सीताराम  

(Search results - 7)
  • Drunken man's death

    News2, Jul 2019, 5:59 PM IST

    बहन और दो बेटों की पिटाई से शराबी व्यक्ति की मौत

    50 वर्षीय सीताराम यादव सोमवार की देर शाम करीब नौ बजे शराब के नशे में घर पहुंचा था। वह घर में हंगामा करते हुए ट्रैक्टर में आग लगाने दौड़ा। यह देख पत्नी मिथलेश ने रोका तो वह उस पर हमलावर हो गया। बहन व बेटे बचाव के लिए दौड़े तो सीताराम ने पुत्र अर्जुन का गला दबाकर मारने की कोशिश की। इस पर मामला बढ़ गया। बहन व उसके दो बेटों ने मिलकर पिता सीताराम की जमकर पिटाई की। जिससे वह घायल हो गया। बाद में उसकी मौत हो गई। 
     

  • Sonia Gandhi LTTE

    News7, May 2019, 9:11 PM IST

    ‘सोनिया गांधी ने 2004 में सत्ता पाने के लिए राजीव गांधी के हत्यारों से हाथ मिलाया’

    कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने जब स्व.राजीव गांधी को पीएम मोदी द्वारा भ्रष्ट बताए जाने पर कर्म के सिद्धांत की दुहाई दी तब उनके अपने परिवार के कर्मों पर सवाल उठना लाजिमी हो जाता है। ऐसा आरोप है कि उन्होंने श्रीलंका के आतंकी संगठन लिट्टे से डीएमसंबंध विकसित किए, जिसने राजीव गांधी की हत्या कराई। ताकि साल 2004 में डीएमके को अपने गठबंधन में खींच सकें।

  • Views1, Dec 2018, 4:02 PM IST

    सीताराम येचुरी के खोखले दावे, वामपंथी शासन के दौरान सबसे अधिक दुखी थे किसान

    राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में किसानों के आंदोलन के दौरान सीपीएम महासचिव सीताराम येचुरी ने जमकर शब्दों के बाण चलाए। प्रधानमंत्री के खिलाफ ‘पॉकेटमार’ जैसी अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया। लेकिन ऐसा करते हुए येचुरी अपनी ही पार्टी के पापों को भूल गए। जब पश्चिम बंगाल में वामपंथी शासन के तीन दशकों में किसानों और भूमिहीन मजदूरों को भारी संकट का सामना करना पड़ा था।

  • GANDHI FAMILY

    Views23, Nov 2018, 8:23 PM IST

    वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सीपी जोशी के ‘ब्राह्मणवादी’ बयान का स्वागत कीजिए

    क्योंकि यह कांग्रेस पार्टी के असली चेहरे को दर्शाता है। यह दिखाता है कि कैसे कांग्रेस और उसके नेता खुद को जातीय और खानदानी विशेषाधिकार से युक्त मानते हैं। 

  • SITARAM

    News14, Nov 2018, 1:03 PM IST

    सीताराम येचुरी ने स्टालिन से की मुलाकात

    माकपा महासचिव सीताराम येचुरी ने केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा के खिलाफ महागठबंधन बनाने के विपक्ष के प्रयास को आगे ले जाने के लिए द्रमुक अध्यक्ष एम के स्टालिन से मुलाकात की। 

  • News16, Aug 2018, 8:00 PM IST

    सामने आई विपक्ष की संवेदनहीनता

    कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, सीपीएम महासचिव सीताराम येचुरी, जेडीएस के नेता दानिश अली, एनसीपी नेता तारिक अनवर, शरद यादव और हाल ही में तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए चंदन मित्रा भी शिरकत करने पहुंचे।

  • News21, Jul 2018, 6:37 PM IST

    प्रधानमंत्री के भाषण पर लाल बहादुर शास्त्री की नातिन ने कहा कि...

    लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव चर्चा बेहद रोचक रही। पक्ष, विपक्ष दोनों की तरफ से जोरदार हमले बोले गए। कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी दलों ने सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोपों की बौछार तो की लेकिन पीएम ने लोकसभा में अपने अंदाज और भाषण से लोगों का दिल जीत लिया।