वृंदावन  

(Search results - 6)
  • prem mandir vrindawan

    Nation9, Aug 2019, 2:19 PM

    मथुरा-वृंदावन में श्रीकृष्ण के प्रसिद्ध मंदिरों को बम से उड़ाने की धमकी, हाई अलर्ट पर प्रशासन

    मथुरा और वृंदावन में भगवान श्रीकृष्ण के प्रसिद्ध मंदिरों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। यह धमकी मंदिर के एक कर्मचारी के फोन पर आई। जांच में पता चला कि जिस फोन से धमकी दी गई, वह एक ऑटो वाले से चुराया गया था। पुलिस धमकी देने वाले की तेजी से तलाश कर रही है। 
     

  • undefined

    News11, Feb 2019, 3:38 PM

    पीएम मोदी ने वृंदावन में गरीब स्कूली बच्चों को परोसा खाना

    पीएम मोदी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो भी पोस्ट किया गया है, जिसमें वह बच्चों को खाना परोस रहे हैं। इस दौरान यूपी के राज्यपाल राम नाइक और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे।

  • undefined

    News11, Feb 2019, 2:58 PM

    वृंदावन में पीएम मोदी ने गरीब बच्‍चों को परोसा खाना

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वृंदावन चक्रोदय मंदिर में आयोजित अक्षयपात्र फाउंडेशन के एक कार्यक्रम में गरीब स्‍कूली बच्‍चों को 300 करोड़वीं थाली परोसी। प्रधानमंत्री ने यहां पर इस्‍कॉन के आचार्य स्‍वामी प्रभुपाद को पुष्‍पांजलि भी अर्पित की। अक्षयपात्र फाउंडेशन एक एनजीओ है जो सरकारी स्‍कूलों में चलने वाली मिड-डे मील योजना में सरकार के साथ काम करता है। इसकी स्‍थापना वर्ष 2000 में हुई थी। यह फाउंडेशन 12 राज्‍यों के 14702 स्‍कूलों में 10 लाख 60 हजार बच्‍चों को खाना उपलब्‍ध कराता है।  2016 में अक्षयपात्र फाउंडेशन ने तत्‍कालीन राष्‍ट्रपति प्रणब मुखर्जी की उपस्थिति में 200 करोड़वीं थाली खिलाई थी। 24 अक्‍टूबर, 2018 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नई दिल्‍ली में एक कार्यक्रम के दौरान अक्षयपात्र फाउंडेशन का जिक्र किया था। 
     

  • pm modi

    News11, Feb 2019, 10:13 AM

    पीएम मोदी ‘बाहुबली’ की टीम के साथ जाएंगे वृंदावन, गरीब बच्चों को परोसेंगे खाना

    प्रधानमंत्री मिड-डे-मील योजना के तहत स्वयंसेवी संस्था अक्षय पात्र फाउंडेशन की 3 अरबवीं थाली अपने हाथों से बच्चों को परोसेंगे। इसी के साथ अक्षय पात्र फाउंडेशन मिड-डे-मील योजना के तहत भोजन की 3 अरब थाली परोसने का रिकॉर्ड बना लेगा।

  • beef and liquor ban

    News12, Nov 2018, 4:06 PM

    अयोध्या और मथुरा में लग सकता है मांस-शराब पर प्रतिबंध

    धार्मिक नगरी अयोध्या और मथुरा में मांस-शराब के बेचने और इस्तेमाल करने पर रोक लगाई जा सकती है। योगी सरकार इसपर विचार कर रही है। 
     

  • undefined

    Entertainment7, Oct 2018, 11:58 AM

    बॉलीवुड अभिनेत्री सुलक्षणा पंडित के भांजे ने की आत्महत्या

    बॉलीवुड अभिनेत्री सुलक्षणा पंडित और विजेयता पंडित के भांजे एण्डरसन डगलस वरुण ने शनिवार की शाम वृंदावन में फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली।