ससुर  

(Search results - 32)
  • <p><br />
तेज प्रताप यादव ने कहा कि इस मसले पर मुझसे कोई राय नहीं ली गई है। उन्होंने तेजस्वी यादव के फैसले पर सवाल उठाते हुए कहा कि आखिर करिश्मा को लेकर पार्टी को इतनी जल्दबाजी क्यों थी?&nbsp;<br />
&nbsp;</p>

    NewsJul 3, 2020, 10:38 AM IST

    पत्नी से चल रहा है तलाक का मामला, साली को लेकर तेजस्वी और तेज प्रताप में उभरे मतभेद

    ऐश्वर्या के लिए कहा जा रहा है कि वह तेजस्वी या तेजप्रताप में से किसी एक के खिलाफ चुनाव लड़ सकती हैं। कहा जा रहा है कि विधानचंद्र राय से चंद्रिका राय का रिश्ता खराब चल रहा है।

  • <p>तब्लीगी जमात प्रमुख मौलाना साद के ससुर मौलाना सलमान का कोरोना वायरस की जांच के लिए लिए गया ब्लड सैंपल लैब से गायब हो गया है। मौलाना साद के दो रिश्तेदारों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद उसके रिश्तेदारों का सैंपल जांच के लिए लिया गया था</p>

    NewsMay 8, 2020, 1:26 PM IST

    मौलाना साद के ससुर का कोरोना सैंपल लैब से गायब,कहीं साजिश तो नहीं!

    फिलहाल मौलाना सलमान का सैंपल फिर से जांच के लिए भेजा जा रहा है।  हालांकि मौलाना सलमान के साथ ही अन्य कई लोगों के कोरोना जांच सैंपल लैब से गायब हुए हैं।  वहीं साद के तीन सालों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। सहारनपुर के सीएमओ भी इस बात की पुष्टि करते हैं कि मौलाना साद की ससुराल के दो रिश्तेदारों के संक्रमित पाए जाने के बाद सैंपल गायब हैं और इसे जांच के लिए फिर भेजा जा रहा है।

  • On February 14, 2019, a convoy of vehicles carrying security personnel on the Jammu-Srinagar National Highway was attacked by a vehicle-borne suicide bomber at Lethpora in the Pulwama district of Jammu and Kashmir. The attack resulted in the deaths of 40 Central Reserve Police Force personnel and the attacker.

    NewsFeb 3, 2020, 7:12 PM IST

    पुलवामा के शहीद की पत्नी ने छोड़ा परिवार,दयनीय स्थिति में हैं परिजन

    पिछले साल जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 45 जवान शहीद हो गए थे। जिसमें मनोज कुमार बेहरा भी थे। लेकिन उनके शहीद हो जाने के बाद उनके परिवार में ही पारिवारिक जंग शुरू हो गई है। क्योंकि बेहरा की पत्नी ने सरकार से मिली धनराशि को अपने एकाउंट में ही रखा और अब वह घर छोड़कर चली गई है।

  • Kamal Nath government will make replan shivraj singh government happiness scheme

    NewsJan 2, 2020, 8:26 AM IST

    कमलनाथ सरकार ने कराया निकाह, खाते में नहीं पहुंचे पैसे तो विदा नहीं हो रही हैं दुल्हनें

    पिछले साल राज्य में कांग्रेस सरकार सत्ता में आई थी और सरकार ने कई योजनाओं का ऐलान किया था। इसमें कन्या विवाह और निकाह योजना भी थी। लेकिन अब कमलनाथ सरकार के पास इस योजना के लाभार्थियों को देने के लिए पैसा नहीं है। जिसके कारण अब ससुराली लाभार्थियों को मायके से विदा नहीं करा रहे हैं। कमलनाथ सरकार ने इस योजना के लिए 153 करोड़ रुपये का बजट रखा था।

  • Delhi Special Cell recovered worth Rs 600 crore heroin, five arrested

    NewsDec 7, 2019, 3:50 PM IST

    ससुर को था शक सास और बहू में अवैध संबंध, फिर दिया खौफनाक घटना को अंजाम

    गिरफ्तारी के बाद आरोपी सतीश ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी और बहू एक ही कमरे में सोती और उसे शक था कि दोनों के बीच नाजायज अवैध संबंध हैं। जिसके बारे में कभी खुलासा हो सकता है। अगर ऐसा हुआ तो समाज में उसकी बदनामी होगी। लिहाजा उनसे दोनो की हत्या कर दी। सतीश ने पुलिस को ये भी बताया कि दोनों दिल्ली स्थित घर से गुरुग्राम के घर में शिफ्ट होने वाले थे।

  • undefined

    NewsSep 15, 2019, 12:52 PM IST

    दहेज न मिलने पर पति करता था अप्राकृतिक दुष्कर्म तो जेठ ने किया बलात्कार, फिर दिया तीन तलाक

    महिला ने जिले के डिडौली थाने में मामला दर्ज कराया है। महिला का कहना है कि उसके ससुराल वालों ने उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया है। उसके ससुराल वालों ने दहेज में कार और पांच लाख की मांग पूरी न होने पर उसे बंधक बनाकर रखा है। महिला का कहना है कि दहेज की मांग पूरी न होने पर उसका पति उसके साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म करता था।

  • jail

    NewsSep 11, 2019, 6:48 PM IST

    तीन बार जेल तोड़कर भागा हुआ इनामी चोर ससुराल से किया गया गिरफ्तार

    तीन बार जेल ब्रेक करके भागा हुआ इनामी बदमाश को उसकी ससुराल से गिरफ्तार किया गया है। उसके उपर  50 हजार का इनाम घोषित था। उसे 11 महीना 3 दिन बाद गिरफ्तार किया गया। 
     

  • Why did Tej Pratap's father-in-law make distance from RJD and Lalu family

    NewsSep 6, 2019, 12:17 PM IST

    तेज प्रताप के ससुर ने आखिर क्यों बनाई है राजद और लालू परिवार से दूरी

    तेज प्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय ने अपना सदस्यता का नवीनीकरण नहीं कराया है। लिहाजा कयास लगाए जा रहे हैं कि बेटी का रिश्ता टूटने के बाद चंद्रिका राय भी पार्टी से दूरी बना रहे हैं। चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय की शादी तेज प्रताप से हुई थी। लेकिन शादी के कुछ महीनों के बाद दोनों के रिश्तों में खटास आ गई थी। तेज प्रताप का आरोप था कि ऐश्वर्या उनके परिवार के मामलों में दखल देती है और अपने पिता के लिए सांसदी का टिकट मांग रही है।

  • ISRO Chandrayaan 2

    NationSep 2, 2019, 3:23 PM IST

    'मायके से ससुराल' रवाना हुए चंद्रयान-2 से अलग हुआ विक्रम लैंडर

    भारत के चंद्र अभियान के लिए आज का दिन बेहद अहम रहा। इसरो की तरफ से चंद्रमा पर भेजे गए चंद्रयान-2 से उसका लैंडर विक्रम सफलतापूर्वक अलग हो गया। यह सफलता पहले से तय समय पर सोमवार की दोपहर 1.35 बजे मिली। 
     

  • Nusrat Jahan celebrated the first Rakhi in his in-laws, celebrating Independence Day like this

    NewsAug 16, 2019, 9:44 AM IST

    नुसरत जहां ने ससुराल में मनाई पहली राखी, स्वतंत्रता दिवस को किया यूं सेलिब्रेट

    पश्चिम बंगाल से टीएमसी की सांसद और बांग्ला फिल्म एक्ट्रेस नुसरत जहां ने ससुराल में शादी के बाद रक्षाबंधन का पहला त्योहार मनाया। यही नहीं नुसरत ने अपने पति निखिल जैन के साथ स्वतंत्रता दिवस को भी सेलिब्रेट किया। नुसरत ने इसकी फोटोज सोशल मीडिया में शेयर की है। इन फोटोज में नुसरत अपने परिवार के साथ राखी का त्योहार मना रही हैं। गौरतलब है कि नुसरत जहां की 19 जून को टर्की के बोडरम सिटी में कारोबारी निखिल जैन संग शादी हुई थी।

  • दूसरे दिन भी नहीं मिल सका कटा हुआ सिर :  तीन वर्षीय बच्ची का अपहरण कर, दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में पुलिस को दूसरे दिन भी उसका कटा हुआ सिर नहीं मिल सका है। पुलिस अब डीएनए टेस्ट से शव की शिनाख्त करेगी क्यूंकि मां, बच्ची के शव को देख कर बार-बार बेहोश हो जा रही थी। शव में सर नहीं था, इसलिए पहचानने में दिक्कत हो रही है। हालांकि, बच्ची के मामा ने शव की पहचान कर ली है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के समय ही बच्ची के शरीर से सैंपल ले लिया है। कोर्ट की अनुमति मिलने के बाद बच्ची के मां-पिता की जांच कराई जाएगी। मामले को फास्ट ट्रैक में चलाने की तैयारी है।

    NewsAug 10, 2019, 6:00 PM IST

    बहू ने पूर्व भाजपा विधायक पर रिवॉल्वर की नोक पर रेप का लगाया आरोप, केस दर्ज

    दिल्ली में भाजपा के पूर्व विधायक मनोज शौकीन पर उनकी ही बहू ने पश्चिम विहार थाने में रेप का मुकदमा दर्ज कराया है। बहू ने आरोप है कि पूर्व विधायक शौकीन ने 31 दिसंबर, 2018 और 1 जनवरी, 2019 के बीच रात को रिवाल्वर की नोक पर उसके साथ रेप किया। लेकिन वह डर के मारे चुप रही। क्योंकि ससुर ने धमकी दी थी कि वह भाजपा का बड़ा नेता है और उसके पहुंच ऊपर तक है।

  • পুরোহিতের সঙ্গে পালাল নতুন বউ

    NewsJul 26, 2019, 7:11 PM IST

    शातिर दुल्हन ने लगाया लाखो का चूना

    उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां शादी के चौथे दिन 16 ससुरालीजनों के बेहोश करके नई नवेली दुल्हन  जेवरात लेकर चंपत हो गई। 
     

  • शीला दीक्षित का 81 साल की उम्र में निधन।

    Photo GalleryJul 20, 2019, 7:20 PM IST

    कुछ इस तरह रही शीला दीक्षित की राजनीतिक जीवन यात्रा

    शीला दीक्षित का निधन 81 साल की उम्र में हुआ। उनका राजनीतिक जीवन बड़ा लंबा रहा। वह अपने दिवंगत ससुर उमाकांत दीक्षित की राजनीतिक विरासत संभालने के लिए आगे आई थीं। जो अपने बेटे और शीला दीक्षित के पति विनोद दीक्षित की मौत के बाद टूट गए थे। शीला के पति भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी थे। एक नजर डालते हैं स्व. शीला दीक्षित की राजनीतिक जीवन यात्रा पर-
     

  • Dr rina singh varanasi

    NewsJul 5, 2019, 9:14 PM IST

    सीसीटीवी फुटेज से महिला डॉक्टर की मौत का राज गहराया, पति और सास-ससुर पर केस दर्ज

    मृतका के पति दंत रोग विशेषज्ञ डॉक्टर आलोक सिंह ने पुलिस को बयान दिया था कि, उनकी पत्नी की मौत सीढ़ी से गिरकर हुई थी, लेकिन सीसीटीवी में वह रीना को पीटते हुए नजर आ रहे हैं। दूसरे फुटेज रीना सीधे छत से गिरते हुए दिख रही हैं। 
     

  • woman staged protest after removed from house to delivered girl

    NewsMay 16, 2019, 2:50 PM IST

    गोहना में बेटी होने पर निकाला घर से, गेट पर धरने में बैठी महिला

    हरियाणा के गोहाना में ससुराल वालों ने अपनी बहू को घर से इसलिए निकाल दिया है। क्योंकि उनसे एक बच्ची को जन्म दिया है।