सीकरी  

(Search results - 8)
  • undefined

    News17, Apr 2019, 9:44 PM IST

    ... ऐसा क्या बोलीं प्रियंका गांधी जो सोशल मीडिया में लग रहे ठहाके

    कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अक्सर अपने भाषण के दौरान कुछ ऐसा बोल देते हैं, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाता है। इस बार ऐसा ही कुछ हुआ है कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के साथ। उन्होंने कुछ दिन पहले फतेहपुर सीकरी की रैली में कुछ ऐसा बोला, जो सोशल मीडिया यूजर्स ने हाथोंहाथ ले लिया। अब इस वीडियो को शेयर कर लोग जमकर ठहाके लगा रहे हैं। फतेहपुर सीकरी में एक रैली को संबोधित करते समय प्रियंका की जुबान फिसली तो उन्होंने कहा, स्वास्थ्य अस्पताल में मुफ्त मिलेगा। हालांकि वह अपनी गलती को दुरुस्त करने के चक्कर में कुछ और भी गलतियां कर बैठीं। आप भी देखिये सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यह वीडियो। 

  • यूपी में दूसरे चरण का मतदान

    News17, Apr 2019, 5:02 PM IST

    जानिए यूपी में दूसरे चरण की आठ सीटों का सियासी समीकरण

    दूसरे चरण का मतदान 18 अप्रैल को होने वाला है। इस दौरान उत्तर प्रदेश की आठ सीटों पर वोटिंग होगी। आईए आपको बताते हैं दूसरे चरण में मतदाता जिन सीटों पर अपना प्रतिनिधि चुनेंगे, वहां की पर कैसा बन रहा है सत्ता का समीकरण 
     

  • voting machine check 3

    News17, Apr 2019, 9:53 AM IST

    लोकसभा चुनाव 2019 में दूसरे चरण की वोटिंग कल, कई दिग्गज की किस्मत का फैसला

    Loksabha elections second phase voting on 18 april to decide political heavy weights. दूसरे चरण के चुनाव में 75.83 लाख पुरुष और 64.92 लाख महिलाओं समेत करीब एक करोड़ 40 लाख मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर सकेंगे। मतदान के लिये 8751 मतदान केन्द्र तथा 16162 मतदान स्थल बनाये गये हैं।

  • Today is last day of the Filing nomination for First phase of election

    News25, Mar 2019, 9:52 AM IST

    आज पहले चरण के नामांकन का आखिरी दिन, कई दिग्गज मैदान में

    लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए नामांकन का आज अंतिम दिन है। आज कई राजनीति की बड़ी हस्तियां अपना नामांकन दाखिल करेंगी। नामांकन दाखिल करने वालों में मथुरा से हेमामालिनी, गाजियाबाद से वीके सिंह, आजमगढ़ से अखिलेश यादव, फतेहपुर सीकरी से राजबब्बर और कर्नाटक की तुमकुर सीट से पूर्व प्रधानमंत्री देवगौड़ा प्रमुख हैं।

  • Ranjan Gogoi

    News24, Jan 2019, 1:59 PM IST

    एससी-एसटी एक्ट संशोधन को चुनौती देने वाली याचिका मुख्य न्यायाधीश के हवाले

    केंद्र सरकार द्वारा एससी-एसटी एक्ट कानून में किए गए संशोधनों को चुनौती देने वाली याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई के पास भेज दिया है। याचिका पर जस्टिस एके सीकरी और अशोक भूषण की पीठ सुनवाई कर रही है। 

  • Nageshwar Rao

    News24, Jan 2019, 1:52 PM IST

    सीबीआई के अंतरिम निदेशक नागेश्वर राव के मामले पर सुनवाई के लिए बनेगी नई बेंच

    सीबीआई के अंतरिम निदेशक एम. नागेश्वर राव के खिलाफ दायर याचिका पर सुनवाई से जस्टिस एके सीकरी ने खुद को अलग कर लिया है। अब मुख्य न्यायाधीश इस मामले की सुनवाई के लिए नई बेंच का गठन करेंगे। 

  • Alok Verma

    News10, Jan 2019, 7:31 PM IST

    हटाए गए सीबीआई निदेशक आलोक वर्मा, चयन समिति ने किया तबादला

    सीबीआई निदेशक आलोक वर्मा को सीबीआई निदेशक पद से हटा दिया गया है। यह फैसला प्रधानमंत्री मोदी, विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड्गे और जस्टिस सीकरी के बीच हुई बैठक के बाद लिया गया। 

  • modi

    News10, Jan 2019, 2:24 PM IST

    जानिए क्यों प्रधानमंत्री बुला रहे हैं अपने घर पर अहम बैठक !

    अब से थोड़ी ही देर बाद यानी शाम को चार बजे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के घर पर एक अहम बैठक होने वाली है। इस बैठक में लोकसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड्गे और सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस सीकरी मौजूद रहेंगे।