शराब  

(Search results - 125)
  • Asias Big wine shop

    News23, Jul 2020, 7:30 PM

    यूपी में लॉकडाउन में भी छलकाएं जाम, अब रोज खुलेंगी शराब की दुकानें

    असल में पिछले दिनों राज्य सरकार ने जब राज्य में शनिवार और रविवार को पूर्ण लॉकडाउन लागू करने का फैसला किया था तब शराब के शौकीनों को बड़ा झटका लगा था। क्योंकि सरकार ने शराब के दुकानों को बंद करने का फैसला किया था।

  • <p>alcohol</p>

    News11, Jul 2020, 9:34 AM

    ये खबर है आपके लिए जरूरी: शराब के शौकिन हैं तो सेनेटाइजर से रहें सतर्क, पड़ सकता है महंगा सौदा

    डॉ. अवनीश डिसूजा के मुताबिक  ज्यादा शराब पीने के आदी लोग शराब से छुटकार पाने के लिए कई तरह की दवाओं का इस्तेमाल करते हैं। लिहाजा इस्तेमाल से ऐसी दवाएं शरीर में नकारात्मक असर डालती हैं। क्योंकि क्योंकि सेनेटाइजर में 70 प्रतिशत एल्कोहल होता है।

  • <p>फिल्म में 20 मिनट के वॉर सीन फिल्माने में चार महीने से भी ज्यादा का समय लगा।</p>

    News14, Jun 2020, 11:53 AM

    'बाहुबली' की शिवगामी की कार से मिला शराब का जखीरा

    राम्या साउथ की जानी-मानी अभिनेत्री और दुनियाभर में धूम मचाने वाली सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली'  में उन्होंने शिवगामी की भूमिका निभाई थी। यही ने वह साउथ की कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। लेकिन अब शराब को लेकर मुश्किल में ही फंसती नजर आ रही हैं।

  • undefined

    News7, Jun 2020, 1:38 PM

    शराब के शौकीनों के लिए बड़ी खबर, दिल्ली में बुधवार से सस्ती होगी शराब

     असल में दिल्ली सरकार ने चार मई को लॉकडाउन के तीसरे चरण में केन्द्र सरकार के आदेश के बाद राज्य में शराब की दुकानें खोल दीं थी और इसके बाद राज्य सरकार ने शराब में 70 फीसदी कोरोना टैक्स लागू कर दिया था।

  • <p>यह तस्वीर गुरुग्राम की है। ये हैं डिप्टी एक्साइज और टेक्सेशन कमिश्नर(ईस्ट) अरुणा सिंह। शराब बिक्री के दौरान गड़बड़ी रोकने ये लिकर शॉप पर पहुंचीं।</p>

    News21, May 2020, 6:36 PM

    दिल्ली में फिर होगी शराब सस्ती, केजरीवाल सरकार हटाएगी कोरोना चार्ज

    राजधानी दिल्ली में जल्द ही शराब के दाम कम होने के आसार है। क्योंकि दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार ने 70 फीसदी कोरोना सेस को वापस लेने का फैसला किया है। हालांकि राज्य सरकार ने ये साफ नहीं किया है कि राज्य में शराब की कीमतें कब से कम होंगी। क्योंकि अभी तक राज्य सरकार ने इसके लिए औपचारिक अधिसूचना जारी नहीं की है।

  • <p>प्रवासी श्रमिकों की वापसी के बाद यूपी की योगी सरकार अब उन्हें रोजगार मुहैया कराने की कार्ययोजना बनाने में जुटी हुई है। सीएम योगी ने इसके लिए प्रदेश के सभी विभागों के अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिए हैं</p>

    News10, May 2020, 1:21 PM

    यूपी में भी होगी शराब की होम डिलीवरी,योगी सरकार कर रही है तैयारी

    असल में इलाहाबाद हाईकोर्ट में शराब की होम डिलीवरी को लेकर याचिका दायर की गई है। क्योंकि देश के कई राज्यों में शराब की होम डिलीवरी शुरू हो गई है। तीन दिन पहले ही सुप्रीम कोर्ट ने राज्य सरकारों से कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए शराब की होम डिलीवरी करने की सलाह दी थी। वहीं दिल्ली, तमिलनाडु,छ्तीसगढ़ और पंजाब में शराब की होम डिलीवरी शुरू हो गई है।

  • undefined

    News8, May 2020, 1:35 PM

    उद्धव ठाकरे सरकार ने महाराष्ट्र में सील की सीमा

    महाराष्ट्र की शिवसेना सरकार ने राज्य में शराब की तस्करी रोकने के सीमाओं को सील करने का फैसला किया है। राज्य में कोरोना संक्रमण के बीच राज्य में शराब की बिक्री शुरू की गई है। जबकि पिछले दिनों राज्य में शराब की दुकानें खोलने के बाद लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की अवहेलना की थी और लोगों ने जमकर शराब खरीदी थी। जिसके बाद राज्य में शराब की कमी हो गई है।

  • undefined

    News8, May 2020, 7:55 AM

    दिल्ली में अब ऑनलाइन मिलेगी शराब, लेना होगा टोकन

    दिल्ली ने शराब की दुकानों में लगने वाली भीड़ से बचने के लिए नई व्यवस्था लागू की है। सरकार ने भीड़ से बचने के लिए शराब की बिक्री के लिए ई-टोकन प्रणाली शुरू की है। ताकि सामाजिक गड़बड़ी को बनाए रखा जा सके। शराब के शौकीनों को अब ऑफलाइन शराब नहीं मिलेगी। बल्कि उन्हें पहले एक ऑनलाइन फार्म भरना होगा। 

  • undefined

    News6, May 2020, 6:27 PM

    मुंबई में बंद रहेेंगी शराब की दुकानें; लोगो की लापरवाही के कारण उठाया गया ये कदम

     

    बीएमसी ने मुंबई में शराब की दुकानों और गैर- जरूरी दुकानों को बंद करने का आदेश दिया।

  • <p>wine shop</p>

    News5, May 2020, 8:21 PM

    अब इस राज्य में शुरू हुई शराब की होम डिलीवरी, जानें कितना ले रही हैं चार्ज

    सोमवार को राज्य ने केंद्र से दिशानिर्देशों का पालन करते हुए शराब की दुकानों में बिक्री शुरू कर दी थी। पोर्टल पर आर्डर देने से पहले ग्राहक को पहले अपना मोबाइल नंबर, आधार कार्ड डिटेल, और उसके बाद पता लिखना होगा और उसके बाद उसके मोबाइल पर वन टाइम पासवर्ड (ओटीपी) आएगा। जिसके बाद उसका पंजीकरण होगा।

  • <p>शराब के लिए लोग सोशल डिस्टेंसिंग तक भूल गए।</p>

    News5, May 2020, 7:45 PM

    पंजाब सरकार करेगी शराब की होम डिलीवरी, केन्द्र सरकार ने दी मंजूरी

    आबकारी के मुताबिक जारी किए गए नए दिशानिर्देशों के बाद अब पंजाब सरकार राज्य में  घरों तक शराब पहुंचाएगी। शराब की होम डिलीवरी 6 मई से दोपहर 1 बजे से शाम 6 बजे के बीच की जाएगी क्योंकि राज्य में शराब की दुकानें भी कल सुबह 9 बजे से दोपहर 1 बजे के बीच खोली जाएंगी।
     

  • undefined

    Nation5, May 2020, 7:35 PM

    लॉकडाउन के दौरान खुली शराब की दुकानों पर दिल्ली सरकार ने लगाया एक अनोखा टैक्स

    राजधानी में केजरीवाल सरकार ने मंगलवार से शराब पर 70% अतिरिक्त टैक्स वसूलना शुरू कर दिया है। इसके बाद भी आज सुबह से यहां शराब की दुकानों पर लोगों की लंबी कतारें दिखीं। लॉकडाउन फेज-3 के पहले दिन सोमवार को शराब की दुकानें खोलने की मंजूरी दी थी, लेकिन भारी भीड़ और लॉकडाउन का पालन न करने की वजह से केजरीवाल सरकार ने अतिरिक्त टैक्स वसूलने का फैसला किया।

  • undefined

    Nation5, May 2020, 3:57 PM

    विदेशों में फंसे भारतीयों की लिए खुशखबरी, जल्द वापस लाया जाएगा उनको भारत

    केंद्र सरकार विदेश में फंसे भारतीयों की वापसी की प्रक्रिया 7 मई से शुरू करेगी। इस ऑपरेशन में वायुसेना के एयरक्राफ्ट के अलावा नौसेना के जहाज भी शामिल होंगे। इन लोगों को कई चरण में भारत लाया जाएगा और सरकार उनसे किराया भी वसूल करेगी। सोमवार को गृह मंत्रालय ने कहा कि केवल उन लोगों को यात्रा की अनुमति मिलेगी, जिनमें संक्रमण का कोई लक्षण नहीं होगा। भारत आने के बाद जरूरी जांच होगी और उन्हें 14 दिन तक क्वारैंटाइन किया जाएगा।

  • <p>adityanath</p>

    News5, May 2020, 1:38 PM

    यूपी सरकार शराब में लगाएगी कोरोना टैक्स, पेट्रोल और डीजल की कीमतों में होगा इजाफा

    हाल ही में, यूपी सरकार ने अपने वेतन से राज्य सरकार के कर्मचारियों और पेंशनरों के डीए और छह अन्य भत्तों को रोक दिया है। जबकि सरकार ने अन्य वित्तीय खर्चों पर अंकुश लगाने के लिए एक साल के लिए विधायकों के वेतन में तीस फीसदी की कटौती की।
     

  • <p>liquor shops</p>

    News4, May 2020, 9:55 PM

    शराब की दुकानें खुलते ही यूपी सरकार को मिला 100 करोड़ से ज्यादा का राजस्व

    राज्य में आज करीब 40 दिन बाद शराब की दुकानें खुली हैं। माना ज्यादा है  कि शराब के शौकीनों को आने वाले दिनों में शराब के लिए इंतजार करना होगा। क्योंकि राज्य की ज्यादातर दुकानों में शराब खत्म हो चुकी है और दुकानदारों को नया स्टॉक लेना है और पुराना स्टॉक खरीदना है। लेकिन बाहर से वाहनों के आगमन पर प्रतिबंध है। लिहाजा शराब खत्म होने के बाद दुकानों में नया स्टॉक आने में करीब 15 दिन का समय लगेगा।