सीएम योगी  

(Search results - 44)
  • पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव

    News15, Oct 2019, 9:32 AM IST

    अस्तित्व के लिए जूझ रही है सपा, लेकिन अखिलेश नहीं करेंगे उपचुनाव में प्रचार

    फिलहाल सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी विधामसभा उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार नहीं करने का फैसला किया है। हालांकि इसके कारण क्या हैं। ये कोई सपा नेता बताने को तैयार नहीं हैं। असल में कुछ नेताओं का ये कहना है कि पार्टी की स्थिति कई सीटों में काफी खराब है। जिसके कारण अखिलेश यादव ने प्रचार न करने का फैसला किया है।

  • News30, Aug 2019, 8:22 AM IST

    कौन होगा यूपी का नया चीफ सेक्रेटरी, सीएम योगी आदित्यनाथ आज लगाएंगे मुहर

    देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में चीफ सेक्रटरी की तलाश जारी है। अभी तक इस पर कोई फैसला नहीं लिया गया है। इस पद के लिए  नौकरशाहों के बीच होड़ लगी है। मौजूदा चीफ सेक्रटरी अनूप चंद्र पांडे कल रिटायर हो जाएंगे। हालांकि उनका रिटायरमेंट छह महीने पहले ही हो गया था। लेकिन राज्य सरकार ने उन्हें छह महीने का एक्सटेंशन दिया गया था।

  • Yogi government will celebrate Krishna birth anniversary now after God ram navami in ayodhya

    News22, Aug 2019, 11:23 AM IST

    'महंत' बने सीएम योगी, मंत्रियों को बताया कैसे निभाएं राजधर्म

    योगी ने मंत्रियों से कहा कि वह वीवीआईपी कल्चर से दूरी बनाकर रखें, भाषा में संयम, काम में ईमानदारी और व्यवहार में शालीनता रखें। यही राजधर्म है। योगी ने मंत्रियों को बताया कि उन्हें क्या करना चाहिए और क्या नहीं। उन्होंने साफ कहा कि जनता के बीच जाना होगा और परिणाम देने होंगे। नहीं तो प्रतिकूल परिणामों के लिए तैयार रहें।

  • bjp vidhayak speaks rubbish about sakshi and her husband

    News19, Aug 2019, 6:23 PM IST

    बरेली की साक्षी मिश्रा ने अब सीएम योगी से की शिकायत, जानें क्या है मामला

    पिछले महीने बरेली से भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा अपने प्रेमी अजितेश के साथ घर से भाग गई थी और उसके बाद उसने प्रयागराज में जाकर प्रेम विवाह कर लिया था। इसके बाद साक्षी ने सोशल मीडिया में पोस्ट डाला और दावा  किया कि उसे और उसके प्रेमी को जान का खतरा है। इसके बाद इस मामले में मीडिया में जमकर तूल पकड़ा जिसके बाद साक्षी मिश्रा को इलाहाबाद हाईकोर्ट के आदेश पर सुरक्षा दी गई।

  • News18, Aug 2019, 9:29 AM IST

    सीएम योगी आदित्यनाथ और गवर्नर आंनदीबेन यूपी में खत्म करेंगे वीआईपी कल्चर

    प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल और सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने सुरक्षा घेरे से सुरक्षाकर्मियों को कम करने की पहल की है। इसके लिए दोनों ने गृह विभाग से इसके लिए कार्यवाही करने को कहा था। इसके बाद विभाग ने उनकी सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा करने का फैसला किया है। यही नहीं इन दोनों के अलावा अन्य नेताओं को दी गई सुरक्षा को भी कम करने का फैसला किया गया है। जिन्हें ज्यादा सुरक्षाकर्मी दिए गए हैं उनसे इन्हें वापस लिया जाएगा।

  • hariram chero mla duddhi sonbhadra

    News24, Jul 2019, 8:37 PM IST

    सोनभद्र नरसंहार: भाजपा के ही सहयोगी ने 6 महीने पहले दी थी चेतावनी, फिर भी नहीं हुई सुनवाई

    उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के सहयोगी अपना दल के विधायक छह महीने पहले पत्र लिखकर योगी सरकार को नरसंहार की आशंका जता दी थी। लेकिन इस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। यानी समय पर कार्रवाई की गई होती तो 10 ग्रामीणों की जान बचाई जा सकती थी। 
     

  • Priyanka Gandhi Vadra appreciated Yogi Adiyanath security during her tour in UP

    News19, Jul 2019, 1:11 PM IST

    सोनभद्र में हुए नरसंहार की जिम्मेदार है कांग्रेस: सीएम योगी

    उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में हुए नरसंहार का मामला लगातार चर्चा में है। अब इसपर सियासत चालू हो गई है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा इस मुद्दे को लेकर धरने पर बैठी हैं। लेकिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जानकारी दी है कि इस दर्दनाक हत्याकांड के लिए कांग्रेस पार्टी जिम्मेदार है। जिसकी सरकार के समय में 1955 में ग्राम पंचायत की जमीन सोसायटी के नाम कर दी गई थी।  

  • Yogi GKP

    News16, Jul 2019, 6:10 PM IST

    गुरु पूर्णिमा पर गोरखपुर पहुंचे सीएम योगी, दिवंगत गुरुओं को किया नमन

    मंगलवार को गुरु पूर्णिमा के मौके पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर पहुंचे। वहां उन्होंने अपने गुरु ब्रह्मलीन अवैद्यनाथ का आशीर्वाद लिया और एक पीठाधीश्वर के तौर पर गोरखनाथ मठ की परंपरागत पूजा पाठ में हिस्सा लिया। 
     

  • eight officials of Uttar Pradesh is suspended by the Chief Minister

    News15, Jul 2019, 2:11 PM IST

    प्रदेश में गोवंश की मौत पर मुख्यमंत्री हुए सख्त, आठ अधिकारी निलंबित

    सोनभद्र, मिर्जापुर, अयोध्या हरदोई आदि जिलों में बीते दिनों कई गायों की मौत का मामला सामने आया है। मौतों के पीछे बदइंतजामी व चारे की अनुपलब्धता सबसे बड़ी वजह सामने आई। जिसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आठ सरकारी अधिकारियों को निलंबित कर दिया है। 

  • yogi

    News29, Jun 2019, 10:59 PM IST

    सीएम योगी आदित्यनाथ का दो टूक निर्देश, अपराधियों को पुलिस का डर होना चाहिए

    यूपी के सीएम योगी ने कहा, जिन अधिकारियों में काम के प्रति उत्साह नहीं हो, उनकी छुट्टी करने की व्यवस्था होनी चाहिए। औपचारिकता निभाने वाले भ्रष्ट अधिकारियों की रत्ती भर जरूरत नहीं है।

  • News10, Jun 2019, 6:12 PM IST

    मुलायम से अचानक मिलने पहुंचे योगी आदित्यनाथ, देखिए कौन-कौन था मौजूद (फोटो)

    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को समाजवादी पार्टी के संरक्षक और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के घर जाकर उनका हाल जाना। इस मौके पर मुलायम सिंह के बेटे और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और छोटे भाई शिवपाल यादव भी मौजूद रहे। 

  • Ateeq Ahmad

    News3, Jun 2019, 1:19 PM IST

    इस माफिया डॉन पर लाखों खर्च करेंगे सीएम योगी, जानिए क्या है वजह

    सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद आज पूर्व सांसद और यूपी के माफिया डॉन अतीक अहमद को अहमदाबाद सेंट्रल जेल में शिफ्ट किया जा रहा है। यूपी पुलिस की कड़ी सुरक्षा में अतीक अहमद को अहमदाबाद की सेंट्रल जेल में शिप्ट किया जाएगा।

  • Entertainment4, May 2019, 1:19 PM IST

    पीएम मोदी के बाद सीएम योगी पर बनेगी फिल्म, ये अभिनेता निभाएंगे किरदार

    पीएम मोदी के बाद सीएम योगी पर फिल्म बनाने की तैयारी की जा रही है। हालांकि यह फिल्म योगी आद‍ित्‍यनाथ की बायोपिक नहीं होगी बल्कि उनकी पर्सनालिटी से प्रेरित होगी।

  • Sadhvi pragya Thakur would follow yogi mantra during ban in election campaign

    News2, May 2019, 10:42 AM IST

    मतदाताओं को साधने के लिए साध्वी प्रज्ञा को मिला ‘योगी मंत्र’

    चुनाव आयोग ने मध्य प्रदेश की हाई प्रोफाइल सीट कही जाने वाली भोपाल से बीजेपी की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के चुनाव प्रचार पर 72 घंटे की रोक लगा दी है। साध्वी अपने बयानों के कारण सुर्खियों में हैं। उन्होंने पिछले दिनों अयोध्या की बाबरी मस्जिद को लेकर विवादित बयान दिया था। इस मामले को संज्ञान में लेते हुए चुनाव आयोग ने उनके प्रचार पर 72 पर रोक लगा दी है।

  • News15, Apr 2019, 2:56 PM IST

    चुनाव आयोग की बड़ी कार्रवाई, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और मायावती के प्रचार करने पर रोक लगाई

    योगी आदित्यनाथ अगले 72 और बसपा सुप्रीमो मायावती 48 घंटे तक नहीं कर सकेंगे चुनाव प्रचार। मंगलवार सुबह छह बजे से शुरू होगी रोक। यूपी में दूसरे चरण से ऐन पहले आयोग का बड़ा फैसला।