शराब की बोतल  

(Search results - 7)
  • seized liquor

    News16, Dec 2019, 9:30 AM

    लो जी थाने से ही गायब हो गई शराब की बोतलें

    गोरखपुर के सहजनवां थाने में पिछले दो साल के दौरान शराब की 557 बोतलें पकड़ी गई थी ये शराब की बोतले शराब तस्करों से बरामद की गई थी। पुलिस ने इन शराब को बोतलों को थाने के मालखाना में रख दिया था। लेकिन दिलचस्प ये है कि ये शराब की बोतले वहां से गायब हो गई। 

  • कितनी शर्मनाक बात है कि सावन के महीने में देशभर में हजारों कावड़िए पवित्र नदियों से गंगाजल भरकर शिवमंदिरों में चढ़ाते हैं। कावड़ियों को इस दौरान कोई दिक्कत न हो इसलिए पुलिस और प्रशासन विशेष इंतजाम करता है। कई जगहों पर तो पुलिस कावड़ियों का स्वागत करने उन पर हेलिकॉप्टर से फूल तक बरसाती है। बावजूद कावड़ियों के उपद्रव के मामले भी सामने आते रहे हैं।

    News29, Sep 2019, 11:07 AM

    नहर में बह रही थी शराब की बोतलें, नशेड़ियों ने काटी मौज

    पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जिले सतरिख इलाके के भानमऊ गांव से होकर गुजरने वाली दारावपुर नहर में ग्रामीणों ने शराब की भरी हुई बोतलें पानी में बहते देखा। इसके बाद पूरे इलाके में ये खबर आग की तरह फैल गई और हर कोई नहर की तरफ भाग रहा था। ये नहर नानमऊ, हरख, बन्दगीपुर, भगवानपुर कटरा, गाल्हामऊ, पांडेयपुरवा खालेकपुरवा और कोठी थाना क्षेत्र के लालपुर समेत दर्जनों गांव से होकर बहती है।

  • Tea seller is brutally killed in BHU Varanasi

    News24, Sep 2019, 4:36 PM

    बनारस हिंदू विश्वविद्यालय में चाय विक्रेता की बेरहमी से हत्या

    बीएचयू कैम्पस में एक चाय बेचने वाले की बड़ी ही बेरहमी से सिर कुचलकर हत्या कर दी गई है। जांच करने वाली पुलिस टीम को घटनास्थल से शराब की बोतलें मिली हैं। 
     

  • mathura

    News21, Dec 2018, 1:10 PM

    जंगल में मिला जला हुआ शव

    मौके से लोगों को दो सिम और शराब की बोतल बरामद हुई है। शव के पास ही मृतक का कपड़ा भी मिला है। अनुमान है कि मृतक की उम्र लगभग 15 से 18 वर्ष थी। 
     

  • Gambling racket busted in delhi

    News7, Nov 2018, 2:37 PM

    दिल्ली में पकड़ा गया जुआरियों का गैंग (वीडियो)

    दिल्ली पुलिस ने रजौरी गार्डेन के विशाल एन्क्लेव में छापा मारा। जिसमें जुआ खिलाने वाले रैकेट का भंडाफोड़ हुआ। यहां लगभग100 लोगों को गिरफ्तार किया गया। इन लोगों के पास से 22 लाख रुपए कैश और 1.87 करोड़ के टोकन जब्त किए गए। इसके अलावा दो वाकी-टाकी सेट और 27 शराब की बोतलें जब्त की गईं।  

  • ece

    News21, Oct 2018, 12:21 PM

    चुनाव आयोग को भी शराब की बोतलों पर ही भरोसा

    मध्य प्रदेश के झाबुआ में जिला निर्वाचान कार्यालय ने लोगों को प्रेरित करने के लिए शराब की बोतलों को ही अपना ब्रांड एंबेस्डर बना दिया।  वह भी उस जिले में जहां अक्सर मतदान में वोट पाने के लिए शाराब बांटने का मामला बहुत ज्यादा सामने आता है।