय शटलर साइना नेहवाल राजनीति के कोर्ट में कदम रख दिया। दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय में उन्होंने पार्टी की सदस्यता ली। बैंडमिंटन खिलाड़ी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में खेलों को बढ़ावा दिया, मैं उनसे प्रेरित हूं।

  • prashant kishore

    News29, Jan 2020, 5:43 PM

    नीतीश ने प्रशांत किशोर और पवन वर्मा को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया, पीके बोले थैंक्स

    वहीं पार्टी से  बर्खास्त होने के कुछ समय बाद, किशोर ने पार्टी प्रमुख नीतीश कुमार को धन्यवाद दिया है। उन्होंने ट्विटर पर नीतीश कुमार को तंज कसते हुए लिखा है कि“बिहार के मुख्यमंत्री की कुर्सी को बनाए रखने के लिए आपको मेरी शुभकामनाएं। भगवान आपका भला करे, ”।
     

  • undefined

    News28, Jan 2020, 9:04 PM

    पवन वर्मा के बाद अब पीके को नीतीश कुमार की दो टूक

    नागरिकता संसोधन कानून को लेकर पार्टी के नेताओं के बगावती तेवरों को देखते हुए बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के सुप्रीमो नीतीश कुमार ने मंगलवार को पटना में बैठक बुलाई थी। हालांकि इस बैठक में पार्टी के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर और महासचिव पवन वर्मा को नहीं बुलाया गया था। जिसे प्रशांत किशोर के लिए झटका माना जा रहा था। 

  • undefined

    News24, Jan 2020, 8:03 AM

    जदयू में बन रही है आम राय, पीके और पवन से मुक्ति ही आखिर उपाय

    जदयू प्रमुख और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पीके और पवन कुमार के बयानों को लेकर काफी नाराज बताए जा रहे हैं। लिहाजा इन दोनों पर सख्त कार्यवाही को लेकर भी उन पर दबाव है। क्योंकि पार्टी के नेताओं का मानना है कि इन दोनों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही कर पार्टी में अनुशासनहीनता करने वाले नेताओं को भी एक सबक मिलेगा।

  • undefined

    News23, Jan 2020, 11:16 AM

    सीएए पर बागियों को नीतीश की दो टूक जिसे जाना है तो जाएं, पीके को भी मिली नसीहत

    पवन वर्मा नागरिकता कानून को लेकर नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ था। वह पार्टी के महासचिव हैं। पवन वर्मा ने नागरिकता कानून को लेकर पार्टी नेतृत्व पर ही सवाल उठाए थे। हालांकि नीतीश कुमार ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। इसके बाद जब दिल्ली में भाजपा ने जदयू के लिए दो सीटें छोड़ी तो पवन वर्मा एक बार फिर नीतीश कुमार के खिलाफ बयान देने लगे।

  • arjun singh BJP MP

    News1, Sep 2019, 5:37 PM

    ममता बनर्जी की पुलिस ने भाजपा सांसद का सिर फोड़ा

    पश्चिम  बंगाल के बैरकपुर में बीजेपी के प्रदर्शन पर लाठीचार्ज किया। इस घटना में वहां के भाजपा सांसद अर्जुन सिंह और एक विधायक पवन सिंह को चोट आई। सांसद की गाड़ी भी तोड़ दी गई। 
     

  • Yogi government could expand his cabinet next week

    News23, May 2019, 6:11 PM

    अगले हफ्ते तक हो सकता है योगी कैबिनेट का विस्तार, तीन मंत्री जीत के करीब

    राज्य के चार मंत्री रीता बहुगुणा जोशी इलाहाबाद, एसपी बघेल आगरा, सत्यदेव पचौरी कानपुर और मुकुट बिहारी बर्मा अंबेडकरनगर से लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं। इसमें से सत्यदेव पचौरी, रीता बहुगुणा जोशी और एसपी बघेल अपने विरोधियों से काफी आगे चल रहे हैं। जबकि अंबेडकरनगर में वर्मा गठबंधन के प्रत्याशी से पीछे हैं। हालांकि योगी पहले ही कह चुके हैं कि जीतने वाले मंत्रियों को अहम पद मिलेंगे जबकि हारने वालों को कैबिनेट से बाहर किया जाएगा।

  • No crowd in priyanka gandhi vadra road show

    News16, May 2019, 6:11 PM

    प्रियंका के रोड शो में दिखे गिनती के लोग

    उज्जैन में भगवान महाकाल की पूजा के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने इंदौर में रोड शो किया। प्रियंका खुली गाड़ी में सवार थी।

  • Vice admiral Bimal Verma take back his plea from tribunal to not appointed as Admiral

    News9, Apr 2019, 2:16 PM

    नौसेना प्रमुख की नियुक्ति के खिलाफ वाइस एडमिरल बिमल वर्मा ने वापस लिया केस

    करमबीर सिंह को नौसेना प्रमुख बनाए जाने के खिलाफ अदालत का दरवाजा खटखटाने वाले वाइस एडमिरल बिमल वर्मा ने अपनी याचिका वापस ले ली है। बिमल वर्मा के वकील ने आज कहा कि कि अपनी अपील दायर करने की स्वतंत्रता के कारण अपनी याचिका वापस ले ली है।

  • Delhi police officers thrash shopkeeper

    News16, Mar 2019, 4:12 PM

    दिल्ली पुलिस का बर्बर चेहरा हफ्ते भर में दूसरी बार फिर सामने आया

    दिल्ली के डीसीपी मधुर वर्मा द्वारा अपनी गाड़ी रोके जाने पर एक इंस्पेक्टर को थप्पड़ मारने के बाद एक दूसरी घटना सामने आई है, जिसमें दिल्ली पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है।

  • Madhur Verma

    News13, Mar 2019, 7:07 PM

    डीसीपी मधुर वर्मा मारपीट मामले में विजिलेंस जांच शुरू

    दिल्ली पुलिस के मुताबिक, जांच स्पेशल कमिश्नर को सौंपी गई है। तथ्यों का पता लगाने के बाद ही घटना के वास्तविक कारण सामने आ सकेंगे।