सिंह  

(Search results - 896)
  • undefined

    Nation2, Apr 2020, 8:57 PM IST

    प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोनावायरस को हराने के लिए मुख्यमंत्रियों के साथ की वीडियो कॉन्फेंस

    देश में कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को दूसरी बार सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की। इस दौरान गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन और स्वास्थ्य मंत्रालय के अधिकारी भी मौजूद रहे। इससे पहले 20 मार्च को भी उन्होंने इसी तरह सभी राज्यों से कोरोना से निपटने की तैयारियों पर बात की थी। अब संक्रमितों की संख्या दो हजार के पार पहुंच गई है।

  • undefined

    Nation2, Apr 2020, 4:27 PM IST

    आखिर युवराज और हरभजन ने ऐसा क्या कहा कि उन भर भड़क उठे क्रिकेट प्रेमी?

    कोरोनावायरस की रोकथाम के लिए पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी और उनके फाउंडेशन को सहयोग करने की अपील करने पर युवराज सिंह और हरभजन सिंह को क्रिकेट फैन्स ने ट्रोल किया था। अब इस पर युवराज ने जवाब दिया। उन्होंने कहा- मुझे समझ में नहीं आ रहा कि कैसे कमजोर लोगों की मदद करने के लिए दिए गए एक संदेश को जरूरत से ज्यादा तूल दिया गया। इसके जरिए मैंने लोगों से अपने-अपने देश में जरूरतमंदों की मदद की अपील की थी।

  • undefined

    News31, Mar 2020, 11:14 AM IST

    नोएडा के डीएम पर गिरी योगी की गाज, लंबी छुट्टी पर गए

    मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारी बीएन सिंह को एक बैठक के दौरान कोरोनोवायरस मामलों के लिए फटकार लगाई, जो पूरे उत्तर प्रदेश में सबसे ज्यादा हैं। लिहाजा इसके बाद सिंह छुट्टी पर चले गए। सिंह ने कहा कि वह दिन में 18 घंटे काम कर रहे है। लेकिन उसके बावजूद जिले के हालत में सुधार नहीं हो रहा है।

  • undefined

    Astrology28, Mar 2020, 12:24 PM IST

    जानें आज 28 मार्च( शनिवार) का राशिफल आचार्य जिज्ञासु जी द्वारा

    मिथुन राशि के जातकों को आज मिलेगा लाभ तो सिंह राशि के जातकों का स्वास्थ्य रह सकता खराब। जानें आज का राशिफल आचार्य जिज्ञासु जी द्वारा

  • undefined

    News25, Mar 2020, 6:51 PM IST

    फिर एकजुट हो सकता है मुलायम परिवार, शिवपाल फिर हो सकते हैं सपाई

    हालांकि होली में एक नजरा देखा गया था जिसमें मुलायम का परिवार दो साल के बाद एक जुट दिखा था। हालांकि कार्यकर्ताओं द्वारा अखिलेश शिवपाल जिंदाबाद के नारे को लेकर अखिलेश यादव नाराज हो गए थे। होली के बाद मुलायम सिंह के पैतृक गांव सैफई में अखिलेश व शिवपाल दोनों एक ही मंच पर दिखे थे।

  • बता दें कि सिंधिया के स्वागत में भाजपा कार्यालय में राज्य के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष बीडी शर्मा, पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव और भारतीय जनता पार्टी के कई बड़े नेता मौजूद थे।

    News24, Mar 2020, 3:21 PM IST

    एमपी में सरकार बनते ही सिंधिया को दिया शिवराज सरकार ने 'तोहफा', जानें क्या है मामला

    सिंधिया के कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद प्रदेश कांग्रेस इकाई में एक विद्रोह शुरू हो गया और सिंधिया के 22 विधायक ने राज्य की कमलनाथ सरकार से समर्थन वापस ले लिया था।  सिंधिया ने 10 मार्च को कांग्रेस छोड़ी थी और उसके बाद वह भाजपा में शामिल हो गए। 

  • undefined

    News24, Mar 2020, 11:41 AM IST

    मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार ने हासिल किया बहुमत, जल्द होगा कैबिनेट का गठन

    राज्य में शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार आज विधानसभा में विश्वास मत स्थानांतरित करेगी। हालांकि भाजपा के पास सरकार बनाने का पूरा बहुमत है। क्योकि पिछले दिनों कांग्रेस 22 विधायकों इस्तीफा दे दिया था। राज्य विधानसभा का चार दिवसीय विशेष सत्र आज से शुरू हो गया है और इस दौरान तीन बैठकें आयोजित की जाएंगी। 

  • undefined

    News23, Mar 2020, 9:37 PM IST

    साप्ताहिक भविष्यफल:कैसा रहेगा आपका राशिफल 23 मार्च से 29 मार्च तक, जानें आचार्य जिज्ञासु जी द्वारा

    इस सप्ताह वृषभ राशि के जातकों को मिलेगा रूका हुआ धन मिथुन राशि के जातकों को इस सप्ताह शासन सत्ता पक्ष का लाभ मिलने के योग बन रहे हैं। कर्क राशि के जातकों विरोधी परास्त होंगे।

  • Former chief minister shivraj singh claimed many congress MLA in touch with BJP

    News23, Mar 2020, 8:42 PM IST

    'शिवराज' के सिर सजा एमपी का ताज, चौथी बार बने सीएम

    शिवराज सिंह आज थोड़ी देर में राज्य में नए मुख्यमंत्री के पद की शपथ लेंगे। हालांकि माना जा रहा है कि वह अकेले ही शपथ लेंगे और 26 मार्च को कैबिनेट का विस्तार करेंगे। राज्य में कमलनाथ सरकार के इस्तीफा देने के बाद भाजपा की सरकार बनना तय था। लेकिन मुख्यमंत्री के नाम पर पार्टी के भीतर किसी तरह की सहमति नहीं बन पा रही थी। जिसके कारण सीएम के नाम का ऐलान देर से हो सका।

  • undefined

    News23, Mar 2020, 6:33 PM IST

    मध्य प्रदेश में चौथी बार शिवराज के सिर सजेगा 'ताज'!

    माना जा रहा है कि भाजपा के वरिष्ठ नेता शिवराज सिंह चौहान आज रात 9 बजे चौथी बार राज्य के मुख्यमंत्री पद की शपथ ले सकते हैं। शपथ ग्रहण समारोह भोपाल के राजभवन में आयोजित किया जाएगा। राज्य में 20 मार्च को कांग्रेस सरकार से 22 विधायकों के समर्थन वापस लेने के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ को इस्तीफा देना पड़ा था। 

  • undefined

    Astrology13, Mar 2020, 9:07 AM IST

    जानें आज 13 मार्च(शुक्रवार) का राशिफल आचार्य जिज्ञासु जी द्वारा

    मेष राशि के जातकों को आज कार्यालय में सहयोगियों से वाद विवाद से बचने की जरूरत है। वृषभ राशि के जातकों को मिल सकता है प्रमोशन। जानें आज 13 मार्च(शुक्रवार) का राशिफल आचार्य जिज्ञासु जी द्वारा

  • hooda

    News13, Mar 2020, 7:33 AM IST

    हुड्डा के दबाव में कांग्रेस, दूसरी बार दिखा आलाकमान पर बगावत का असर

    पार्टी ने हरियाणा से दीपेन्द्र सिंह हुड्डा के नाम का ऐलान किया है। जबकि इस सीट पर प्रदेश कांग्रेस की अध्यक्ष कुमारी शैलजा को दावेदार माना जा रहा था। लेकिन अंतिम समय में आलाकमान ने हुड्डा को प्रत्याशी बनाया है। राज्यसभा चुनाव के लिए हुड्डा ने आलाकमान पर दबाव बनाते हुए अपने बेटे दीपेन्द्र हुड्डा को प्रत्याशी बनाने की मांग रखी थी।

  • undefined

    News12, Mar 2020, 3:31 PM IST

    मध्य प्रदेश के बाद हरियाणा में बगावत की आहट, सोनिया के करीबी नेता ने दिखाए बागी तेवर

    कांग्रेस पहले से ही मध्य प्रदेश को लेकर मुश्किल में हैं वहीं अब हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और सोनिया गांधी के करीबी माने जाने वाले भूपेंद्र हुड्डा ने पार्टी के सामने बड़ी शर्त रख दी है। जिसको लेकर कांग्रेस आलाकमान अप पसोपेश में है।

  • undefined

    News12, Mar 2020, 2:43 PM IST

    जानें आज 12 मार्च(गुरुवार) का राशिफल आचार्य जिज्ञासु जी द्वारा

    वृषभ राशि के जातकों को आज अप्रत्याशित स्रोतों से धन प्राप्त हो सकता है, वहीं कन्या राशि  के जातक आज लाभ कमाने वाली योजना में निवेश कर सकते हैं। जानें आज 12 मार्च(गुरुवार) का राशिफल आचार्य जिज्ञासु जी द्वारा

  • sp bsp mla meet to shivraj singh

    News11, Mar 2020, 7:27 AM IST

    कमलनाथ नहीं शिवराज का आवास बना सत्ता का केन्द्र, सपा बसपा विधायकों ने भी छोड़ा कांग्रेस का साथ

    राज्य की कमलनाथ सरकार को समर्थन देने वाले बसपा विधायक संजीव कुशवाहा और सपा के राजेश कुमार शुक्ला ने हालांकि कमलनाथ सरकार से समर्थन का ऐलान तो नहीं किया है। लेकिन उन्होंने सोमवार को शिवराज सिंह से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की।  माना जा रहा है कि ये दोनों विधायक राज्य में बनने वाली भाजपा सरकार को समर्थन दे सकते हैं।