विस्फोट  

(Search results - 61)
  • boy died of mobile blast in agra

    NewsAug 11, 2020, 1:53 PM IST

    सावधान: चार्जिंग में लगा मोबाइल फटा, महिला समेत दो बच्चों की मौत

    जानकारी के मुताबिक इस घटना में मां और उसके दो बच्चों की मौत हो गई और घर में मोबाइल में चार्जिंग के दौरान विस्फोट गई और वह चार्ज में लगा था। इसी दौरान मोबाइल की घंटी बजी और मुथूलक्ष्मी मोबाइल उठाने गई तो उसमें धमाका हो गया। 

  • undefined

    NewsJul 25, 2020, 7:22 PM IST

    बिहार में कोरोना विस्फोट, एक दिन में दर्ज हुए कोरोना संक्रमण के 2800 मामले

    फिलहाल राज्य में नीतीश कुमार सरकार कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को लेकर विपक्ष के निशाने पर है। राज्य में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 2,803 नए मामले सामने आए हैं। राज्य में 24 जुलाई 1021 और 23 जुलाई को 1782 नए मामले दर्ज हुए थे।

  • deep dive, abhinav khare,Sadhvi Pragya Thakur, MP, Bhopal, parliamnent, controversial remark,nathuram godse

    NewsDec 2, 2019, 11:00 PM IST

    विवाद जो पीछा नहीं छोड़ते हैं साध्वी के

    लोकसभा में सिर्फ एक सांसद हैं जो हमेशा अपने कामों के लिए नहीं बल्कि अपने विवादों के लिए सुर्खियों में रहती हैं, वो हैं साध्वी प्रज्ञा ठाकुर। वह मालेगांव विस्फोटों में आरोपी है, लेकिन उसके खिलाफ सबूत की कमी ने उसे लोकसभा चुनाव लड़ने की अनुमति दी और उसने कांग्रेस के दिग्गज दिग्विजय सिंह को 3.64 लाख के बड़े अंतर से हराया।

  • Explosive

    NationSep 23, 2019, 5:55 PM IST

    जम्मू कश्मीर को दहलाने की बड़ी साजिश नाकाम, कठुआ से बरामद हुआ 40 किलो आरडीएक्स

    जम्मू कश्मीर में सुरक्षा  बलों को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। यहां के कठुआ से 40 किलोग्राम आरडीएक्स बरामद किया गया है। इतनी बड़ी मात्रा में विस्फोटक किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने  के लिए जमा किया जा रहा था। पुलवामा में हुए सैन्य काफिले पर आत्मघाती हमले के लिए भी  आरडीएक्स का ही इस्तेमाल किया गया था। जिसमें 40 सीआरपीएफ जवानों  की मौत हो गई थी। 
     

  • Blast in petroleum plant in unnao

    NewsSep 12, 2019, 2:59 PM IST

    उन्नाव में पेट्रोलियम प्लांट में लगी आग, आस पास कई किलोमीटर के इलाके में दहशत

    उत्तर प्रदेश के उन्नाव में हिंदुस्तान पेट्रोलियम के प्लांट में आग लग गई है। वहां विस्फोट भी हुआ है। जिसकी वजह से आस पास के 5 किलोमीटर के इलाके इलाके में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है। 
     

  • Donald Trump

    NewsSep 8, 2019, 1:41 PM IST

    अफगान में शांति को लेकर क्या पाकिस्तान के जाल में फंस गए हैं ट्रंप, तालिबान के साथ तोड़ा शांति समझौता

    अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने फिलहाल तालिबान के साथ शांति समझौते को रद्द कर दिया है। ये फैसला अफगानिस्तान में तालिबान द्वारा एक बम विस्फोट की जिम्मेदारी लेने का बाद लिया गया है। ट्रंप आज कैंप डेविड में तालिबान के शीर्ष नेताओं के साथ इस शांति समझौते के लिए मिलने वाले थे और इससे ठीक पहले उन्होंने इससे अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं। 

  • 16 killed in explosion in firecracker factory in Gurdaspur, Punjab

    NewsSep 4, 2019, 7:05 PM IST

    पंजाब के गुरदासपुर में पटाखा फैक्ट्री में धमाके में 16 लोगों की मौत, कई लोग मलबे में फंसे

    जानकारी के मुताबिक पंजाब के बटाला में आज एक फैक्ट्री में ब्लास्ट हो गया जिसमें 16 लोगों के मौके पर ही मौत हो गई जबकि इसमें अभी तक तीन दर्जन से ज्यादा लोगों के मलबे में फंसे होने की खबर आ रही है। फिलहाल अभी मौके पर बचाव और राहत कार्य जारी है। पुलिस का कहना है कि मृतकों की संख्या में इजाफा हो सकता है कि क्योंकि कई लोग अभी मलबे में दबे हैं लिहाजा मृतकों की संख्या के बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है।

  • blast

    NewsAug 18, 2019, 6:17 PM IST

    घनी बस्ती में कर रहे थे चार्जिंग का अवैध कारोबार, हो गया विस्फोट

    उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक शख्स अपने घर के बेसमेन्ट में अवैध रुप से ई रिक्शा चार्जिंग प्वाइंट चला रहा था। जिसमें विस्फोट होने से एक बच्चा सहित दो लोग झुलस गए। उन्हें बचाने गए पुलिसकर्मियों की वर्दी में भी आग लग गई। 
     

  • undefined

    NewsAug 16, 2019, 7:12 PM IST

    बिहार के दबंग विधायक के घर से मिला एके-47 और ग्रेनेड

    बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कभी खासमखास माने जाने वाले अनंत सिंह के सितारे गर्दिश में हैं। उनके पैतृक घर में हुई छापेमारी में पुलिस को प्रतिबंधित हथियार और विस्फोटक मिला है। अनंत सिंह को बिहार का बेहद रसूख वाला बाहुबली विधायक माना जाता है। 
     

  • NIA checking

    NewsAug 16, 2019, 7:46 AM IST

    आतंकी को पकड़ने के लिए एनआईए के अफसर बने थे सब्जीवाले

    पश्चिम बंगाल में पांच साल पहले बम विस्फोट हुए थे और इसका आरोपी जाहिरुल शेख फरार चल रहा था। शेख देश के अन्य हिस्सों में भी आतंकी घटनाओं को अंजाम देने की तैयारी कर रहा था, लेकिन ये पिछले पांच साल से फरार था और जिसको गिरफ्तार करना जरूरी थी। लिहाजा एनआईए ने अपना जाल फैलाया और उन्हें जानकारी मिली थी की शेख इंदौर में है। एनआईए के कई अफसरों ने इस आतंकी का पता लगाने के लिए कोहिनूर कॉलोनी इलाके में ठेले पर सब्जी तक बेची। ताकि आतंकी के ठिकाने का सही पता चल सके और उन पर शक भी न हो। 

  • before independence day celebration man posted photos with illegal weapons in baghpat uttar pradesh

    NewsAug 14, 2019, 7:37 PM IST

    सींखचों के पीछे भिजवा देगा ये गैरकानूनी टशन

    बागपत में एक युवक ने भारी मात्रा में अवैध असलहे के साथ फोटो सोशल मीडिया पर डालकर सनसनी फैला दी है। फोटो में उसके पास हैंड ग्रेनेड जैसा प्रतिबंधित विस्फोटक भी दिखाई दे रहा है। 
     

  • file photo blast

    WorldAug 7, 2019, 2:09 PM IST

    अफगानिस्तान में फिर आतंक की आहट, राजधानी काबुल में विस्फोट, लगभग 100 लोग घायल

    पड़ोसी देश अफगानिस्तान में फिर आतंकवाद ने दस्तक दी है। यहां राजधानी काबुल में पुलिस हेडक्वार्टर के पास बम विस्फोट हुआ है। यह इतना शक्तिशाली था कि इसमें  100 लोग जख्मी हो गए हैं। जिसमें से कुछ लोगों की हालत बेहद नाजुक है। 
     

  • মাসুদকে আন্তর্জাতিক জঙ্গি ঘোষণা রাষ্ট্রসঙ্ঘের

    NewsJun 25, 2019, 10:44 AM IST

    क्या निपट चुका है आतंकी सरगना मसूद अजहर? सोशल मीडिया पर है गरम है चर्चा

    दुनिया भर का मोस्ट वांटेड आतंकवादी और जैश ए मोहम्मद का सरगना मसूद अजहर के बुरी तरह घायल होने या मारे जाने की खबरें फिजाओं में तैर रही हैं। इस खबर के साथ पाकिस्तान के एक मिलिट्री अस्पताल में विस्फोट का वीडियो भी वायरल हो रहा है। इसी अस्पताल में मसूद अजहर इलाज के लिए भर्ती था। 
     

  • OIL 1

    NewsJun 18, 2019, 1:03 PM IST

    तेल टैंकरों में विस्फोट से अमेरिका-ईरान में तनाव, पूरी दुनिया पर परमाणु युद्ध का संकट गहराया

    दक्षिण ईरान क्षेत्र में तेल के दो टैंकरों में विस्फोट से अमेरिका और ईरान के बीच तनाव गहरा गया है। अमेरिका ने इस घटना के लिए ईरान को जिम्मेदार ठहराते हुए पश्चिम एशिया में और एक हजार सैनिकों की तैनाती का फैसला किया है। लेकिन ईरान का कहना है कि इन विस्फोटों के पीछे उसका हाथ नहीं है। 
     

  • NIA raid in Coimbatore

    NewsJun 12, 2019, 12:10 PM IST

    एनआईए ने भारत में श्रीलंका जैसे धमाकों की साजिश नाकाम की

    एनआईए ने कोयंबटूर में अलग-अलग स्थानों पर छापे मारे हैं। एक शख्स के खिलाफ भारत में श्रीलंका की तर्ज पर बम विस्फोट की साजिश रचने का केस दर्ज किया है।