विहार  

(Search results - 17)
  • Delhi Special Cell recovered worth Rs 600 crore heroin, five arrested

    News7, Dec 2019, 3:50 PM

    ससुर को था शक सास और बहू में अवैध संबंध, फिर दिया खौफनाक घटना को अंजाम

    गिरफ्तारी के बाद आरोपी सतीश ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी और बहू एक ही कमरे में सोती और उसे शक था कि दोनों के बीच नाजायज अवैध संबंध हैं। जिसके बारे में कभी खुलासा हो सकता है। अगर ऐसा हुआ तो समाज में उसकी बदनामी होगी। लिहाजा उनसे दोनो की हत्या कर दी। सतीश ने पुलिस को ये भी बताया कि दोनों दिल्ली स्थित घर से गुरुग्राम के घर में शिफ्ट होने वाले थे।

  • खड़ी कार लगाई आग

    News8, Jun 2019, 4:29 PM

    खड़ी कार में लगाई आग

    कोतवाली सदर बाजार क्षेत्र के पंत विहार में दिन निकलते ही एक युवक ने पूर्व ब्लाक प्रमुख के घर के बाहर खड़ी अल्टो कार पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी और भाग निकला। 

  • blast

    News27, May 2019, 4:54 PM

    पटाखे बनाते वक्त धमाका

    सहारनपुर के थाने कुतुबशेर इलाके की चंद्र विहार कॉलोनी में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक मकान में पटाखे बनाते वक्त धमाका हो गया धमाका इतना तेज था धमाके की वजह से पूरा इलाका दहल गया।

  • News21, Apr 2019, 11:41 AM

    ...आखिर सुखदेव विहार के लोग क्यों कह रहे लोकसभा चुनावों का बहिष्कार करेंगे

    दिल्ली के सुखदेव विहार के निवासी 2019 के लोकसभा चुनाव का बॉयकॉट करने की बात कह रहे हैं। इसका कारण है, ओखला स्थित तिमारपुर वेस्ट टू एनर्जी प्लांट। यह प्लांट दिन रात चलता है। यहां से निकलने वाली गंदगी से आसपास की कॉलोनी में रहने वाले लोग बहुत परेशान हैं। प्लांट की बदबू और गंदगी से कॉलोनी में रहने वाले लोग हलकान हैं। इस प्लांट से सिर्फ सुखदेव विहार के निवासी ही नहीं, बल्कि आसपास की अन्य कॉलोनी जैसे बाटला हाउस, न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी, हाजी कॉलोनी, डिफेंस कॉलोनी, जसोला और अन्य जगह भी इसके प्रभाव में हैं। प्लांट के नजदीक ओखला बर्ड सेंचुरी भी है। क्या है सारा मामला, 'माय नेशन' के लिए शुभम मिश्रा की रिपोर्ट। 

  • Delhi police officers thrash shopkeeper

    News16, Mar 2019, 4:12 PM

    दिल्ली पुलिस का बर्बर चेहरा हफ्ते भर में दूसरी बार फिर सामने आया

    दिल्ली के डीसीपी मधुर वर्मा द्वारा अपनी गाड़ी रोके जाने पर एक इंस्पेक्टर को थप्पड़ मारने के बाद एक दूसरी घटना सामने आई है, जिसमें दिल्ली पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है।

  • team india

    Cricket25, Dec 2018, 12:15 PM

    मेलबर्न टेस्ट के लिए टीम इंडिया का एलान, मयंक और हनुमा विहारी करेंगे ओपनिंग

    कर्नाटक के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को लंबे इंतजार के बाद पदार्पण का मौका दिया गया है। मयंक अग्रवाल ने घरेलू मैचों में शानदार प्रदर्शन किया और ढेर सारे रन बनाए। इस मैच में मयंक अग्रवाल और हनुमा विहारी भारत की तरफ से ओपनिंग करेंगे।

  • indo nepal

    News22, Dec 2018, 3:13 PM

    भारत-नेपाल मैत्री बस सेवा ट्रक से टकराई, ड्राइवर की मौके मौत

    सूचना के ढाई घंटे बाद पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाने की बजाय दूसरी बस से दिल्ली रवाना कर दिया। जानकारी के मुताबिक भारत-नेपाल मैत्री बस सेवा पोखरा (नेपाल) से दिल्ली के आनंद विहार जा रही थी। इसमें करीब 40 सवारियां थी। एत्मादपुर क्षेत्र के झरना नाला के पास एक्सप्रेसवे पर गलत दिशा से ट्रक आ रहा था, जिससे बस टकराई गई।

  • india

    Cricket13, Dec 2018, 10:47 AM

    पर्थ टेस्ट से पहले भारत को झटका, अश्विन और रोहित टीम से बाहर

    भारत के लिये यह दोहरा झटका है क्योंकि सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ अभी टखने की अपनी चोट से नहीं उबरे हैं। इन तीनों के चयन के लिये उपलब्ध नहीं रहने के कारण भारत ने हनुमा विहारी, रविंद्र जडेजा, उमेश यादव और भुवनेश्वर कुमार को अपनी 13 सदस्यीय टीम में शामिल किया है। 

  • Leopard in airport

    News18, Nov 2018, 4:33 PM

    एयरपोर्ट में घुसा तेंदुआ

    भोपाल के राजा भोज इंटरनेशनल एयरपोर्ट में तेंदुए के देखे जाने से अफरा-तफरी मच गई। एयरपोर्ट बाउंड्रीवाल के पास रक्षा विहार कॉलोनी के पास से यह तेंदुआ घुसता हुआ देखा गया। जो कि एयरपोर्ट के पार्किंग एरिया तक आ गया। यात्रियों ने पार्किंग में तेंदुए को देख वहां तैनात कर्मचारियों को सूचना दी। इस घटना के बाद से एयरपोर्ट पर दहशत का माहौल है। 

  • pink line

    News31, Oct 2018, 11:02 AM

    दिल्ली को मिला नए मेट्रो रुट का तोहफा

    दिल्ली एनसीआर के लाखों लोगों को एक और मेट्रो रूट शिव विहार- त्रिलोकपुरी का तोहफा मिल गया है। बुधवार सुबह केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने मेट्रो भवन से इस रूट को झंडी दिखाई। उद्घाटन के बाद दोपहर दो बजे से यात्री सफर कर सकेंगे।

  • Delhi air is more polluting this week

    News17, Oct 2018, 7:03 PM

    दिल्ली-एनसीआर की हवा में घुला और जहर

    प्रदूषण के कारण दिल्ली की हवा कई गुना जहरीली हो गई है। हवा में कार्बन की मात्रा बताने वाला सूचकांक 300 के भी पार चला गया। 

  • News31, Aug 2018, 3:16 PM

    बस में की युवती से छेड़छाड़, पहुंचे सलाखों के पीछे

    उत्तराखंड रोडवेज की बसों में महिलाएं कितनी सुरक्षित हैं, इसका ताजा उदाहरण हाल ही में देखने को मिला। पिथौरागढ़ से आनंद विहार आ रही राज्य परिवहन की एक बस मे एक  24 वर्षीय युवती से ड्राइवर और एक यात्री ने कथित तौर पर छेड़छाड़ की। आईएएस की तैयारी कर रही युवती हल्द्वानी से दिल्ली आ रही थी। जिस सीट पर वह बैठी थी, वहां एक व्यक्ति बैठा हुआ था। कुछ देर बाद ड्राइवर ने बस के अंदर की सारी लाइटें बंद कर दीं। युवती को भी नींद आ गई, लेकिन कुछ देर बाद उसे लगा कि कोई उसके साथ छेड़छाड़ कर रहा है। उसने कंडक्टर से पास बैठे यात्री की शिकायत की। कंडक्टर ने उसे ड्राइवर के पास वाली जगह पर बैठने की सलाह दी। थोड़ी देर बाद वह व्यक्ति भी वहीं आ गया और युवती से छेड़छाड़ करने लगा। हद तो तब हो गई जब ड्राइवर भी छेड़छाड़ में शामिल हो गया। इसके बाद युवती ने शोर  मचाना शुरू कर दिया। यात्रियों ने ड्राइवर व दूसरे व्यक्ति की धुनाई कर दी और फिर 100 नंबर पर फोन करके पुलिस को सूचना दी। यूपी पुलिस ने हापुड़ के बाबूगढ़ इलाके से नेशनल हाईवे 9 पर बस को रोककर ड्राइवर रामअवतार व युवक मान सिंह को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही बस को जब्त कर लिया। बस का नंबर UK07PA-2493 है। इस बीच, उत्तराखंड ने संविदा पर नौकरी करने वाले आरोपी ड्राइवर को निकाल दिया है।