विनोद  

(Search results - 20)
  • 6 murder in a day in prayagraj

    News21, Aug 2019, 9:29 AM

    प्रेमी के साथ देखा पत्नी को तो कर दी हत्या

    जैतपुर इलाके में एक युवक की हत्या कर दी। हत्या की वजह प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। मृतक की पहचान विनोद यादव के तौर पर हुई है। फिलहाल पुलिस ने उसका शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने युवक पर लोहे की रॉड से हमला किया था और बाद में खुद को पुलिस के हवाले कर दिया था। हत्या के आरोप में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

  • शीला दीक्षित का 81 साल की उम्र में निधन।

    Photo Gallery20, Jul 2019, 7:20 PM

    कुछ इस तरह रही शीला दीक्षित की राजनीतिक जीवन यात्रा

    शीला दीक्षित का निधन 81 साल की उम्र में हुआ। उनका राजनीतिक जीवन बड़ा लंबा रहा। वह अपने दिवंगत ससुर उमाकांत दीक्षित की राजनीतिक विरासत संभालने के लिए आगे आई थीं। जो अपने बेटे और शीला दीक्षित के पति विनोद दीक्षित की मौत के बाद टूट गए थे। शीला के पति भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी थे। एक नजर डालते हैं स्व. शीला दीक्षित की राजनीतिक जीवन यात्रा पर-
     

  • भगवान पर भरोसा है सूरज आएंगे

    News12, Jun 2019, 5:26 PM

    भगवान पर भरोसा है सूरज आएंगे

    नम आंखों से लापता जवान के पिता विनोद सिंह ने बताया कि भगवान पर भरोसा है मेरा लड़का अवश्य आएंगे।

  • undefined

    News28, Apr 2019, 4:45 PM

    ...जब पीएम मोदी ने कहा, 'हिंदुस्तान जिंदाबाद था, है और रहेगा!'

    पंजाब की गुरदासपुर सीट से मैदान में उतरे सनी देओल भाजपा में शामिल होने के बाद पहली बार प्रधानमंत्री मोदी से मिले हैं। इसके बाद पीएम ने सनी देओल के साथ मुलाकात की तस्वीरें साझा की हैं।

  • finally, annoyed Kavita Khanna has supported sunny deol from gurdaspur seat, shown trust PM modi

    News27, Apr 2019, 1:32 PM

    नाराज नहीं विनोद खन्ना की पत्नी, कहा पीएम मोदी के साथ इसलिए सन्नी देयोल को समर्थन

    विनोद खन्ना गुरदासपुर लोकसभा सीट से लगातार चार बार सांसद रहे। उन्होंने 1998, 1999, 2004 और 2014 में इस सीट का प्रतिनिधित्व किया था। हालांकि 2017 में उनके निधन के बाद हुए उपचुनाव में बीजेपी को यहां से हार का सामना करना पड़ा था। क्योंकि पार्टी ने उनके परिवार के सदस्य के बजाए स्वर्ण सालारिया को उम्मीदवार बनाया था और वह कांग्रेस के सुनील जाखड़ ने हार गए थे।

  • undefined

    Cricket24, Feb 2019, 4:05 PM

    दक्षिण अफ्रीका की तरह पाकिस्तान को अलग-थलग कर देना चाहिए: विनोद रॉय

    पुलवामा आतंकी हमले के बाद ओल्ड ट्रैफर्ड में भारत के 16 जून को पाकिस्तान के खिलाफ विश्व कप ग्रुप लीग मैच के बहिष्कार की मांग की जा रही है। बीसीसीआई पहले ही पत्र लिखकर आईसीसी से आग्रह कर चुका है कि सभी राष्ट्रों को ऐसे देशों से संबंध तोड़ देने चाहिए, जो आंतकवाद फैला रहे हों। 

  • undefined

    Cricket22, Feb 2019, 3:51 PM

    बीसीसीआई ने वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से मैच का फैसला सरकार पर छोड़ा

    सीओए के अध्यक्ष विनोद राय ने कहा, आतंक को बढ़ावा देनेवाले देश के साथ भविष्य में संबंध नहीं रखने को लेकर बीसीसीआई अपनी चिंता आईसीसी के साथ पत्र लिखकर शेयर करेगा। इस साल आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी भी नहीं होगी, पुलवामा के शहीदों के परिवारों को दिया जाएगा इस पर खर्च होने वाला पैसा।  

  • Mallika Dua

    News18, Feb 2019, 5:52 PM

    मल्लिका बीमार हैं, उनके लिए दुआ कीजिए

    जाने माने पत्रकार विनोद दुआ की बेटी और संघर्षरत कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने जानबूझकर बवाल मोल ले लिया है। जहां पूरा देश पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले से आहत है वहीं मल्लिका ने इसपर जो बयान दिया है। उसे देखकर सचमुच लगता है कि मल्लिका दुआ मानसिक रुप से बीमार हैं। वह प्रचार पाने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार रहती हैं। लेकिन इसके लिए पुलवामा के शहीदों का सहारा लिया जाना सचमुच दुखद है।

  • undefined

    News5, Feb 2019, 4:05 PM

    ऑफिस में हत्या या आत्महत्या?

    मध्य प्रदेश- छतरपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां करोबारी विनोद चौरसिया की अपने ही ऑफिस में फांसी पर लटकी हुई लाश मिली है।

  • Hardik and Pandya

    Cricket24, Jan 2019, 5:49 PM

    हार्दिक पांड्या और केएल राहुल का निलंबन हटा, जल्द हो सकती है टीम में वापसी

    महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में हार्दिक पंड्या और लोकेश राहुल ने ‘बिना शर्त’ माफी मांग ली थी। तब सीएओ के अध्यक्ष विनोद राय ने कहा कि बीसीसीआई को दोनों खिलाड़ियों के करियर को खतरे में डालने की जगह उनमें सुधार करने पर ध्यान देना चाहिए। 

  • Hardik and Pandya

    Cricket14, Jan 2019, 6:46 PM

    क्रिकेटर हार्दिक पांड्या, राहुल ने महिलाओं पर टिप्पणी के लिए बिना शर्त माफी मांगी

     दोनों खिलाड़ियों के बिना शर्त माफी मांगने के बावजूद भी बीसीसीआई की 10 इकाइयों ने इस मामले की जांच के लिए लोकपाल नियुक्त करने के लिए विशेष आम बैठक बुलाने की मांग की हैं।

  • bhopal

    News29, Dec 2018, 2:59 PM

    भोपाल में व्यापारी के उपर जानलेवा हमला

    फायरिंग में व्यापारी  बाल बाल बच गया। बताया जा रहा  है कि विनोद का व्यापारी के साथ एसी का प्लेटफार्म बनाने को लेकर हुआ था। 
     

  • hatya

    News28, Dec 2018, 3:21 PM

    जीजा की हत्या के आरोप में पुलिस ने साले को किया गिरफ्तार

    24 दिसंबर का है जब पुलिस को दून हाइवे के किनारे एक लाश के मिलने की सुचना मिली। मृतक की पहचान लखीराम निवासी गागलहेड़ी सहारनपुर के रूप में हुई। इस मामले में मृतक के भाई ने थाना गागलहेड़ी में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ ह्त्या का मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमे पुलिस ने जांच करते हुए मृतक के साले कवितपाल उर्फ़ विनोद को गिरफ्तार किया है।  

  • vinod sheshadri

    News25, Dec 2018, 5:55 PM

    मी टू और फेक न्यूज में फंसे विनोद दुआ की तारीफ कर रहे हैं संघ-बीजेपी नेता शेषाद्रिचारी

    क्रिसमस के मौके पर आरएसएस के वरिष्ठ स्वयंसेवक और बीजेपी नेशनल एक्जक्यूटिव कमिटी सदस्य शेषाद्रिचारी ने विवादित पत्रकार विनोद दुआ के लिए सैंटा क्लॉज की तरह समर्थन का उपहार लेकर आए हैं। उन्होंने एक छोटी मोटी न्यूज वेबसाईट HW News के समर्थन में बयान जारी किया है, जिसने केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी का इंटरव्यू तोड़-मरोड़कर छापा था।  

  • Vinod Dua

    News24, Dec 2018, 2:38 PM

    मीटू में फंसे पत्रकार विनोद दुआ अब फेक न्यूज में भी फंसे

     ये सबसे ज्यादा चौंकाने वाला है कि जिस पत्रकार को इस पड़ाव में, जहां खबरों की जांच और तथ्यों को परख कर प्रसारित करना चाहिए। वह जबरदस्ती फर्जी और नकली समाचारों को प्रचारित कर रहा है। बहरहाल ये विनोद दुआ का दूसरा चेहरा है। विनोद दुआ ने एक साक्षात्कार को काट छांट कर उसे अपने राजनीतिक लक्ष्यों हासिल करने के लिए इस्तेमाल किया और अब ये मामला पकड़ में आ गया है।
    हम उस इंटरव्यू की बात कर रहे हैं, जो केन्द्रीय सड़क और जल संसाधन मंत्री नितिन गडकरी ने कम पहचाने जाने वाले एचडब्लू न्यूज को 21 दिसंबर को दिया।