साध्वी प्रज्ञा  

(Search results - 45)
  • यही नहीं नुसरत ने लिखा है कि निखिल जैन मेरी ताकत मेरा कांफिडेंट और मेरी सारी समस्याओं का समाधान।

    News14, Sep 2019, 12:08 PM IST

    नुसरत जहां जल संसाधन पर तो साध्वी प्रज्ञा देंगी रेलवे को सलाह

    लोकसभा अध्यक्ष की संस्तुति के बाद 17वीं लोकसभा के लिए संसद की स्थायी समितियों का गठन हो गया है। इन समितियों में तृणमूल कांग्रेस की लोकसभा सदस्य और पहली बार चुनाव जीत कर आई फिल्म अभिनेत्री नुसरत जहां को भी जगह मिली है। तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां को जल संसाधन मामलों की संसदीय कमेटी में सदस्य के तौर पर शामिल किया गया है। जबकि इस कमेटी की अध्यक्षता भाजपा सांसद संजय जायसवाल करेंगे।

  • Sadhvi pragya Thakur would follow yogi mantra during ban in election campaign

    News23, Jul 2019, 10:47 AM IST

    पार्टी नेतृत्व ने फटकारा तो साध्वी रखेंगी ‘मौन व्रत’

    साध्वी का ये बयान सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद साध्वी और पार्टी की किरकिरी हो रही थी। विपक्षी दलों ने इसे सीधे तौर पर भाजपा से जोड़ दिया था। जिसके बाद पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उन्हें कड़ी फटकार लगाई है कहा कि इस तरह के बयानों से पार्टी की प्रतिष्ठा धूमिल होती है। लिहाजा अपने शब्दों और वाणी में नियंत्रण रखें।

  • News29, May 2019, 7:57 PM IST

    भोपाल से जीतने वाली साध्वी प्रज्ञा के नए प्रण से ममता बनर्जी के यू टर्न तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    लोकसभा चुनाव में मध्य प्रदेश की भोपाल सीट से कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह को हराने वाली बीजेपी की सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने एक बड़ा फैसला लिया है। साध्वी ने कहा कि सांसद के तौर पर  मिलने वाला वेतन वह खुद पर खर्च नहीं करेंगी और जरूरत मंदों के लिए इस्तेमाल करेंगी। 
     

  • The big decision taken by Sadhvi Pragya, defeating Digvijay singh from bhopal

    News29, May 2019, 9:04 AM IST

    दिग्गी राजा को हरा कर अब साध्वी प्रज्ञा ने लिया ये 'प्रण'

    लोकसभा चुनाव के दौरान सबकी नजर भोपाल सीट पर लगी थी। यहां पर साध्वी प्रज्ञा ने कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह को करारी शिकस्त दी। इस सीट का प्रभाव मध्य प्रदेश की ज्यादातर सीटों पर पड़ा।

  • sadhvi pragya

    News22, May 2019, 5:35 PM IST

    भोपाल सीट पर साध्वी प्रज्ञा से दिग्विजय के मात खाने की आशंका

    मध्य प्रदेश की भोपाल सीट पर साध्वी प्रज्ञा और दिग्विजय सिंह के मुकाबले पर सबकी नजर है। दोनों के बीच दुश्मनी का पुराना इतिहास है। जिसने चुनावी जंग को निजी अदावत में बदल दिया है। इस सीट का जो परिणाम संभावित है, एग्जिट पोल के मुताबिक वही कमोबेश पूरे मध्य प्रदेश में दोहराया जाने वाला है। 

  • Sadhvi is praying for her statements through silence fast

    News21, May 2019, 10:13 AM IST

    जानें क्यों 'मौन व्रत’ के जरिए प्रायश्चित कर रही हैं साध्वी

    मध्य प्रदेश की भोपाल सीट पर बीजेपी की प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कांग्रेस के दिग्विजय सिंह को कड़ी टक्कर दी है। चुनाव में कौन किसे मात देगा ये तो 23 मई को पता चलेगा। लेकिन साध्वी पूरे प्रदेश ही देश में बीजेपी की फायरब्रांड नेता के तौर पर उभर गयी हैं। हालांकि चुनाव के दौरान साध्वी ने कई ऐसे बयान दिए, जिसके कारण उन्हें सुर्खियां तो मिली लेकिन उनका विरोध भी हुआ।

  • Modi_rahul

    News13, May 2019, 2:40 PM IST

    क्या आखिरी चरण से पहले ही टूट चुका है विपक्ष का मनोबल: देखिए पांच अहम संकेत

    लोकसभा चुनाव के सात चरणों में से छह चरण संपन्न हो चुके हैं। अब मात्र 19 मई को होने वाला आखिरी चरण का मतदान बाकी है। 23 मई को मतदान के परिणाम आने से पहले ही कुछ ऐसे संकेत मिलने लगे हैं, जिससे पता चल रहा है कि विपक्ष का मनोबल टूट चुका है। आईए देखते हैं क्या हैं यह अहम संकेत:-

  • sadhvi pragya

    News12, May 2019, 6:58 PM IST

    साध्वी प्रज्ञा से जूझने में इतने व्यस्त रहे दिग्विजय कि खुद ही नहीं डाला वोट

    मध्य प्रदेश की भोपाल सीट पर मुकाबला इतना जबरदस्त दिखा कि वहां से खड़े कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह खुद ही मतदान नहीं कर पाए। यहां से साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर बीजेपी के टिकट पर उनके मुकाबले में हैं। 

  • Who will be from BJP fight against Digvijay singh in Bhopal seat

    News12, May 2019, 12:29 PM IST

    साध्वी प्रज्ञा के सामने दिग्विजय सिंह ने आजमाए तंत्र-मंत्र, टोने-टोटके के हथियार

    मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की सीट पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह कठिन मुकाबले में फंस गए हैं। बीजेपी ने वहां से साध्वी प्रज्ञा को उतार दिया है। जिन्होंने दिग्गी राजा को इतनी कड़ी टक्कर दी है कि वह तंत्र मंत्र, टोने टोटके का सहारा लेने लगे हैं। 
     

  • Vision paper of sadhvi pragya bhopal

    News10, May 2019, 6:04 PM IST

    साध्वी प्रज्ञा ने जारी किया पार्टी का दृष्टि पत्र

    भोपाल: लोकसभा चुनाव से पहले भोपाल सीट के लिए बीजेपी ने दृष्टि पत्र जारी किया। जिसे पार्टी की आधिकारिक प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ने पेश किया। यह दृष्टि पत्र महिला सुरक्षा, शिक्षा, मज़दूर, किसानो को ध्यान में रख कर बनाया गया है। 

  • Pragya thakur

    News10, May 2019, 4:13 PM IST

    छह महीने की बच्ची का नाम रखा प्रज्ञा ठाकुर

     भाजपा  प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने किया नामकरण, 6 माह की बच्ची का नाम रखा प्रज्ञा

  • In Bhopal seat fight between pragya and digvijay singh abashed in Dharma

    News10, May 2019, 2:37 PM IST

    भोपाल सीट पर सिमटी धर्म की लड़ाई, पार्टी नहीं साध्वी Vs दिग्विजय

     पिछले एक महीने के भीतर ही साध्वी प्रज्ञा ठाकुर राज्य ही नहीं बल्कि देश में हिंदुत्व का एक बड़ा चेहरा बनकर उभरी हैं। बीजेपी उनकी इस छवि को भी भुना रही है। लेकिन साध्वी की इस छवि के कारण कांग्रेस के प्रत्याशी दिग्विजय सिंह यानी दिग्गी राजा की मुश्किलें बढ़ गयी हैं। आमतौर पर मुस्लिमों का पक्ष लेने वाले दिग्गी राजा अब मंदिरों के चक्कर लगा रहा है। यहां तक पार्टी की रणनीति के तरह उनकी चुनावी सभाओं में टोपी लगाए मुस्लिम नजर नहीं आते हैं। 

  • Digvijay singh seeks shelter of pitambara devi

    News9, May 2019, 7:39 PM IST

    साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ दिग्विजय पहुंचे पीतांबरा पीठ

    लोकसभा चुनाव में सबसे ज्यादा चर्चित भोपाल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह साधु संतो और मंदिरों के सहारे चुनाव जीतने की जुगत में तांत्रिक क्रिया के लिए प्रसिद्ध बगुलामुखी मंदिर पहुंचे जहां विशेष पूजन अनुष्ठान कर जीत की कामना की।

  • digvijay singh seeks shelter of computer baba to face sadhvi pragya

    News7, May 2019, 6:15 PM IST

    साध्वी प्रज्ञा से मुकाबले के लिए दिग्गी राजा ले रहे हैं तंत्र मंत्र का सहारा

    चुनाव के मैदान में साध्वी प्रज्ञा को मात देने के लिए दिग्गी ने अब कंप्यूटर बाबा की शरण में जाकर सिद्धि साधना शुरू कर दी है। इसके लिए मंगलवार को दिग्गी राजा अपनी पत्नी अमृता राय के साथ कंप्यूटर बाबा के योग कैंप पहुंचे जहां विवादों में रहने वाले कंप्यूटर अपने सहयोगी संतों के साथ हठ योग में बैठे हैं।

  • News7, May 2019, 3:01 PM IST

    तंत्र-मंत्र और हठ योग के सहारे दिग्गी करेंगे साध्वी से मुकाबला

    चुनाव के मैदान में साध्वी प्रज्ञा को मात देने के लिए दिग्गी ने अब कंप्यूटर बाबा की शरण में जाकर सिद्धि साधना शुरू कर दी है। इसके लिए मंगलवार को दिग्गी राजा अपनी पत्नी अमृता राय के साथ कंप्यूटर बाबा के योग कैंप पहुंचे जहां विवादों में रहने वाले कंप्यूटर अपने सहयोगी संतों के साथ हट योग में बैठे हैं।