शक्ति प्रदर्शन  

(Search results - 8)
  • FIR lodged against azam khan's son for forgery

    NewsAug 1, 2019, 11:04 AM IST

    रामपुर में आजम खान के खत्म होते रूतबे के बीच आज सपा दिखाएगी ‘शक्ति’

    आजम खान के खिलाफ रामपुर में 50 से ज्यादा मुकदमें दर्ज हो चुके हैं। उन पर जमीन कब्जाने का आरोप है। जिसके कारण उन पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। लिहाजा आज समाजवादी पार्टी रामपुर में आजम खान के समर्थन में उतरकर शक्ति प्रदर्शन करेगी।

  • 1995లో యూపీకి ఆమె తొలిసారిగా ముఖ్యమంత్రిగా ఎన్నికయ్యారు.3 జూన్ 1995 నుండి 18 అక్టోబర్ 1995 వరకు ఆ పదవిలో కొనసాగారు. రెండో దఫా 21 మార్చి 1997 నుండి 20 సెప్టెంబర్ 1997 వరకు ఆమె  సీఎంగా పనిచేశారు.మూడో దఫా 3 మే 2002 నుండి 26 ఆగష్టు 2003 వరకు ఆమె ఈ పదవిలో ఉన్నారు.13 మే 2007లో మాయావతి యూపీకి నాలుగోసారి సీఎంగా ఎన్నికయ్యారు. ఈ దఫా ఆమె పూర్తి కాలం పనిచేశారు.

    NewsMay 31, 2019, 4:47 PM IST

    दस सीटें जीतने के बाद मायावती दिल्ली में इस तरह दिखाएंगी ताकत

    बसपा प्रमुख मायावती भले ही सरकार में शामिल होने में सफल नहीं हो पाईं लेकिन साल 2019 का चुनाव उनके लिए बहुत बेहतर रहा। क्योंकि पिछली बार की जीरो सीटों की अपेक्षा उन्हें 10 सीटें हासिल हुई हैं। अब वह दिल्ली में शक्ति प्रदर्शन की तैयारी कर रही हैं। 

  • BJP Candidate nomination from Ballia

    NewsApr 28, 2019, 3:33 PM IST

    बलिया से ‘मस्त’ ने दाखिल किया नामांकन

    लोकसभा संसदीय क्षेत्र 72 बलिया से भाजपा प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह मस्त ने अपना नामांकन किया। मस्त के नामांकन में भारी जन सैलाब जुटा, उन्होंने यहां रोड शो भी किया। मस्त के समर्थन में बीजेपी से बलिया सदर और बैरिया विधायक, मंत्री उपेन्द्र तिवारी समेत जिले के सभी दिग्गज नेता और कार्यकर्ताओं वहां पहुंचे। बीजेपी का जुलूस रामलीला मैदान से रोड शो करते हुए जिला कलेक्ट्रेट में बने नामांकन केंद्र में पहुंचा। चुनावी रणभूमि में गठबंधन और कांग्रेस को मात देने के लिए नामांकन से पहले यह भाजपा का शक्ति प्रदर्शन था।
     

  • nda leaders to accompany pm modi for nomination from varanasi loksabha elections

    NewsApr 24, 2019, 1:57 PM IST

    वाराणसी में पीएम मोदी के नॉमिनेशन के साथ एनडीए का शक्ति प्रदर्शन

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शुक्रवार को वाराणसी से अपना नामांकन करेंगे। इससे पहले वह 25 अप्रैल को बड़े रोड शो करेंगे। जिसमें करीब पांच लाख लोगों के शामिल होने की उम्मीद की जा रही है। बीजेपी ने इसे मेगा शो बनाने की पूरी तैयारी की है। इस रोड शो में भारत के विभिन्न राज्यों के परिधान पहने लोग शामिल होंगे।

  • Rahul Gandhi will file Nomination Today with Priyanka and Sonia Gandhi

    NewsApr 10, 2019, 9:21 AM IST

    राहुल गांधी आज अमेठी से करेंगे नामांकन, परिवार के साथ रोड शो से करेंगे शक्ति प्रदर्शन

    कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लोकसभा चुनाव के लिए आज अमेठी से अपना नामांकन दाखिल करेंगे। इससे पहले राहुल गांधी वायनाड से अपना पर्चा दाखिल कर चुके हैं। आज उनके नामांकन में उनके परिवार के सभी लोग रहेंगे। इसमें उनकी मां सोनिया गांधी और बहन प्रियंका गांधी भी शामिल होंगे।

  • shiv sena

    NewsDec 23, 2018, 4:23 PM IST

    अयोध्या के बाद अब काशी-मथुरा के जरिए हिंदू वोटरों को साधेगी शिवसेना

    शिवसेना यूपी में हिंदू वोटरों के लिए भाजपा का विकल्प बनना चाहती है। लिहाजा पिछले कुछ समय से यूपी की सियासत में सक्रिय हो रही है। इसके जरिए शिवसेना न केवल यूपी में बल्कि महाराष्ट्र के कई शहरों में भाजपा को चुनौती देगी। जहां पर उत्तर प्रदेश और बिहार के लोग निर्णायक भूमिका में रहते हैं।

  • undefined

    NewsDec 2, 2018, 5:56 PM IST

    राम मंदिर: 'शक्ति प्रदर्शन' से पहले विहिप की दिल्ली में बाइक रैली

    दिल्ली में नौ दिसंबर को अपने शक्ति प्रदर्शन की तैयारियों में जुटे विश्व हिंदू परिषद ने रविवार को राजधानी में एक बाइक रैली निकाली। राम मंदिर के लिए 'शंखनाद' के आह्वान के तहत राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ से जुड़े संगठन भी इसमें शामिल हुए। विहिप और स्वदेशी जागरण मंच ने अयोध्या में जल्द से जल्द राममंदिर के निर्माण की मांग की। हिंदू संगठनों ने राम मंदिर के निर्माण को लेकर अध्यादेश लाने के लिए केंद्र सरकार पर दबाव बढ़ा दिया है। 

  • Deep analysis of congress led Bharat Bandh

    NewsSep 10, 2018, 7:25 PM IST

    क्या इतनी ही है कांग्रेस की ताकत?

    सोमवार का भारत-बंद कांग्रेस और उसके समर्थक दलों का शक्ति प्रदर्शन माना जा रहा था। लेकिन अगर कांग्रेस खेमे की यही ताकत है तो अभी राहुल गांधी को बहुत मेहनत करने की जरुरत है।