शपथ ग्रहण  

(Search results - 31)
  • 0502

    News7, Jun 2019, 4:19 PM IST

    क्या सचमुच नीतीश कुमार के ‘पेट में दांत’ है?

    बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पेट में दांत है! राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू यादव अक्सर ये आरोप लगाते हैं। दरअसल ‘पेट में दांत’ के इस मुहावरे  का अर्थ है ‘गैरभरोसेमंद होना’। यानी लालू नीतीश को भरोसे के लायक नहीं समझते हैं। मोदी सरकार के दूसरी बार शपथ ग्रहण के बाद नीतीश की गतिविधियां देखकर लगता है कि उनके बारे में लालू यादव का संदेह शायद सही था। 

  • Narendra Modi

    News2, Jun 2019, 12:28 PM IST

    शपथ ग्रहण सप्ताह में रिलायंस से अधिक बढ़ी टाटा की हैसियत

    बीएसई सेंसेक्स के आंकड़ों के मुताबिक टॉप टेन लिस्टेड कंपनियों में 6 कंपनियों की बाजार हैसियत (एम-कैप) में इस एक हफ्ते के दौरान 99,994.06 करोड़ रुपये का इजाफा हुआ. इस इजाफें में सबसे बड़ा लाभ टाटा समूह की टाटा कंल्सटेंसी सर्विसेज (टीसीएस) को पहुंचा।

  • shah and rajnath

    News1, Jun 2019, 5:55 PM IST

    अमित शाह ने गृह मंत्रालय और राजनाथ सिंह ने रक्षा मंत्रालय में कार्यभार संभाला

    30 मई को शपथ ग्रहण के बाद नई सरकार के मंत्रियों ने अपना अपना कार्यभार संभालना शुरु कर दिया है। आज रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और गृह मंत्री अमित शाह अपने अपने संबंधित मंत्रालयों में पहुंचे तथा औपचारिक रुप से अपना पदभार ग्रहण कर लिया। 

  • Amit Shah takes  oath at Rashtrapathi Bhavan

    News31, May 2019, 4:39 PM IST

    ...तो केजरीवाल ने कर दी थी अमित शाह के गृहमंत्री बनने की भविष्यवाणी!

    आम आदमी पार्टी के मुखिया के इस ट्वीट को अब नई सरकार के शपथ ग्रहण और विभागों के बंटवारे के बाद सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।

  • Entertainment31, May 2019, 12:25 PM IST

    पीएम मोदी शपथ ग्रहण के बाद आशा भोसले फंस गई थी भीड़ में, स्मृति ईरानी ने की मदद

    एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई कलाकार पीएम शपथ ग्रहण समारोह में आमंत्रित थे। वहीं दिग्गज सिंगर आशा भोसले भी इस समारोह में शामिल हुई थीं। लेकिन शपथ ग्रहण समारोह के बाद सिंगर आशा भोसले को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा। जिसका जिक्र उन्होंने ट्विटर पर किया है। 

  • Entertainment31, May 2019, 10:30 AM IST

    PM के शपथ ग्रहण समारोह में साथ नजर आए बॉलीवुड सितारे, कंगना और करण का हुआ सामना

    पीएम मोदी का शपथ ग्रहण समारोह 30 मई को था। यह कार्यक्रम राष्ट्रपति भवन परिसर में हुआ, जिसमें करीब आठ हजार मेहमान शामिल हुए थे। इन मेहमानों में बॉलीवुड की भी हस्तियां आमंत्रित थी। सभी स्टार्स साथ में तस्वीरें खिंचवा रहे थे। हैरान कर देने वाली बात यह थी कि बॉलीवुड के कुछ लोग जो एक दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते थे। वह पीएम शपथ ग्रहण में एक दूसरे के साथ सेल्फी खींचते नजर आए, देखिए तस्वीरें।

  • News30, May 2019, 10:07 PM IST

    ये हैं नरेन्द्र मोदी सरकार के 13 बाहुबली, इनपर है सारा दारोमदार

    नरेन्द्र मोदी ने राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद से अपने दूसरे कार्यकाल की शपथ गुरुवार को ली। मोदी के साथ उम्मीद के मुताबिक अन्य लोगों ने मंत्री पद की शपथ ली। इनमें कई मंत्री ऐसे हैं जो पिछली मोदी सरकार में भी कैबिनेट में शामिल थे वहीं कुछ नए लोगों को सीधे टॉप मंत्रियों मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल में अहम जिम्मेदारी दी गई है। इनमें भाजपा अध्यक्ष अमित शाह है तो पूर्व विदेश मंत्री सुब्रमण्यम जयशंकर भी हैं।  

  • PM Modi swearing ceremony

    News30, May 2019, 6:12 PM IST

    पीएम मोदी का शपथग्रहण समारोह Live

    राष्ट्रपति भवन में पीएम नरेन्द्र मोदी के शपथ ग्रहण का कार्यक्रम शुरु हो गया है। इससे संबंधित हर खबर हम आपको Live बता रहे हैं। इस कार्यक्रम से संबंधित हर जानकारी पाने के लिए देखते रहिए माय नेशन

  • Narendra Modi

    News30, May 2019, 5:15 PM IST

    नई सरकार बनाते ही विदेश यात्रा पर निकलेंगे मोदी, ये रहा कार्यक्रम

    विदेश मंत्रालय के मुताबिक नए कार्यकाल की शुरुआत करने के तुरंत बाद 7-8 जून को प्रधानमंत्री मालदीव की यात्रा पर जा रहे हैं। इससे पहले प्रधानमंत्री नवंबर 2018 में मालदीव के राष्ट्रपति इब्राहिम मोहम्मद सोलिह के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। जिसके फौरन बाद दिसंबर में राष्ट्रपति सोलिह का भारत आगमन हुआ था।
     

  • modi imran

    News30, May 2019, 4:59 PM IST

    पीएम मोदी के शपथ ग्रहण में इमरान को नहीं बुलाना पाकिस्तान में बना बड़ा मुद्दा

    पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान को पीएम मोदी के शपथग्रहण में न्यौता नहीं दिया गया। पाकिस्तान में इस बात का बहुत बुरा माना जा रहा है। वहां के अखबार इस मुद्दे पर लगातार खबरें और विश्लेषण छाप रहे हैं। उधर विपक्षी पीएमएल नेता मरियम नवाज ने भी इस मामले को लेकर इमरान पर कड़ा हमला किया है। 

  • News30, May 2019, 4:33 PM IST

    पीएम शपथ ग्रहण में यह विदेशी मेहमान होंगे शामिल

    पीएम मोदी का शपथ ग्रहण समारोह आज शाम 7 बजे शुरू होगा। यह कार्यक्रम राष्ट्रपति भवन परिसर में होने वाला है। इसमें करीब आठ हजार मेहमान शामिल होने वाले हैं। इन मेहमानों में विदेश से भी कई खास मेहमान शामिल होंगे, देखिए कौन-कौन-

  • Narendra modi

    News30, May 2019, 3:51 PM IST

    शपथ ग्रहण से पहले नए मंत्रियों के साथ पीएम मोदी की चाय पर चर्चा

    इससे पहले आज सुबह, नरेंद्र मोदी ने दूसरे कार्यकाल के लिए शपथ लेने से पहले अपनी मंत्रिपरिषद को व्यवस्थित रूप देने के लिये भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ अंतिम दौर की वार्ता की। नरेन्द्र मोदी अपनी मंत्रिपरिषद के साथ अपने दूसरे कार्यकाल के लिये राष्ट्रपति भवन में एक समारोह में शाम 7 बजे शपथ लेंगे। 

  • Entertainment30, May 2019, 2:22 PM IST

    ये सितारें होंगे PM के शपथ ग्रहण में शामिल (PHOTO)

    पीएम मोदी का शपथ ग्रहण समारोह आज शाम 7 बजे शुरू होगा। यह कार्यक्रम राष्ट्रपति भवन परिसर में होने वाला है। इसमें करीब आठ हजार मेहमान शामिल होने वाले हैं। इन मेहमानों में बॉलीवुड हस्तियां भी शामिल होंगी, देखिए कौन-कौन पहुंच रहा है दिल्ली-

  • Narendra Modi

    News29, May 2019, 3:11 PM IST

    राष्ट्रपति भवन में जश्न की तैयारियां तेज: 48 घंटे पहले ही हांडी में चढ़ गई ‘दाल रायसीना’

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरुवार यानी 30 मई को शपथ ग्रहण करेंगे। लेकिन इसके दो दिन पहले से ही जश्न की तैयारियां शुरु हो गई हैं। दावत के  लिए आने वाले 6 हजार मेहमानों के लिए खाने पीने का इंतजाम किया जा रहा है। इसके लिए राष्ट्रपति भवन की खास ‘दाल रायसीना’ को 48 घंटे पहले ही आंच पर चढ़ा दिया गया है। क्योंकि इसे पकने में इतना ही वक्त लगता है।  
     

  • News28, May 2019, 7:48 PM IST

    इमरान खान को पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में निमंत्रण न मिलने से राजस्थान में कांग्रेस पर गहराते संकट तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    केन्द्र में फिर से बीजेपी की अगुवाई में बन रही नरेन्द्र मोदी सरकार ने अपने शपथ ग्रहण समारोह के जरिए पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को बड़ा झटका दिया है। नरेन्द्र मोदी ने इस बार शपथ ग्रहण समारोह में उनको आमंत्रित नहीं किया है।