विरोधियों  

(Search results - 34)
  • undefined

    News24, Jan 2020, 8:03 AM

    जदयू में बन रही है आम राय, पीके और पवन से मुक्ति ही आखिर उपाय

    जदयू प्रमुख और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पीके और पवन कुमार के बयानों को लेकर काफी नाराज बताए जा रहे हैं। लिहाजा इन दोनों पर सख्त कार्यवाही को लेकर भी उन पर दबाव है। क्योंकि पार्टी के नेताओं का मानना है कि इन दोनों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही कर पार्टी में अनुशासनहीनता करने वाले नेताओं को भी एक सबक मिलेगा।

  • undefined

    News22, Jan 2020, 11:34 AM

    नियाजी और धारा 370 को हटाने के विरोधियों को जोरदार तमाचा, जेके पुलिस के लिए 21 हजार महिलाओं का पंजीकरण

    हालांकि इससे पहले जम्मू कश्मीर पुलिस और अर्धसैनिक बलों की निकाली गई भर्ती में जम्मू कश्मीर के काफी युवाओं ने हिस्सा लिया था। जम्मू कश्मीर के सिक्युरिटी फोर्सेज में भर्ती के लिए जम्मू-कश्मीर की महिलाओं में कितना जोश हैं इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि एक पद के लिए करीब 15-15 महिलाओं ने पंजीकरण कराया है।

  • undefined

    News15, Oct 2019, 7:57 AM

    क्या हार के डर से अशोक गहलोत ने बदला अपना ही फैसला

    असल में राजस्थान में निकाय चुनाव होने हैं। पहले सरकार ने फैसला किया था कि निकायों के प्रमुखों का चुनाव सीधे जनता से कराया जाएगा। लेकिन बाद में सरकार ने इसे बदलते हुए नया आदेश दिया है कि चुने गए प्रतिनिधि ही निकाय प्रमुख का चुनाव करेंगे। ऐसे में विपक्ष दल भाजपा को मौका मिल गया है। जिसके बाद राज्य में राजनीति शुरू हो गई है। 

  • undefined

    News30, Sep 2019, 9:20 PM

    हरियाणा के दंगल में भाजपा ने उतारा खिलाड़ियों को, दांवपेंच से खट्टर ने किया विरोधियों को चित

    आज भाजपा ने राज्य की 78 सीटों के लिए प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया है। सीएम मनोहर लाल खट्टर इस बार भी करनाल से चुनाव लड़ेगे और वहीं ओलंपिक मेडलिस्ट पहलवान योगेश्वर दत्त को भाजपा ने बरोदा सीट से टिकट दिया है। वहीं आज की सूची में प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला और प्रदेश के वरिष्ठ मंत्री अनिल विज, कैप्टन अभिमन्यु का नाम भी शामिल किया है। वहीं पार्टी ने 7 मौजूदा विधायकों और दो मंत्रियों के टिकट काटे हैं। 

  • If SP asks for protection, opponents killed

    News20, Aug 2019, 8:57 AM

    एसपी से सुरक्षा की लगाई गुहार तो विरोधियों ने कर दी हत्या

    असल में सुल्तानपुर में 17 अगस्त को मृतक लाइनमैन मुईद ने थाना दिवस पर इंस्पेटर को तहरीर दी थी। जिसमें उसने ग्राम प्रधान मेराज व उसके साथी अकरम सहित अन्य पर जान से मारने का प्रयास का आरोप लगाया था। इस मामले में जिले की एसपी सिटी डॉ. मिनाक्षी कात्यायन ने एसओ कोतवाली देहात को मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया था। लेकिन एसओ शरद कुमार ने मुकदमा दर्ज नहीं किया और इस मामले में कोई गंभीरता नहीं दिखाई।

  • poonam joshi and indian flag

    World19, Aug 2019, 5:33 PM

    तिरंगे का अपमान सह नहीं पाई भारत की बेटी, देखिए कैसे किया विरोध

    लंदन में भारतीय उच्चायोग के सामने भारत विरोधी प्रदर्शन चल रहा था। जिस दौरान भारतीय राष्ट्रध्वज का अपमान करने की कोशिश की गई। लेकिन वहां मौजूद भारत पुत्री पूनम जोशी इसे सह नहीं पाईं और उन्होंने भारत विरोधियों के हाथ से तिरंगा छीन लिया। 
     

  • जोड़ी...जिसने जीता सबका दिल

    Memes5, Aug 2019, 4:00 PM

    जम्मू कश्मीर पर मोदी सरकार के फैसले के बाद लोगों ने मीम बनाकर शुरु की मस्ती

    जैसे ही जम्मू कश्मीर पर सरकार का फैसला आया। मीमस्तान के जादूगरों ने मजाक की बौछार कर दी। उन्होंने कई तरह के मीम रिलीज किए। जिसमें केन्द्र सरकार के इस फैसले की तारीफ तो थी ही, विरोधियोंं की जमकर खिल्ली उड़ाई गई थी। 

  • Encounter specialist Pradeep sharma resigned from police service,  planning to contest assembly election

    News19, Jul 2019, 3:12 PM

    एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा ने छोड़ी पुलिस की नौकरी, भाजपा से लड़ सकते हैं विधानसभा चुनाव

    हालांकि प्रदीप शर्मा की काफी पहले से ही राजनीति में उतरने की चर्चा थी। लेकिन वह अभी खुलकर कुछ नहीं बता रहे हैं। माना जा रहा है कि राज्य में इसी साल होने वाले विधानसभा चुनाव में प्रदीप शर्मा अपना राजनैतिक कैरियर शुरू कर सकते हैं। इसके लिए उनकी भाजपा के नेताओं से भी बातचीत हो चुकी है। लिहाजा उन्होंने चार जुलाई को ही राज्य के डीजीपी सुबोध कुमार जायसवाल को स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति (वीआरएस) के लिए प्रार्थना पत्र दिया है।

  • Janardan dwivedi raised question on coordination committee after rahul resignation in congress

    News10, Jul 2019, 7:47 AM

    जर्नादन द्विवेदी अपनी उपेक्षा से हैं नाराज, इसलिए कर रहे हैं राहुल के जरिए विरोधियों पर वार

    जब से कांग्रेस में अहमद पटेल की ताकत बढ़नी शुरु हुई द्विवेदी गांधी परिवार से दूर होते गए। पिछले साल जब राहुल गांधी ने अहमद पटेल को पार्टी का कोषाध्यक्ष नियुक्त किया तभी से गांधी परिवार के करीबी खासतौर से सोनिया के करीबियों की उनसे दूरी बढ़ती चली गयी। राहुल गांधी के इस्तीफ के बाद अहमद पटेल, गुलाम नबी आजाद और केसी वेणुगोपाल पार्टी में बगैर किसी समन्वय समिति के काम कर रहे हैं।

  • Former president zardari arrest in Pakistan in money laundering case

    News2, Jul 2019, 9:49 AM

    पाकिस्तान में पूर्व राष्ट्रपति गिरफ्तार, विरोधियों को निपटाने में लगे हैं इमरान

    जरदारी पाकिस्तान में विपक्षी दल पाकिस्तान पीपल्स पार्टी (पीपीपी) के सह-अध्यक्ष हैं। जरदारी देश की पहली महिला प्रधानमंत्री स्वर्गीय बेनजीर भुट्टो के पति हैं और उन्हें पार्क लेन मामले में गिरफ्तार किया गया था। जरदारी ने इस्लामाबाद उच्च न्यायालय के खिलाफ दायर अपनी अंतरिम जमानत की अर्जी वापस ले ली थी।

  • undefined

    Cricket18, Jun 2019, 6:06 PM

    ...तो ये है वर्ल्डकप में टीम इंडिया के शानदार प्रदर्शन का कारण

    भारतीय टीम ने टूर्नामेंट में अब तक चार मैच खेले हैं, इनमें से तीन मैचों में उसे जीत मिली है। न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया था। भारत ने अभी तक दक्षिण अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान को शिकस्त दी है।

  • Maya spin Mulayam Charkha Bet and Akhilesh abashed

    News5, Jun 2019, 10:22 AM

    माया ने चला मुलायम का चरखा दांव और चित हुए अखिलेश

    मायावती ने उत्तर प्रदेश में होनें वाले विधानसभा उपचुनाव में अकेले चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया। मायावती ने साफ किया कि वह समाजवादी पार्टी के साथ कोई गठबंधन नहीं करेगी। अखिलेश यादव के लिए ये एक बड़ा झटका था, क्योंकि अखिलेश ने मायावती से चुनावी गठबंधन करने की पहल की थी। 

  • Tiananmen Protest

    News2, Jun 2019, 11:45 AM

    चीन के रक्षामंत्री का दावा, राजनीतिक स्थिरता के लिए जरूरी था थियानमेन चौक नरसंहार

    रक्षा मंत्री वेई फेंघ ने दावा किया है कि बीते 30 साल के दौरान चीन की वामपंथी सरकार ने देश को बहुत आगे ले जाने का काम किया है। 4 जून 1989 के दिन चीन सरकार के सामने कड़ी चुनौती थी और उसने देश को आगे ले जाने के लिए इस प्रदर्शन को खत्म करने के लिए कड़ा फैसला लिया था।

  • Salesman praising modi and selling his toy in train

    News1, Jun 2019, 3:43 PM

    देखिए किस अंदाज में सेल्समैन रेल में बेच रहा है खिलौने

    आजकल सोशल मीडिया में ये वीडियो काफी देखा जा रहा है। जहां एक सेल्समैन रेल में मोदी की अलग-अलग खूबियों और विरोधियों की खामियों को बताते हुए खिलोने बेच रहा है।

  • PM Modi visit Gorakhpur today, may announce several project for Uttar Pradesh

    Views29, May 2019, 3:50 PM

    जीत के बाद पीएम मोदी के भाषणों में दिखा ‘सर्वजन हिताय’ का लक्ष्य

    पीएम मोदी सत्ताधारी भाजपा एवं राजग के नेता तथा देश के प्रधानमंत्री हैं। इसलिए उनके एक-एक शब्द मायने रखते हैं। उनकी बातें पार्टी के साथ उनके करोड़ों समर्थकों के लिए तो व्यवहार सूत्र की तरह हैं ही, विरोधियों के लिए अपनी सोच और व्यवहार में परिवर्तन के लिए विचार की अभिप्रेरणा देने वाला है। उदाहरण के लिए पार्टी मुख्यालय से देश और दुनिया को संबोधित करते हए उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान मुझे जो कुछ कहा गया वो सब मैं भूल गया, चुनाव में विजय बहुमत से मिलता है लेकिन सरकार सर्वमत से चलती है।