सुरक्षाबल  

(Search results - 60)
  • undefined

    News30, May 2020, 1:17 PM

    कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों ने मार गिराए दो आंतकी, टूटी हिज्बुल की कमर

    जानकारी के मुताबिक सुरक्षा बलों ने आतंकियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के बाद इलाके की घेराबंदी की गई। सुरक्षा बलों को मौके पर भारी मात्रा में हथियार और विस्फोटक मिले हैं। जानकारी के मुताबिक दक्षिण कश्मीर कुलगाम जिले के वानपुरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने संयुक्त अभियान चलाकर इलाके की घेराबंदी की गई।

  • <p>kashmir encounter</p>

    News14, May 2020, 8:06 AM

    जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में जारी है सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़

    सुरक्षा बलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि इस  इलाके में आतंकी छिपे हुए हैं और इसके बाद बाद सुरक्षा बलों ने पुलिस के साथ  मिलकर संयुक्त टीन का गठन कर इस इलाके को पूरी  तरह से घेर लिया। इसकी भनक लगते ही आतंकियों ने सुरक्षा बलों फायरिंग कर दी है और पुलिस और सुरक्षाबलों द्वारा इसका माकूल जवाब दिया जा रहा है।

  • 2016 में आतंकियों ने उरी में सेना के कैंप पर हमला किया था। इसमें हमारे 17 जवान शहीद हो गए थे। इस हमला का जवाब भारतीय सेना ने पीओके में घुसकर आतंकी कैंपों को तबाह कर लिया था। पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक के पीछे अजीत डोभाल का हाथ था। ऑपरेशन की निगरानी दिवंगत रक्षा मंत्री मनोहक पार्रिकर और डोभाल ही कर रहे थे।

    News8, May 2020, 11:55 AM

    नाइकू के मारे जाने के पीछे है डोभाल की 'रणनीति' और इजराइल की 'प्रेरणा'!

    रियाज पिछले आठ सालों से सुरक्षा एजेंसियों के लिए चुनौती बना हुआ था और इस दौरान उसने कई बड़े हमलों को अंजाम दिया। इन्ही की वजह से वह पाकिस्तान में बैठे अपने आकाओं का करीबी बन गया था। नाइकू पर पर 12 लाख रुपये इनाम रखा गया था। हालांकि नाइकू के मारे जाने के बाद सुरक्षा एजेंसियों की चुनौतियां कम नहीं हुई हैं।

  • undefined

    News22, Feb 2020, 11:47 AM

    अनंतनाग में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, मार गिराए लश्‍कर-ए-तैयबा के दो आतंकी

    दक्षिण कश्मीर में अनंतनाग जिले के गुंडबाबा संगम में एक मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादियों को सुरक्षा बलों ने मार गिराया। पिछले कई दिनों से राज्य में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षा बलों ने अभियान चलाया हुआ है।  जिसके बाद आज सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी मिली है। आज सुरक्षा बलों के एनकांउटर में मारे गए आतंकियों में से एक आतंकी की पहचान हुई है।

  • undefined

    Nation31, Jan 2020, 3:45 PM

    जम्मू कश्मीर में आतंकी हमला, सैन्यबलों ने मार गिराए तीन आतंकी

    नमस्कार स्वागत है आपका माय नेशन में, मेरा नाम है अमल चौधरी और आज हम बात करेंगे जम्मू कश्मीर में एक बार फिर हुए एक और आतंकी हमले के बारे में. जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे पर शुक्रवार तड़के एक ट्रक में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया। ट्रक को नगरोटा के बन टोल प्लाजा पर चेकिंग के लिए रोका गया था। इसके बाद सुरक्षाबलों ने घेराबंदी कर इलाके में तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। आईजी (जम्मू) मुकेश सिंह ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान 3 आतंकी मारे गए, जबकि एक पुलिस जवान जख्मी हो गया। टोल प्लाजा के पास 2 धमाकों की आवाज भी सुनी गई। बताया जा रहा है कि इन आतंकियों की साजिश आत्मघाती हमला करने की थी. आतंकवादी ट्रक में छिप कर घाटी में घुसने की फिराक में थे.

  • Jammu: Encounter between army and terrorists, two soldiers martyred kps

    News25, Jan 2020, 3:18 PM

    गणतंत्र दिवस से पहले सुरक्षाबलों ने त्राल में ढ़ेर किए जैश के कमांडर समेत दो आतंकी , दो सैनिक भी घायल

    सुरक्षा बलों को जानकारी मिली थी कि राज्य के दक्षिण कश्मीर  पुलवामा जिले के त्राल में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं। इसके बाद सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया। इसके बाद जब आतंकियों को इस बात का अहसास हुआ कि वह घिर गए हैं तो उन्होंने सुरक्षा बलों पर फायरिंग कर दी। सुरक्षा बलों ने भी जवाबी फायरिंग करते हुए करार जवाब दिया। सुरक्षा बलों ने दिनभर चली मुठभेड़ के बाद तीन आतंकियों को मार गिराया है।

  • Jammu: Encounter between army and terrorists, two soldiers martyred kps

    News20, Jan 2020, 12:49 PM

    जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों ने मार गिराए तीन आतंकी, आतंक का सफाई अभियान जारी

    जानकारी के मुताबिक आज सुबह सुरक्षाबलों को सूचना मिली कि वाची इलाके में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं। इसके बाद सुरक्षा बलों ने संयुक्त टीम बकर इस इलाके की घेराबंदी कर दी। इसके बाद आतंकियों को  अहसास हुआ कि वह सुरक्षा बलों से घिर गए हैं तो उन्होंने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी।

  • Jammu: Encounter between army and terrorists, two soldiers martyred kps

    News12, Jan 2020, 12:45 PM

    जम्मू-कश्मीर के त्राल में सुरक्षा बलों ने मारे गिराए तीन आतंकी

    सुरक्षा बलों को खुफिया एजेंसियों के जरिए सूचना मिली की त्राल इलाके में आतंकी छिपे हुए और इसके बाद सुरक्षा बलों ने संयुक्त टीम बनाकर इलाके में सर्च अभियान चलाया। जब आतंकियों को इस बात की भनक हुई की वह घिर चुके हैं तो उन्होंने सुरक्षा बलों पर फायरिंग कर दी। जिसके बाद जवाबी फायरिंग में दो आतंकी मौके पर ही ढेर हुए।

  • MN 100 secs - HINDI

    News22, Nov 2019, 7:34 PM

    महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर चल रही उठा-पटक से भारत-बांग्लादेश के बीच पहले टेस्ट मैच तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    महाराष्ट्र में नई सरकार के गठन का ऐलान जल्द हो सकता है शुक्रवार को राकांपा-कांग्रेस और घटक दलों की बैठक हुई

  • Security forces again killed Jaish top commander, another terror killed in encounter

    News21, Aug 2019, 9:11 AM

    जम्मू कश्मीर के बारामुला में सुरक्षा बलों और आतंकियों की मुठभेड़ में एक आतंकी ढ़ेर, एक एसपीओ शहीद

    जानकारी के मुताबिक एनकाउंटर में एक स्पेशल पुलिस ऑफिसर बिलाल शहीद हो गए हैं जबकि एक पुलिस अफसर घायल हुआ है और उनका इलाज आर्मी अस्पताल में चल रहा है। लेकिन सुरक्षा बलों ने अभी तक एक आतंकी को मार गिराया है। सुरक्षा बलों का कहना है कि एनकाउंटर पूरा हो गया है और मौके से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद हुए हैं। बारामुला में मंगलवार रात सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद पूरे इलाके को घिर लिया गया। सेन, अर्धसैनिक सुरक्षा बल और जम्मू कश्मीर पुलिस ने संयुक्त ऑपरेशन चला कर इस इलाके की घेराबंदी की। खुद को घिरता देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद से दोनों तरफ से गोलीबारी जारी है। जानकारी के मुताबिक वहां पर तीन आतंकी घिरे हुए हैं।

  • Security forces again killed Jaish top commander, another terror killed in encounter

    News1, Aug 2019, 7:03 AM

    जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों ने फिर मार गिराए दो आतंकी, इंटरनेट सेवाएं बंद

    सुरक्षाबलों से मिली जानकारी के मुताबिक उन्हें सूचना मिली थी कि जिले के बधरहामा इलाके में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं। सुरक्षाबलों ने टीम बनाकर इस इलाके की घेराबंदी की और उसके बाद तलाशी अभियान को शुरू किया। रात होने के कारण सुरक्षा बलों को कई तरह की दिक्कतों को सामना करना पड़ा था।

  • ajit doval

    News27, Jul 2019, 8:25 AM

    कश्मीर में किसी बड़े मिशन की तैयारी में केन्द्र, डोवल के दौरे के बाद मोदी सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला

    अजीत डोवल घाटी के दौरे से दिल्ली लौट आए हैं। लेकिन उनके लौटते ही घाटी में सुरक्षाबलों की 100 अतिरिक्त कंपनियों की तैनाती कर दी गयी है। इसके लिए केंद्रीय गृह मंत्रालय ने भी मंजूरी दे दी है। लिहाजा इस बात के संकेत मिल रहे हैं कि घाटी में सरकार ने किसी बड़े मिशन को शुरू करने का इरादा कर लिया है।

  • Security forces shot dead one terrorist in baramulla in jammu Kashmir, search operation underway

    News17, Jul 2019, 4:02 PM

    जम्मू कश्मीर के बारामूला में सुरक्षाबलों ने मार गिराया एक आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी

    आज सुबह सुरक्षा बलों को खुफिया सूत्रों से जानकारी मिली थी कि बारामूला के सोपोर के गुंद ब्राथ इलाके में आतंकी छिपे हुए हैं। जिसके बाद सुरक्षा बलों ने जम्मू कश्मीर पुलिस के साथ मिलकर एक ऑपरेशन शुरू किया। इसके बाद जैसे ही सुरक्षा बलों ने तलाशी अभियान शुरू किया तो आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी।

  • An exchange of fire between terrorists and security forces is underway in Narwani area of Shopian district

    News5, Jul 2019, 10:54 AM

    शोपियां में मुठभेड़ जारी, सुरक्षाबल कर रहे हैं आतंकियों का सफाया

    आज सुरक्षा बलों को जानकारी मिली कि इस इलाके में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं। उसके बाद सुरक्षा बलों ने शोपियां जिले के नरवानी इलाके को चारों ओर से घेर लिया। इसके बाद सर्च आपरेशन चलाया गया। हालांकि इसी बीच आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर गोली चला दी।

  • Exchange of firing underway between terrorists and security forces at Chadoora area of Budgam district

    News30, Jun 2019, 9:47 AM

    घाटी में सुरक्षा बलों का ऑलआउट अभियान जारी, बडगाम में सुरक्षाबलों ने घेरे चार आतंकी

    आज सुबह ही भारतीय सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि बडगाम के छदूरा इलाके में में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं। इसके बाद सुरक्षा बलों ने संयुक्त टीम बनाकर इस इलाके में अपने सर्च आपरेशन शुरू किया। हालांकि इसकी भनक आतंकियों को लग गयी थी जब सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया तो खुद को घिरता देख आतंकियों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी।