स्टेशन  

(Search results - 81)
  • undefined

    NewsOct 27, 2020, 7:32 PM IST

    पहल: नोएडा के सेक्टर-50 मेट्रो स्टेशन का संचालन करेंगे ट्रांसजेंडर, अब नाम होगा रेनबो स्टेशन'

    नोएडा मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने ट्रांसजेंडर समुदाय को नोएडा के सेक्टर-50 मेट्रो स्टेशन का स्टेशन सौंपा है और इस स्टेशन को ट्रांसजेंडर समुदाय के लोग ही संचालित करेंगे।

  • <p>c cycle</p>

    NewsOct 9, 2020, 8:37 PM IST

    ई-साइकिल से घूमिए नोएडा शहर, जल्द शुरू होगी सुविधा और कर सकेंगे ऑनलाइन बुक

    फिलहाल ये सुविधा दिल्ली में है और अब इसकी सफलता के बाद अब इसे राजधानी दिल्ली से सटे शहर नोएडा में भी शुरू किए जाने की तैयारी है। जानकारी के मुताबिक ई साइकिल की सुविधा जल्द शुरू होगी। 

  • सेंट्रल रेंज के एक पुलिसकर्मी ने बताया कि ड्यूटी से घर जाने के बाद वह आजकल अपने कपड़े खुद ही धोते हैं। कुछ पुलिसकर्मियों को इस बात भी शिकायत थी कि इतने कठिन समय में ड्यूटी पर तैनात रहने के बावजूद डिपार्टमेंट उनकी सेहत का ख्याल नहीं रख रहा और उनके रेगुलर चेकअप की कोई व्यवस्था नहीं की गई है। उनकी मांग थी कि उनकी भी रोज स्क्रीनिंग होनी चाहिए।

    NewsJun 22, 2020, 9:22 AM IST

    दिल्ली हाई अलर्ट, राजधानी में घुसे चार आतंकी

    देश की राजधानी दिल्ली पहले से ही कोरोना वायरस के कहर से कराह रही है। वहीं अब आतंकियों ने दिल्ली सरकार और लोगों की चिंता पहले से ही बढ़ा  दी है। क्योंकि खुफिया एजेंसियों को खबर मिली है कि दिल्ली में चार से पांच आतंकी दाखिल हुए हैं और जो किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की तैयारी में हैं।

  • undefined

    NationApr 17, 2020, 9:20 PM IST

    अब 20 अप्रैल के बाद ऑनलाइन मंगा सकेंगे यह चीजें

    कोरोनावायरस संक्रमण का हॉटस्पॉट बनने से बचे इलाकों में रहने वालों को लॉकडाउन के फेज-2 में बड़ी राहत मिली है। यहां के निवासी 20 अप्रैल से ई-काॅमर्स कंपनियाें से माेबाइल फाेन, फ्रिज, टीवी, एसी और कूलर जैसे इलेक्ट्राॅनिक आइटम और स्टेशनरी खरीद सकेंगे। यह छूट सिर्फ ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स के लिए है। स्थानीय बाजार में इनसे जुड़ी दुकानें नहीं खुलेंगी। हॉटस्पॉट बनने से बचे इलाकों में 20 अप्रैल से शुरू हाेने वाली गतिविधियाें को लेकर केंद्र ने बुधवार को दिशा-निर्देश जारी किए थे। इनमें ई-काॅमर्स और कूरियर कंपनियाें काे 20 अप्रैल से काम करने की इजाजत दी गई थी।

  • Sanjay Nirupam

    NewsApr 14, 2020, 8:53 PM IST

    जानें क्यों ठाकरे सरकार पर सहयोगी दल के नेता ही साध रहे हैं निशाना

    आज दोपहर हजारों की संख्या में भीड़ बांद्रा के रेलवे स्टेशन पर एकत्रित हो गई। क्योंकि ऐसी अफवाह थी कि लंबी दूरी की ट्रेनों को चला दिया गया है। लिहाजा श्रमिक और मजदूरों ने स्टेशन की तरफ रूख कर दिया। जिसके बाद सभी नियमों की धज्जियां उड़ी। जहां केन्द्र सरकार कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए सोशल डिस्टेंसिग की बात  कर रही है। वहीं भीड़ ने सभी नियमों को तोड़  दिया।
  • Bandra Railway Station, Corona Virus, Corona in Maharashtra, Maharashtra Chief Minister Uddhav Thackeray, Lockdown in Bandra, Lockdown in Mumbai, Corona in Maharashtra, Corona Latest News<br />
&nbsp;

    NewsApr 14, 2020, 8:33 PM IST

    ठाकरे सरकार फेल! ब्रांदा रेलवे स्टेशन पर हजारों लोग तो कोरोना के एक ही दिन में आए 200 मामले

    लंबी दूरी की ट्रेनों के चलने की अफवाह के बाद मुंबई के बांद्रा स्टेशन के पास हजारों लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों का कहना था कि ऐसी अफवाह है कि बांद्रा स्टेशन से लंबी दूरी की ट्रेनें चल रही थीं। लिहाजा हजारों की संख्या में लोग घरों से बाहर निकल आए ताकि अपने अपने मूल स्थानों को जा सके।
  • undefined

    NewsFeb 13, 2020, 6:23 AM IST

    कोलकाता को आज मिलेगी नई मेट्रो,पूर्व-पश्चिम मेट्रो सेवा है तैयार

    मेट्रो रेलवे की सीपीआरओ, इंद्राणी बनर्जी के मुताबिक ईस्ट-वेस्ट मेट्रो भारत की पहली अंडरवाटर मेट्रो होगी। पहले चरण में ये मेट्रो साल्ट लेक सेक्टर वी साल्ट लेक स्टेडियम से शुरू होगी। 
     

  • Delhi Election, Delhi, Gargi College, Arvind Kejriwal, Delhi CM, CM Kejriwal, Gargi College Controversy, दिल्ली चुनाव, विधानसभा चुनाव

    NewsFeb 13, 2020, 6:10 AM IST

    गार्गी कॉलेज छेड़छाड़ मामले में 10 छात्र गिरफ्तार, कई पुलिस के रडार पर

    दिल्ली पुलिस ने इस मामले में पहली बार दस लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस कई लोगों से पूछताछ कर रही है। हालांकि इस मामले में कई संदिग्धों की पहचान की गई है। दिल्ली पुलिस ने इन दस आरोपियों के खिलाफ हौज खास पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 452, 354, 509, 34 के तहत मामला दर्ज किया गया था।
     

  • Imran Samjhauta Express

    NewsJan 15, 2020, 7:24 AM IST

    समझौता एक्सप्रेस ट्रेन के डिब्बों पर कब्जा जमाए हुए है पाकिस्तान

    असल में पिछले साल अगस्त में जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के बाद पाकिस्तान ने भारत से सभी तरह के व्यापारिक रिश्तों को तोड़ दिया था और इसके के तहत पाकिस्तान ने समझौता एक्सप्रेस को भी रद्द कर दिया था। पाकिस्तान ने पिछले साल 8 अगस्त को भारत से रिश्तों को तोड़ते हुए समझौता एक्सप्रेस सेवा को रद्द कर दिया था। 

  • സ്ഥിതിഗതികള്‍ രൂക്ഷമായതോടെ അസമിന്‍റെ അവകാശങ്ങൾ സംരക്ഷിക്കുമെന്നും പ്രതിപക്ഷം കള്ളപ്രചരണം നടത്തുന്നുവെന്നുമായിരുന്നു ഇന്നലെ പ്രധാനമന്ത്രി നരേന്ദ്ര മോദി പറഞ്ഞത്.

    NewsDec 14, 2019, 9:04 AM IST

    नागगिकरता बिल की आग नॉर्थ ईस्‍ट से बंगाल पहुंची, रेलवे स्टेशन जलाया और ट्रेनों तोड़फोड़

    नागरिकता संशोधन कानून को लेकर पूरे देश में प्रदर्शन हो रहे हैं। खासतौर से गैरभाजपा शासित राज्यों में ये प्रदर्शन हिंसक और तेज हैं। हालांकि पूर्वोत्तर और असम इस कानून को लेकर विरोध प्रदर्शन शांत हुए हैं। क्योंकि इन राज्यों में सरकार और स्थानीय प्रशासन प्रदर्शनकारियों को ये समझाने में सफल हो रहा है कि इस देश के रहने वालों पर इसका कोई असर नहीं है। लिहाजा कल से पूर्वोत्तरों में प्रदर्शन कम हुए हैं।

  • cyber

    NewsDec 10, 2019, 1:18 PM IST

    जूस जैकिंग बना सकता है आपको कंगाल, एसबीआई ने दी चेतावनी चार्जिंग स्टेशन पर चार्ज न करें स्मार्टफोन

    एसबीआई ने लोगों को ग्राहकों के लिए अलर्ट जारी किया है कि वह सार्वजनिक स्थानों पर उपलब्ध चार्जिंग स्टेशंस पर अपना स्मार्टफोन चार्ज न करें। खासतौर से एयरपोर्ट, ट्रेन या होटल में फोन को चार्च करने में सावधानी बरतें।  क्योंकि आपकी ये गलती आपका बैंक एकाउंट खाली कर सकता है। क्योंकि इसके जरिए आपका डेटा हैकर्स तक पहुंच सकता है और आपके एकाउंट का पैसा दूसरे एकाउंट में ट्रांसफर हो सकता है।

  • undefined

    NewsOct 2, 2019, 4:49 PM IST

    फिर परिवार समेत थाने पहुंचे आजम खान

    आज दूसरी बार आजम खान अपने परिवार के साथ पहुंचे थे। हालांकि दो दिन पहले भी वह एसआईटी के सामने पेश हुए थे। जहां उसे कई सवाल पूछे गए थे। जिसके बाद आजम खान ने एसआईटी से चार दिन का समय मांगा था। हालांकि कल आजम खान लखनऊ में भी एक दूसरे मामले में एसआईटी के सामने पेश हुए थे।

  • undefined

    NewsSep 10, 2019, 10:58 AM IST

    आजम के घर रामपुर पुलिस ने चस्पा की नोटिस, कहा पुलिस स्टेशन में कराएं आमद

    असल में रामपुर में आजम खान ही नहीं बल्कि उनके परिवार के सभी लोगों के खिलाफ एफआईआर हो चुकी है। सभी पर कोई न कोई मामला चल रहा है। लिहाजा रामपुर पुलिस ने आजम खान के घर पर 4 और नोटिस चस्पा की हैं। इन लोगों को तीन दिन में पुलिस स्टेशन में आने को कहा है। जानकारी के मुताबिक इन चार नोटिस में दो नोटिस आजम की पत्नी और दो नोटिस उनके बेटे और विधायक अब्दुल्ला आज़म और अदीब आजम के नाम हैं।

  • lalu gadkari

    NationAug 25, 2019, 4:37 PM IST

    लालू यादव की राह पर चले नितिन गडकरी

    केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने एक ऐसी इच्छा जाहिर की है, जिसे सुनकर पूर्व रेल मंत्री लालू यादव की याद आ जाती है। गडकरी ने रेल मंत्री पीयूष गोयल की पत्र लिखकर अनुरोध किया है कि देश के प्रमुख रेलवे स्टेशन, बस डिपो, हवाई अड्डों और शॉपिंग मॉल में मिट्टी की कुल्हड़ में चाय दी जाए। लालू यादव ने भी रेल मंत्री रहते हुए कुछ ऐसा ही आदेश जारी किया था। 
     

  • intimate position, video, porn site, video viral, metro, DMRC, delhi police,

    NewsJul 30, 2019, 8:03 AM IST

    मेट्रो में जोड़ा हो रहा था अंतरंग, बन गया वीडियो और पॉर्न साइट में तेजी से हो रहा वायरल

    जानकारी के मुताबिक दिल्ली के एक जोड़ा मेट्रो स्टेशन पर अंतरंग हो रहा था। जिसकी रिकार्डिंग स्टेशन के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। अब उनका ये वीडियो पॉर्न साइट पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। क्योंकि ये मेट्रो के कैमरे में कैद हुआ तो फिर वहां से कैसे पोर्न साइट पर चला गया। ये जांच का विषय है।