हरदोई  

(Search results - 6)
  • gold robbery

    NewsSep 6, 2019, 6:27 PM IST

    जमीन से निकला 100 साल पुराना सोने-चांदी का खजाना

    उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक शख्स को जमीन के नीचे 100 साल पुराना दबा हुआ सोने चांदी का खजाना मिला। गुप्त जानकारी के आधार पर पुलिस ने इसका पता कर कार्रवाई की और खजाने को जब्त कर लिया। लेकिन खबर है कि इसका बड़ा हिस्सा ठिकाने लगाया जा चुका है। 
     

  • doctor patient

    NewsJul 18, 2019, 6:00 PM IST

    दर्द से तड़पती रही मरीज, डॉक्टर ने किया देखने से इनकार

    किसी डॉक्टर के सामने उसका मरीज तड़पता रहे तो वह देख नहीं सकता। लेकिन हरदोई में एक डॉक्टर ने यह मानवीय सीमा तोड़ दी। उसकी मरीज उसके सामने तड़पती रही लेकिन उसने उसे देखने से इनकार कर दिया। मरीज ने डॉक्टर पर थप्पड़ मारने का भी आरोप लगाया। 
     

  • bike fire

    NewsApr 14, 2019, 3:35 PM IST

    यूपी के हरदोई बीच सड़क जली मोटरसायकिल

    हरदोई में सड़क पर चलती एक बाइक अचानक धू धू करके जल उठी। जिसके बाद चालक ने कूदकर जान बचाई। यह घटना शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र के बस स्टैंड के पास की है। 

  • yogi cabinet

    NewsJan 29, 2019, 4:58 PM IST

    योगी की कुंभ कैबिनेट, प्रयागराज को 600 किमी लंबे गंगा एक्सप्रेसवे का तोहफा

    600 किलोमीटर लंबा एक्सप्रेसवे मेरठ, अमरोहा, बुलंदशहर, बदायूं, शाहजहांपुर, फर्रुखाबाद, हरदोई, कन्नौज, उन्नाव, रायबरेली, प्रतापगढ़ होते हुए प्रयागराज आएगा। यह दुनिया में सबसे बड़ा होगा। 

  • LCK VIVAH 2

    NewsOct 18, 2018, 5:44 PM IST

    योगीराज में सेक्यूलर हुआ यूपी: रिजवाना की राजकुमार, नूरी की बबलू, सबा की विजय से हुई शादी

    उत्तर प्रदेश में सामाजिक बदलाव की नई इबारत लिखी जा रही है। यहां धर्मों के बंधन को तोड़कर रिजवाना की शादी शाहजहांपुर के राजकुमार से, नूरी का विवाह अलीगढ़ के बबलू से, सीमा का गठबंधन उमेश कुमार दीक्षित और सबा की शादी हरदोई के विजय सिंह के साथ संपन्न हो गई।  

  • Teacher absent from school cook teaching

    NationAug 8, 2018, 5:32 PM IST

    गुरुजी नहीं पहुंचे स्कूल तो रसोइये ने लगाई क्लास

    सरकार की लाख कोशिशों के बावजूद सरकारी स्कूलों में शिक्षक समय से नहीं पहुंच रहे हैं। इस कारण बच्चों को बिना पढ़े मायूस होकर घर लौटना पड़ रहा है। ताजा मामला हरदोई जिले के माधोगंज क्षेत्र के एक स्कूल का है। यहां अध्यापक समय से नहीं पहुंचे तो रसोइया ने ही स्कूल के बाहर बच्चों को बैठाकर पढ़ाना शुरू कर दिया।