हत्याकांड  

(Search results - 41)
  • undefined

    News27, Jan 2020, 7:34 AM

    यूपी पुलिस ने गौरव चंदेल हत्याकांड का किया खुलासा, वाहवाही को लेकर भिड़े हापुड़ पुलिस और एसटीएफ

    गौरव चंदेल हत्याकांड को लेकर यूपी  पुलिस की किरकिरी हो रही थी और पुलिस खाली हाथ थी। लेकिन रविवार को पुलिस को सूचना मिली की इस हत्याकांड से जुड़ा एक आरोपी हापुड़ में है। पुलिस ने बल के साथ वहां पर दबिश दी और मसूरी के रायपुर के रहने वाले उमेश को गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी के बाद उमेश ने एक दारोगा की पिस्टल को छिन लिया और पुलिस पर गोली चला दी।

  • undefined

    News21, Oct 2019, 10:27 AM

    आज सूरत से लखनऊ लाए जाएंगे कमलेश तिवारी मर्डर के तीन आरोपी

    हालांकि यूपी पुलिस का दावा है कि इस मामले को सुलझा लिया गया है। लेकिन हत्यारे अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं। कमलेश तिवारी का परिवार कल ही राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ से मिल चुका है। परिवार का साफ कहना था कि राज्य सरकार हत्यारों को फांसी दिलाए। 

  • undefined

    News20, Oct 2019, 11:28 AM

    कमलेश तिवारी मर्डर केस में जानें क्या है पाकिस्तान कनेक्शन

    हालांकि पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि दुबई से लौटे हत्यारे को कहीं पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई ने तैयार नहीं किया था। लेकिन फिलहाल इस मामले में गुजरात एटीएस ने तीन लोगों को और यूपी पुलिस ने दो मौलानाओं को गिरफ्तार किया था। इन मौलानाओं ने कमलेश तिवारी का सिर कलम करने वाले को इनाम देने का ऐलान किया था।

  • Kamlesh Tiwari

    News18, Oct 2019, 8:41 PM

    हिंदू नेता कमलेश तिवारी हत्याकांड में सामने आई आईएसआईएस की भूमिका

    राजधानी लखनऊ में बेखौफ बदमाशों ने हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की गला रेत कर हत्या कर दी। ये हत्या वैसे ही की गई जैसे मुस्लिम आतंकी संगठन आईएसआईएस करता आया है। अब इस मामले में नया खुलासा हो रहा है कि इस में आईएसआईएस के आतंकी शामिल हैं। क्योंकि आईएसआईएस ने कई हिंदू नेताओं की हत्या करने की योजना बनाई है।

  • undefined

    Nation9, Oct 2019, 4:12 PM

    मुथूट फाइनेंस प्रबंधक हत्याकांड में रिश्ते का भाई सहित दो गिरफ्तार

    उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में कार्यरत मुथूट फाइनेंस लिमिटेड के प्रबंधक की करीब चार महीने पहले हुई हत्या के मामले में पुलिस ने उसके रिश्ते के भाई सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

  • Varanasi teacher murder mystery solved by uttar pradesh police

    News2, Sep 2019, 6:58 PM

    निवेदिता हत्याकांड का राज खुला, पति ने प्रेमिका के साथ रची थी साजिश

    वाराणसी में शिक्षिका निवेदिता सिंह की हत्या के मामले से पुलिस ने पर्दा उठा दिया है। इस मामले में कुल पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस की जांच में पता चला कि पति ने ही अपनी प्रेमिका के साथ मिल कर हत्या की ये साजिश रची थी। 
     

  • accused of his wife alok singh reached at police station inspector offer him for snack, transferred

    News26, Jul 2019, 9:19 AM

    डा. रीना की हत्या का आरोपी पति सरेंडर करने पहुंचा थाने तो इंस्पेक्टर ने कराया नाश्ता, लाइन हाजिर

    वाराणसी के हाईप्रोफाइल डॉ. रीना सिंह हत्याकांड मामले में उसके पति आरोपित डॉ. आलोक सिंह ने कैंट थाने में सरेंडर कर दिया। लेकिन थाने में आलोक सिहं की धमक देखने लायक थी। जिस आरोपी को सलाखों के पीछे होना चाहिए था, उसे इंस्पेक्टर साहब अपनी टेबल पर नाश्ता करा रहे थे। इसके बाद जैसे ही ये फोटो सोशल मीडिया में वायरल हुई तो एसएसपी ने इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर कर दिया।

  • Priyanka Gandhi Vadra appreciated Yogi Adiyanath security during her tour in UP

    News19, Jul 2019, 1:11 PM

    सोनभद्र में हुए नरसंहार की जिम्मेदार है कांग्रेस: सीएम योगी

    उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में हुए नरसंहार का मामला लगातार चर्चा में है। अब इसपर सियासत चालू हो गई है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा इस मुद्दे को लेकर धरने पर बैठी हैं। लेकिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जानकारी दी है कि इस दर्दनाक हत्याकांड के लिए कांग्रेस पार्टी जिम्मेदार है। जिसकी सरकार के समय में 1955 में ग्राम पंचायत की जमीन सोसायटी के नाम कर दी गई थी।  

  • mukhtar ansari

    News3, Jul 2019, 6:11 PM

    बीजेपी विधायक कृष्णानंद राय की हत्याकांड में मुख्तार अंसारी समेत सभी आरोपी बरी

    आरोप लगाया गया था कि कृष्णानन्द राय हत्या मामले में बाहुबली अंसारी बंधुओं का हाथ था। यह भी कहा गया था कि मुख्तार अंसारी के कहने पर मुन्ना बजरंगी ने कृष्णानन्द राय पर एके-47 से 400 गोलियां दागी थीं। उस समय इस हत्याकांड ने पूरे पूर्वांचल को दहला कर रख दिया था।

  • undefined

    Views10, Jun 2019, 4:26 PM

    अलीगढ़ मासूम हत्याकांड: इस हैवानियत पर क्या कहें और क्या न कहें

    अलीगढ़ में अपनी मासूम बच्ची को गंवाने वाला परिवार अति साधारण रहा होगा तभी तो 10 हजार रुपया नहीं चुका पा रहा था। बच्ची के माता-पिता ने हत्यारे से पचास हजार रुपए उधार लिए थे जिसमें 40 हजार रुपए वापस किए जा चुके थे। केवल दस हजार रुपया बाकी रह गया था। हत्यारे ने बच्ची के दादा को रोककर पैसे लौटाने को कहा तो दोनों के बीच विवाद हो गया। इस पर आरोपी ने देख लेने की धमकी दे दिया और उसने वाकई ऐसा देखा कि जिसकी दुःस्वप्नों में भी कल्पना नहीं की जा सकती। 

  • undefined

    News10, Jun 2019, 3:53 PM

    अलीगढ़ मासूम हत्याकांड: अफवाहों का बाजार गर्म, इंटरनेट सेवा पर रोक

    अलीगढ़ में मासूम बच्ची के बेरहमी से हत्याकांड के बाद उबाल है। यहां के हालात संभाले नहीं संभल रहे हैं। इलाके में सांप्रदायिक तनाव फैलने के डर से प्रशासन ने इंटरनेट सेवाएं बंद कर रखी है। 
     

  • undefined

    News9, Jun 2019, 2:47 PM

    अलीगढ़ मासूम हत्याकांड: नाराज लोग सड़कों पर उतरे पुलिस से हुआ टकराव

    उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक मासूम बच्ची की बेरहम हत्या के बाद लोगों का गुस्सा भड़क गया है। नाराज लोगों ने कल महापंचायत बुलाने का ऐलान किया था। लेकिन पुलिस के दबाव में इसे रद्द कर दिया। जिसके बाद से नाराज भीड़ सड़कों पर उतर कर विरोध प्रदर्शन कर रही है। 

  • Aligarh

    News8, Jun 2019, 2:53 PM

    अलीगढ़ मासूम हत्याकांड: हत्यारोपियों को नहीं मिलेगी कानूनी सहायता, बार असोसिएशन ने किया ऐलान

    अलीगढ़ में ढाई साल की मासूम बच्ची के हत्यारोपियों के खिलाफ लोगों में नाराजगी बढ़ती जा रही है। अब उनके साथ वहां के वकील भी शामिल हो गए हैं। 

  • rohit shekhar murder mystery investigation focus on last three hours step brother clean chit

    News24, Apr 2019, 9:57 AM

    आखिरी 3 घंटे खोलेंगे रोहित शेखर मर्डर मिस्ट्री का राज, पुलिस ने अपूर्वा पर दर्ज किया हत्या का केस

    बहरहाल इस मामले में डॉक्टरों ने रोहित की पोस्टमार्टम की फाइनल रिपोर्ट सौंप क्राइम ब्रांच को सौंप दी। जिसके मुताबिक रोहित की मौत दम घुटने और कान की नस फटने से हुई। यही नहीं क्राइम ब्रांच अभी विसरा जांच की रिपोर्ट का इंतजार कर रही। क्योंकि इसके जरिए ये भी मालूम चल सकेगा कि क्या रोहित के लीवर, किडनी और आंतों में क्या चोट आयी है। फिलहाल दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने इस मामले में रोहित की पत्नी अपूर्वा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

  • undefined

    News13, Apr 2019, 11:21 PM

    ...और इस तरह जलियांवाला बाग नरसंहार का बदला लेकर ऊधम सिंह ने पूरी की अपनी कसम

    13 अप्रैल, 1919 के जलियांवाला बाग हत्याकांड के दोषी को लंदन में गोली मारकर निर्दोष भारतीयों की मौत का बदला लेने वाले क्रांतिकारी का नाम है ऊधम सिंह। जलियांवाला बाग नरसंहार के 100 साल बाद उन बेकसूर लोगों को याद करने के साथ-साथ ऊधम सिंह को याद करना लाजिमी हो जाता है। अपनी बदले की कसम पूरी करने के लिए ऊधम सिंह ने 21 साल का इंतजार किया और मौका मिलते ही इस घटना के जिम्मेदार जनरल डायर को गोली मार दी। इसके बाद यह क्रांतिकारी खुशी-खुशी फांसी के फंदे पर झूल गया।