स्मृति  

(Search results - 57)
  • undefined

    NewsNov 21, 2019, 9:37 AM IST

    दिल्ली मेट्रो को सुरक्षा देने वाले सीआईएसएफ के सर्विस डॉग हुए रिटायर

    सेवा से मुक्त होने के बाद अंतिम दिन होने वाले विदाई समारोह में पदक, प्रमाण पत्र और स्मृति चिह्न प्राय: सभी को मिलते हैं। केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) से रिटायर होने वाले सात कुत्तों के लिए भी एक विशेष विदाई समारोह का आयोजन हुआ, जिसमें उन्हें वर्दीधारी जवानों ने सलामी दी और उनके साथ सेल्फी भी ली गई।

  • BJP candidate smriti irrani will file nomination today from amethi with top party leader

    NewsAug 1, 2019, 9:41 AM IST

    अमेठी ही नहीं लोकसभा में भी राहुल गांधी स्मृति से दूसरे नंबर पर, मोदी के साथ पहली पंक्ति में बैठेंगी

     राहुल गांधी की मां और यूपीए की अध्यक्ष सोनिया गांधी को पहली पंक्ति में स्थान मिला है। लेकिन नियमों के मुताबिक राहुल गांधी को दूसरी पंक्ति मिली है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंत्रिमंडल के सदस्य और पहली बार लोकसभा में निर्वाचित अमित शाह, रविशंकर प्रसाद और स्मृति ईरानी को लोकसभा में पहली पंक्ति में बैठने की जगह मिली है।

  • azam khan black glass

    NewsJul 26, 2019, 5:20 PM IST

    'आंखों की गुस्ताखियां', आजम खान को पड़ेगी भारी

    समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान का बीजेपी सांसद पर अशोभनीय बयान उनके गले की फांस बनता हुआ दिख रहा है। उनके खिलाफ कार्रवाई के लिए लोकसभा में सर्वसम्मति से प्रस्ताव पास हो गया है। 
     

  • undefined

    EntertainmentJun 7, 2019, 4:35 PM IST

    स्मृति ईरानी ने जन्मदिन पर एकता कपूर के लिए लिखी इमोशनल पोस्ट

    एकता के बर्थ डे के मौके पर उनके फैंस से लेकर बॉलीवुड सितारों तक उन्हें सोशल मीडिया पर बर्थडे विश कर रहे हैं। इसी बीच एकता की खास दोस्त स्मृति ईरानी ने भी उन्हें खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है।

  • undefined

    EntertainmentJun 7, 2019, 2:46 PM IST

    केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने उड़ाया खुद का मजाक

    पिछले दिनों लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान स्मृति ईरानी खूब चर्चा में रहीं। लेकिन इस बार उन्हें लेकर जो खबरें चल रही हैं उसका फिल्म या राजनीति से कोई संबंध नहीं है।      

  • undefined

    NewsJun 2, 2019, 3:03 PM IST

    अमित शाह ने राष्ट्रीय पुलिस स्मारक जाकर शहीदों को दी श्रद्धांजलि

    नेशनल पुलिस मेमोरियल 30 फुट लंबा और 238 टन काले ग्रेनाइट का ढांचा है। पिछले साल पुलिस स्मृति दिवस 21 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसका अनावरण किया था।

  • pm modi

    NewsMay 31, 2019, 1:03 PM IST

    अमित शाह देश के नए गृहमंत्री बने, राजनाथ को रक्षा और निर्मला को वित्त मंत्रालय मिला

    पीएम नरेंद्र मोदी ने फिर चौंकाया, एस जयशंकर होंगे देश ने नए विदेश मंत्री। केंद्रीय मंत्रिमंडल का ऐलान। स्मृति ईरानी को दो कैबिनेट मंत्रालय दिए गए। पीयूष गोयल रेल मंत्री बने रहेंगे। 

  • undefined

    NewsMay 31, 2019, 12:53 PM IST

    स्मृति के करीबी के हत्यारोपी वसीम ने पुलिस पर चलाई गोली, मुठभेड़ के बाद हुआ गिरफ्तार

    अमेठी में केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के करीबी सुरेन्द्र सिंह के हत्या के आरोपी वसीम को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में यह पांचवीं गिरफ्तारी है। कल देर रात जब पुलिस वसीम को पकड़ने पहुंची तो उसने पुलिस टीम पर गोलियां चलानी शुरु कर दी। बाद में बहुत मशक्कत के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। 

  • undefined

    EntertainmentMay 31, 2019, 12:25 PM IST

    पीएम मोदी शपथ ग्रहण के बाद आशा भोसले फंस गई थी भीड़ में, स्मृति ईरानी ने की मदद

    एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई कलाकार पीएम शपथ ग्रहण समारोह में आमंत्रित थे। वहीं दिग्गज सिंगर आशा भोसले भी इस समारोह में शामिल हुई थीं। लेकिन शपथ ग्रहण समारोह के बाद सिंगर आशा भोसले को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा। जिसका जिक्र उन्होंने ट्विटर पर किया है। 

  • Smriti Irani

    NewsMay 28, 2019, 5:56 PM IST

    अमेठी में स्मृति ईरानी के करीबी की हत्या का राज खुला

    उत्तर प्रदेश के अमेठी में बीजेपी सांसद स्मृति ईरानी के करीबी सुरेन्द्र सिंह की हत्या पर यूपी पुलिस ने प्रेस कांफ्रेन्स की है। इस मामले में तीन आरोप गिरफ्तार हुए हैं, जबकि दो लोग अभी तक फरार हैं।  

  • undefined

    EntertainmentMay 28, 2019, 3:44 PM IST

    14 Km पैदल चलकर स‍िद्धि‍व‍िनायक पहुंचीं स्मृति ईरानी, एकता कपूर ने शेयर किया वीडियो

    अमेठी लोकसभा सीट पर चुनाव जीतकर स्मृति ईरानी स‍िद्धि‍व‍िनायक पहुंची। लेकिन खास बात यह है कि इस जीत के बाद स्मृत‍ि ईरानी 14 किमी नंगे पांव चलकर स‍िद्धि‍विनायक मंद‍िर पहुंचीं। इस दौरान का वीडियो टीवी सीरियल प्रोड्यूसर एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो कि वायरल हो रहा है। 

  • undefined

    NewsMay 26, 2019, 4:46 PM IST

    सहयोगी की हत्या के बाद अमेठी पहुंची स्मृति, अर्थी को दिया कंधा

    अमेठी के गौरीगंज इलाके के बरौलिया गांव के पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। 50 वर्षीय सुरेंद्र स्मृति ईरानी के करीबी माने जाते थे। उन्होंने अमेठी लोकसभा सीट से स्मृति की जीत में बड़ी भूमिका निभाई थी। सुरेंद्र के बेटे ने इस हत्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर शक जताया है। घटना की सूचना मिलने के बाद स्मृति तुरंत दिल्ली से अमेठी पहुंचीं। उन्होंने मृतक के परिजनों से मुलाकात की और सुरेंद्र के शव को कंधा भी दिया। मृतक सुरेंद्र सिंह का अपने क्षेत्र में खासा प्रभाव था। इस लोकसभा चुनाव में वह भाजपा और स्मृति ईरानी के प्रचार में जोरशोर से जुटे थे। इस घटना से अमेठी में बड़ा तनाव पैदा हो गया है।  घटनास्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात करने के साथ ही हमलावरों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी गई है। 

  • undefined

    NewsMay 26, 2019, 10:14 AM IST

    अमेठी में स्मृति ईरानी के करीबी पूर्व प्रधान की हत्या, बेटे ने कांग्रेसियों पर लगाया आरोप

    घर में शो रहे बरौलिया गांव के पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह को अज्ञात बदमाशों ने देर रात 11.30 बजे मारी गोली। लोकसभा चुनाव में वह भाजपा और स्मृति ईरानी के प्रचार में जोरशोर से जुटे थे।

  • Smriti Irani

    NewsMay 24, 2019, 7:57 PM IST

    स्मृति ने भी कर दिया आसमान में राजनारायण वाला सुराख़

    स्मृति ईरानी ने मौजूदा राजनीति में कांग्रेस के सबसे दिग्गज नेता और पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी को अमेठी में चुनौती दी और सोलह आने खरी उतरीं. ठीक उसी तरह जैसे 1977 के लोकसभा चुनाव में राज नारायण ने किया था। खासबात है कि इन दोनों की चुनावों में खेल सिर्फ हार और जीत का नहीं था।

  • Nine women MP bjp out of 11-woman MP elected in UP, smriti irani became biggest winner

    NewsMay 24, 2019, 9:54 AM IST

    स्मृति ईरानी बनी महिला सांसदों में सबसे बड़ी विजेता, जानें कितनी महिला सांसद चुनी गयी यूपी से

    लोकसभा चुनाव के परिणाम आ गए हैं और इस बार आधी आबादी का संसद में प्रतिनिधित्व में कम हुआ है। महिला सांसदों में 9 महिला बीजेपी की हैं। जबकि एसपी से कोई भी महिला प्रत्याशी जीतने में कामयाब नहीं हुई। जबकि एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी और कन्नौज से 2014 में सांसद रही डिंपल यादव भी चुनाव हार गयी हैं। कन्नौज को एसपी का गढ़ माना जाता था। लेकिन उसके बावजूद वह अपनी साख बचाने में कामयाब नहीं हो सकी। जबकि इस बार एसपी की टिकट पर चुनाव मैदान में उतरी कैराना की सांसद तब्बसुम बेगम को इस बार हार का सामना करना पड़ा है।