शराब  

(Search results - 98)
  • wine shop target

    News2, Apr 2020, 2:25 PM IST

    केरल सरकार को लगा झटका, शराबियों के लिए विशेष पास पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक

    केरल उच्च न्यायालय ने देशभर में कोरोना संक्रमण के बीच लागू लॉकडाउन के दौरान शराबियों को विशेष तौर से पास जारी करने के केरल सरकार के फैसले पर रोक लगा दी है। कोर्ट ने तीन सप्ताह के लिए रोक लगाई थी।

  • undefined

    News30, Mar 2020, 1:06 PM IST

    कोरोना के कहर के बीच केरल सरकार करेगी शराब की ऑनलाइन बिक्री

    केरल सरकार ने भी आबकारी विभाग के अफसरों को आदेश दिया है कि वह शराबियों का मुफ्त इलाज करें और लोगों को नशामुक्ति केंद्रों में भर्ती कराएं। राज्य में आत्महत्या के मामले सामने आए हैं। त्रिशूर जिले के कोडंगलूर में शनिवार को एक युवक ने शराब ने मिलने के कारण नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली।

  • wine shop target

    News30, Mar 2020, 11:44 AM IST

    शराबियों पर भारी पड़ रहा है कोरोना वायरस, केरल के बाद कर्नाटक में दो व्यक्तियों ने की आत्महत्या

    देशभर में चल रहे लॉकडाउन में शराब न मिलने से कर्नाटक में दो व्यक्तियों ने आत्महत्या की है। जिसको लेकर इलाके में चर्चा है। कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में दो व्यक्तियों ने लॉकडाउन में आत्महत्या की है। वहीं देशभर में कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन हैं और ये 14 अप्रैल तक जारी रहेगा। वहीं शराब न मिलने के कारण शराबी परेशान हैं और वह आत्महत्या जैसे खतरनाक कदम उठा रहे हैं।

  • Government of Haryana, Manohar Lal Khattar, CAA, NRC

    News27, Mar 2020, 2:44 PM IST

    हरियाणा और हिमाचल में बंद हुई शराब की दुकानें

    हरियाणा की मनोहर लाल खट्टर सरकार ने शुक्रवार की आधी रात से लेकर 14 अप्रैल तक सभी शराब की दुकानों को बंद करने की घोषणा की है। इससे पहले हिमाचल के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर सरकार ने राज्यव्यापी कर्फ्यू में छूट के दौरान शराब की दुकानों को बंद रखने का फैसला किया था। 

  • Wine shop opened in kerala after two days election holidays

    News25, Mar 2020, 3:36 PM IST

    कोरोना के कहर के बीच केरल में रहेगी 'टल्ली' होने की छूट

    अभी तक केरल कोरोना पीडित मरीजों के मामले में दूसरे स्थान पर है। जबकि देशभर में अभी तक 562 मरीज कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं जबकि 11 लोगों की मौत हो गई है।  वहीं 40 मरीज ठीक हो चुके हैं। 

  • seized liquor

    News16, Dec 2019, 9:30 AM IST

    लो जी थाने से ही गायब हो गई शराब की बोतलें

    गोरखपुर के सहजनवां थाने में पिछले दो साल के दौरान शराब की 557 बोतलें पकड़ी गई थी ये शराब की बोतले शराब तस्करों से बरामद की गई थी। पुलिस ने इन शराब को बोतलों को थाने के मालखाना में रख दिया था। लेकिन दिलचस्प ये है कि ये शराब की बोतले वहां से गायब हो गई। 

  • Pakistan, Army , Black Day, jammu Kashmir, liquor jams,qamar javed bajwa,imran khan

    News29, Oct 2019, 8:01 AM IST

    शराब के जाम और अय्याशियों के साथ कश्मीर के लिए ब्लैक डे मना रही है पाकिस्तान सेना

    असल में पाकिस्‍तानी सेना ने कश्मीर के नाम पर ब्लैक डे कार्यक्रम के आयोजन किया था। जिसमें जमकर शराब के जाम छलके और गीत संगीत से मजा लिया गया। जबकि ये कश्मीर के लोगों को प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करने का कार्यक्रम था। जब सोशल मीडिया में इस कार्यक्रम की तस्वीरें वायरल हुई तो सरकार और सेना की किरकिरी हुई। इसके बाद सेना के अफसर जनता को इसके लिए सफाई देते रहे।

  • कितनी शर्मनाक बात है कि सावन के महीने में देशभर में हजारों कावड़िए पवित्र नदियों से गंगाजल भरकर शिवमंदिरों में चढ़ाते हैं। कावड़ियों को इस दौरान कोई दिक्कत न हो इसलिए पुलिस और प्रशासन विशेष इंतजाम करता है। कई जगहों पर तो पुलिस कावड़ियों का स्वागत करने उन पर हेलिकॉप्टर से फूल तक बरसाती है। बावजूद कावड़ियों के उपद्रव के मामले भी सामने आते रहे हैं।

    News29, Sep 2019, 11:07 AM IST

    नहर में बह रही थी शराब की बोतलें, नशेड़ियों ने काटी मौज

    पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जिले सतरिख इलाके के भानमऊ गांव से होकर गुजरने वाली दारावपुर नहर में ग्रामीणों ने शराब की भरी हुई बोतलें पानी में बहते देखा। इसके बाद पूरे इलाके में ये खबर आग की तरह फैल गई और हर कोई नहर की तरफ भाग रहा था। ये नहर नानमऊ, हरख, बन्दगीपुर, भगवानपुर कटरा, गाल्हामऊ, पांडेयपुरवा खालेकपुरवा और कोठी थाना क्षेत्र के लालपुर समेत दर्जनों गांव से होकर बहती है।

  • Tea seller is brutally killed in BHU Varanasi

    News24, Sep 2019, 4:36 PM IST

    बनारस हिंदू विश्वविद्यालय में चाय विक्रेता की बेरहमी से हत्या

    बीएचयू कैम्पस में एक चाय बेचने वाले की बड़ी ही बेरहमी से सिर कुचलकर हत्या कर दी गई है। जांच करने वाली पुलिस टीम को घटनास्थल से शराब की बोतलें मिली हैं। 
     

  • liquor

    News10, Sep 2019, 7:25 PM IST

    शराब की तस्करी करने वाले यूपी पुलिस के दो सिपाही गिरफ्तार

     बिहार में शराबबंदी के कई वर्ष बीतने के बाद भी शराब तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रही है | पुलिस आए दिन बड़े पैमाने पर शराब तस्करो के खिलाफ कार्रवाई करती है बड़ी मात्रा में शराब भी पकड़ती है | लेकिन शराब तस्करी के गिरोह तक पुलिस नहीं पहुंच पा रही थी | लेकिन बीती रात चंदौली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी | जब शराब की खेप के साथ दो शराब तस्कर तो पकड़े ही गए साथ ही दो पुलिसकर्मी भी पकडे गए। 
     

  • undefined

    News10, Sep 2019, 4:25 PM IST

    ट्रेन में दारुबाजों से परेशान हुए लोकसभा स्पीकर, बुलानी पड़ी पुलिस

    ट्रेन में शराब पीकर कुछ युवकों ने इतना हुड़दंग मचाया कि उसमें सवार सभी लोग परेशान हो गए। इनमें लोकसभा के स्पीकर ओम बिरला भी थे। जब हुड़दंगियों ने उनके पीए की भी नहीं सुनी तो उन्हें पुलिस बुलानी पड़ी। 
     

  • drunkan man killed his own brother in uttar pradesh jaunpur

    News3, Aug 2019, 10:39 PM IST

    नशे की लत ने करा दिया भाई के हाथो भाई का खून

    उत्तर प्रदेश के जौनपुर में शराब के नशे में छोटे भाई ने बड़े भाई को लाठी से पीट पीटकर मार डाला। उसने हत्या के इरादे से भाई के गले पर फावड़े से भी वार किया और लाश को गायब करने की कोशिश की। 
     

  • police busted fake wine racket,  police raid and saved the lives of thousands of people

    News30, Jul 2019, 8:24 AM IST

    कर रहे थे 'मौत का जाम' तैयार, लेकिन पुलिस ने दबिश दे बचा ली हजारों की जान

    पुलिस को जानकारी मिली थी कि शहर के एक गोदाम में भारी मात्रा में नकली शराब बनाई जा रही है और इसे आसापास के इलाकों में भेजा जाना है। ये नकली शराब हरियाणा से मंगाई जाती है और फिर इसमें गोदाम में फर्टिलाइजर या कैमिकल मिलाकर इसकी तीव्रता तेज कर दी जाती है। जिसके बाद लोग इसे ज्यादा खरीदते हैं क्योंकि कम कीमत पर ज्यादा नशे वाली शराब लोगों को मिलती है।

  • snske bite

    News29, Jul 2019, 8:17 PM IST

    शराबी आदमी ने उल्टा सांप को ही काट लिया

    आपने अक्सर सांपों द्वारा आदमी को डंसने की खबरें सुनी होंगी। लेकिन ये खबर जरा उलटी है। यहां एक शराबी ने सांप को काट लिया और अपने दांतो से उसके चार टुकड़े कर दिए। लेकिन अब उस शराबी की तबीयत खुद ही बुरी तरह खराब है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
     

  • undefined

    News19, Jul 2019, 1:24 PM IST

    शादी के बाद से ही पति ने शुरु कर दिया जुल्म ढाना, तंग आकर 6 महीने बाद पत्नी ने दर्ज कराई एफआईआर

    अलीगढ़ में  एक पति का बेरहम चेहरा सामने आया है। हनीमून पर दार्जिलिंग गयी पत्नी को उसके पति ने अपनी बहन के साथ मिलकर पहले तो जबरन शराब पिलाने का प्रयास किया, जब पत्नी ने इसका विरोध किया तो पति और उसकी बहन ने उसके मुंह में जबरन टूटा कांच का टुकड़ा घुसेड़ दिया। जब वह चीखने चिल्लाने लगी तो उसे बेरहमी से जानवरों की तरह पीटा गया। लेकिन पिटाई की सारी हरकतें वहाँ लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयीं।