वाईएसआर कांग्रेस  

(Search results - 8)
  • undefined

    NewsFeb 15, 2020, 7:38 PM IST

    राजग का कुनबा बढ़ाने की तैयारी में भाजपा!

    दिल्ली विधानसभा चुनाव नतीजे आने के बाद केन्द्र में मोदी मंत्रिमंडल में विस्तार की  चर्चा शुरू होने लगी है। माना जा रहा है कि बिहार विधानसभा चुनाव से पहले जदयू को केन्द्रीय कैबिनेट में शामिल कर राजग को मजबूत किया जा सकता है। ऐसा कर बिहार में भाजपा और जदयू की दोस्ती और ज्यादा मजबूत होगी। वहीं इसका फायदा चुनाव में भी मिलेगा। हालांकि पिछली बार जदयू ने कैबिनेट में शामिल होने से मना कर दिया था। 

  • YS JAGAN

    NewsFeb 5, 2020, 7:45 PM IST

    जगन ने केन्द्र से मांगा विशेष राज्य का दर्जा

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखे अपने पत्र में, मुख्यमंत्री ने कहा है  कि वित्त आयोग ने पिछले सप्ताह 2020-21 के लिए अपनी रिपोर्ट में स्पष्ट रूप से कहा कि विशेष श्रेणी की स्थिति की मांग केन्द्र सरकार से की जा सकती है। इस पर निर्णय भी केन्द्र सरकार को करना है। उन्होंने केन्द्र सरकार को याद दिलाया कि संयुक्त आंध्र प्रदेश के विभाजन के समय संप्रग सरकार ने वादा किया था कि राज्य के लोगों को विशेष श्रेणी का दर्जा दिया जाएगा। 

  • অন্ধ্রপ্রদেশ জুড়ে বিক্ষোভের আঁচ

    NewsFeb 3, 2020, 7:29 PM IST

    नायडू के गांव में जगन ने की बैठक, टीडीपी ने हल्दी पानी से धुलवाया मैदान

    राज्य के सीएम जगन मोहन रेड्ड़ी नायडू के पैतृक गाँव नरवरिपल्ले में तीन राजधानियों के लिए बैठक की और इसके बाद रैली निकालने की कोशिश की। राज्य सरकार के सलाहकार अजय कल्लम, डिप्टी सीएम नारायणस्वामी और मंत्री कन्नबाबू ने नरवरिपल्ले में एक सार्वजनिक बैठक की। जिसके कारण तेदेपा प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू के पैतृक गांव नरवरिपल्ले में कुछ समय के लिए तनाव बना रहा।

  • undefined

    NewsMay 30, 2019, 3:04 PM IST

    जगनमोहन रेड्डी ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में ली शपथ

    वाईएसआर कांग्रेस ने तेलंगाना के अलग होने के बाद आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री बने एन चंद्रबाबू नायडू की टीडीपी को बुरी तरह हराया है। लोकसभा चुनाव में भी उनकी पार्टी ने राज्य की 25 लोकसभा सीटों में से 22 पर जीत दर्ज की है।

  • undefined

    NewsMay 26, 2019, 2:22 PM IST

    मोदी-शाह से मिले जगन, एनडीए में शामिल होने की अटकलें तेज

    पीएम मोदी से मुलाकात के बाद जगन ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से भी मुलाकात की। माना जा रहा है कि जगन वाईएसआर कांग्रेस को एनडीए में शामिल करने को लेकर गंभीर हैं। 30 मई को सीएम पद की शपथ ले रहे हैं जगन। 

  • కేంద్రంలో ప్రభుత్వాన్ని ఏర్పాటు చేయడానికి అవసరమైన మద్దతును సంపాదించుకునే వ్యూహంలో భాగంగా బిజెపి వైఎస్సార్ కాంగ్రెసు పార్టీ అధ్యక్షుడు జగన్మోహన్ రెడ్డికి బిజెపి నాయకత్వం గాలం వేస్తోంది. ప్రత్యేక హోదా ఇస్తామని చెప్పి ఆయనను తమ వైపు తిప్పుకునేందుకు ప్రయత్నిస్తోంది

    NewsMay 21, 2019, 2:22 PM IST

    एक्जिट पोल: पीएम मोदी के कुनबे में आ सकता है दक्षिण का ये बड़ा राज्य

    सातवें चरण की वोटिंग के बाद अब सबकी निगाहें 23 मई की मतगणना पर हैं। लेकिन इस बीच एग्जिट पोल के नतीजे कई दिलचस्प समीकरण बनाते हुए दिख रहे हैं। इन नतीजों को मानें तो पीएम मोदी के नेतृत्व वाले एनडीए के खाते में एक और राज्य आ सकता है। 

  • undefined

    ViewsApr 29, 2019, 4:09 PM IST

    उत्तर में हुआ सीटों का नुकसान तो दक्षिण से भरपाई करेगी बीजेपी, जानिए पांच राज्यों की रणनीति

    लोकसभा चुनाव की सरगर्मी तेज है। सत्ता और प्रतिपक्ष ने सात चरणों के चुनाव में पूरी ताकत झोंक दी है। उत्तर भारत में पिछली बार यानी 2014 में बीजेपी ने जबरदस्त प्रदर्शन किया था। विपक्ष को लगता है कि 2014 में बीजेपी ने उत्तर में सर्वाधिक सीटें जीती थीं, इसलिए अगली बार उसे कुछ न कुछ तो नुकसान जरुर होगा। कुछ ऐसी ही आशंका बीजेपी के रणनीतिकारों को भी है। इसलिए उन्होंने उत्तर भारत में होने वाले संभावित नुकसान की भरपाई दक्षिण भारत से करने की तैयारी की है। जानिए कैसे?

  • Ten MLA left congress before general election in Telangana

    NewsApr 2, 2019, 1:38 PM IST

    जानें कहां चुनाव से पहले दस विधायक छोड़ चुके हैं कांग्रेस का ‘हाथ’

    पिछले दिनों गुजरात में भी कांग्रेस के कुछ विधायकों ने पार्टी का साथ छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया था। आंध्र प्रदेश में भी कांग्रेस के विधायक पार्टी को छोड़कर वाईएसआर कांग्रेस में जा रहे हैं। वहीं तेलंगाना में भी पार्टी की स्थिति बहुत खराब है।