संदेह  

(Search results - 29)
  • <p>कोविद-19 महामारी के कारण भारत सहित पूरी दुनिया में आर्थिक और सामाजिक गतिविधियाँ गतिरोध में आ गई हैं। इसके कारण, फाइनेंसियल क्राइसिस  दिन-ब-दिन बदतर होता जा रहा है, ऐसी भयानक स्थिति में, हर किसी के मन में एक संदेह है कि क्या देश में financial emergency घोषित किया जा सकता है?</p>

    News27, Apr 2020, 4:35 PM

    जानिए क्या होगा यदि कोरोना के करण भारत में होती हैं Financial Emergency घोषित

    कोविद-19 महामारी के कारण भारत सहित पूरी दुनिया में आर्थिक और सामाजिक गतिविधियाँ गतिरोध में आ गई हैं। इसके कारण, फाइनेंसियल क्राइसिस  दिन-ब-दिन बदतर होता जा रहा है, ऐसी भयानक स्थिति में, हर किसी के मन में एक संदेह है कि क्या देश में financial emergency घोषित किया जा सकता है?

  • News6, Feb 2020, 9:57 AM

    रंजीत बच्चन की हत्या में एसटीएफ ने मुंबई से गिरफ्तार किया एक आरोपी, लखनऊ लाएगी पुलिस

    जांच से जुड़े सूत्रों ने बताया कि बच्चन के रिश्तेदारों के कॉल डिटेल की जांच के बाद मुंबई कनेक्शन सामने आया, जिसके बाद बुधवार को एक टीम ने शूटर को दबोच लिया। इन स्रोतों के अनुसार, आरोपी कथित रूप से घटना के बाद मुंबई में छिप गए थे।

  • suspecious death of a person in police custody

    News25, Aug 2019, 6:53 PM

    पुलिस हिरासत में संदेहास्पद मौत

    उत्तर प्रदेश के अमेठी में पुलिस अभिरक्षा में एक अभियुक्त की मौत के बाद हंगामा मच गया।  परिजनो ने पुलिसकर्मियों पर पीट-पीट कर मारने का आरोप  लगाया है।  
     

  • 60 Nigerian citizens arrested without visa from noida

    News11, Jul 2019, 10:52 AM

    बिना वीजा रह रहे 60 नाइजीरियाई नागरिक गिरफ्तार, नशीले पदार्थों की तस्करी का भी है संदेह

    अवैध दस्तावेजों के सहारे विदेशी नागरिकों के दिल्ली से सटे नोएडा में रहने के इनपुट मिले थे। इस आधार पर बुधवार को अभियान चलाया गया। इस दौरान बिना वीजा रह रहे 60 विदेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया गया है। 

  • 0502

    News7, Jun 2019, 4:19 PM

    क्या सचमुच नीतीश कुमार के ‘पेट में दांत’ है?

    बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पेट में दांत है! राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू यादव अक्सर ये आरोप लगाते हैं। दरअसल ‘पेट में दांत’ के इस मुहावरे  का अर्थ है ‘गैरभरोसेमंद होना’। यानी लालू नीतीश को भरोसे के लायक नहीं समझते हैं। मोदी सरकार के दूसरी बार शपथ ग्रहण के बाद नीतीश की गतिविधियां देखकर लगता है कि उनके बारे में लालू यादव का संदेह शायद सही था। 

  • rave party

    News5, May 2019, 6:12 PM

    नोएडा एक्सप्रेसवे के पास फॉर्महाउस पर छापा, 200 गिरफ्तार, रेव पार्टी का संदेह

    यूपी पुलिस के मुताबिक, इस पार्टी के लिए युवाओं को सोशल मीडिया के जरिये बुलाया गया था। ‘सेटरडे पूल पार्टी’ के लिए प्रत्येक शख्स से 10,000 रुपये लिए गए थे। पार्टी के आयोजकों ने इम्पोर्टेंड एल्कोहल, हुक्का और खाने का वादा किया गया था। हालांकि लड़कियों के लिए प्रवेश मुफ्त था। 
     

  • News20, Apr 2019, 3:40 PM

    अपने डीएनए में सुधार के लिए चीन बांध रहा भारत से उम्मीद?

    उभरती वैश्विक व्यवस्था में आज भी चीन को संदेह की नजर से देखा जा रहा है और राष्ट्रपति शी जिनपिंग का ड्रीम प्रोजेक्ट वन बेल्ट वन रोड परियोजना (बॉर्डर रोड इनीशिएटिव) दक्षिण एशिया में गंभीर चुनौतियों से घिरा है.

  • अपहृत का शव बरामद

    News9, Mar 2019, 6:00 PM

    अगवा हुए युवक का शव बरामद

    छतरपुर से गायब युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। जानकारी के मुताबिक ओरछा थाना क्षेत्र के धामची गांव निवासी देवेंद्र यादव पिता दशरथ यादव उम्र 30 वर्ष 20 फरवरी की रात से लापता था। मामले में अपहरण कर हत्या के संदेह के आधार पर पुलिस ने संदेह के आधार पर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।
     

  • News8, Mar 2019, 12:46 PM

    हाफिज सईद से जुड़े कई भारतीय एनजीओ ईडी की जांच के घेरे में, टेरर फंडिंग में शामिल होने का संदेह

    कई एनजीओ ईडी की जांच के दायरे में हैं। इनका हाफिद सईद से संबंध होने का संदेह है। ऐसी आशंका है कि ये एनजीओ टेरर नेटवर्क के लिए पैसे की व्यवस्था करने का काम कर रहे हैं। 

  • World6, Mar 2019, 4:37 PM

    ऑस्ट्रेलिया में भारतवंशी महिला दंत चिकित्सक की हत्या, शव सूटकेस से बरामद

    सिडनी में प्रीति रेड्डी की हत्या करने का संदेह भारतीय मूल के एक अन्य दंत चिकित्सक और पूर्व ब्यॉयफ्रेंड हर्ष नारदे पर है। प्रीति का शव जहां से मिला वहां से करीब 340 किलोमीटर दूर नारदे की भी एक सड़क हादसे में मौत हो गई।

  • balakot

    Views5, Mar 2019, 9:21 PM

    सैन्य बलों की कार्रवाई पर संदेह करना देश के विरुद्ध अपराध

    आम भारतीयों तक जैसे ही यह समाचार पहुंचा कि हमारे वायुसेना के लड़ाकू विमानों ने पाकिस्तान की सीमा में घुसकर जैश ए मोहम्मद के ठिकानों पर हमला किया पूरे देश में उत्साह और रोमांच का अभूतपूर्व वातावरण बन गया। आम लोगों के लिए यह समाचार ही काफी था। विदेश सचिव ने आकर बयान दे दिया और यह देश के लिए पर्याप्त था। लोगों को यही लगा कि वर्षों से आतंकवाद से त्रस्त हमारे देश ने अब पाकिस्तान को और दुनिया को दिखा दिया कि हमारे पास राजनीतिक इच्छाशक्ति है और उसे पूरा करने के संसाधन एवं लक्ष्य पा लेने के लिए जान की बाजी लगा देने वाले जाबांज भी। पूरी दुनिया ने भारत के विरुद्ध एक शब्द नहीं बोला,बल्कि कुछ देशों ने तो बयान दिया कि भारत ने आत्मरक्षा में कदम उठाया है। पाकिस्तान के सामने समस्या पैदा हो गई कि वह प्रतिक्रिया व्यक्त करे तो कैसे? किंतु हमारे देश की पार्टियों और नेताओं ने धीरे-धीरे जो वातावरण बना दिया उससे पाकिस्तान का काम आसान हो गया। 
     

  • PULWAMA PRIME MINISTER

    News20, Feb 2019, 5:39 PM

    पुलवामा हमलाः पाकिस्तानी सेना ने आतंकियों के जरिये भारत पहुंचाया था विस्फोटक

    जांचकर्ताओं के अनुसार, पाकिस्तान स्थित जैश-ए-मोहम्मद के कमांडरों ने इन विस्फोटकों को श्रीनगर में जैश के स्थानीय आतंकियों को पहुंचाया था, जिनकी पहचान मुद्दसिर खान और शाहिद बाबा के तौर पर हुई है।

  • mulayam

    News14, Feb 2019, 10:06 AM

    मोदी फिर बनें पीएम वाले मुलायम के बयान पर आई आजम खान की ये प्रतिक्रिया

    सपा के वरिष्ठ नेता आजम खां ने मुलायम सिंह के बयान पर दुख जताया है। सआजम खां ने कहा, ‘बहुत दुख हुआ यह सुनकर। यह बयान उनके (मुलायम के) मुंह में डाला गया है। यह बयान मुलायम जी का नहीं है, यह बयान नेताजी से दिलवाया गया है।’

  • rahul-gandhi

    News1, Feb 2019, 7:12 PM

    ईवीएम को लेकर फिर मोदी सरकार को घेरेंगे राहुल, चुनाव आयोग से जताएंगे विरोध

    कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ईवीएम को लेकर फिर आक्रामक रूख अपनाने जा रहे हैं। राहुल सोमवार को चुनाव आयोग से मिलकर ईवीएम को लेकर अपना संदेह जताएंगे। राहुल गांधी सभी विपक्षी दलों के नेताओं से साथ चुनाव आयोग के सामने ईवीएम को लेकर विपक्षी दलों की नाराजगी चुनाव आयोग से समक्ष जाहिर करेंगे।

  • bihar

    News16, Jan 2019, 11:37 AM

    बिहार में माओवादियों ने मुखबिरी के संदेह में दो लोगों की गोली मारकर हत्या की

    चकाई के थानाप्रभारी चंदेश्वर पासवान ने बुधवार को बताया कि कल देर रात करीब आठ हथियारबंद माओवादियों के दस्ते ने घर में घुस कर बरमोरिया पंचायत के ग्राम कचहरी सचिव मोहम्मद उस्मान और उनके पड़ोसी मोहम्मद गुलाम की गोली मारकर हत्या कर दी।