हरसिमरत कौर  

(Search results - 5)
  • shah and rajnath

    News1, Jun 2019, 5:55 PM

    अमित शाह ने गृह मंत्रालय और राजनाथ सिंह ने रक्षा मंत्रालय में कार्यभार संभाला

    30 मई को शपथ ग्रहण के बाद नई सरकार के मंत्रियों ने अपना अपना कार्यभार संभालना शुरु कर दिया है। आज रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और गृह मंत्री अमित शाह अपने अपने संबंधित मंत्रालयों में पहुंचे तथा औपचारिक रुप से अपना पदभार ग्रहण कर लिया। 

  • Modi_rahul

    News8, May 2019, 4:22 PM

    राहुल गांधी में हिम्मत नहीं है कि स्वीकार कर लें पीएम मोदी की चुनौती, यह है असली कारण

    पांच चरण का मतदान संपन्न हो गया है औऱ अभी मात्र दो चरण का चुनाव बाकी है। ऐसे में पीएम मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के पिता और पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी को भ्रष्टाचारी नंबर वन बताकर सनसनी फैला दी। यही नहीं पीएम ने कांग्रेस को चुनौती भी दे दी कि अगर वह चाहें तो बाकी के दो चरणों के चुनाव राजीव गांधी के नाम पर लड़कर देख ले। कांग्रेस पीएम के बयान पर हंगामा तो कर रही है लेकिन उनकी चुनौती स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है। आखिर क्या है इसका कारण जानिए यहां:-

  • undefined

    World28, Nov 2018, 7:13 PM

    करतारपुर गलियारे के उद्घाटन में बोले इमरान, भारत से मजबूत और शिष्ट संबंध चाहता है पाक

    - पाक सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा भी मौजूद थे कार्यक्रम में, सिद्धू भी पहुंचे।

  • susma swraj

    News25, Nov 2018, 11:52 AM

    सुषमा की जगह हरसिमरत कौर और हरदीप सिंह पुरी जाएंगे पाकिस्तान

    कुरैशी को लिखे पत्र में सुषमा ने पाकिस्तान आने का न्यौता देने के लिये उनका धन्यवाद किया और कहा कि तेलंगाना में चुनाव प्रचार अभियानों को लेकर अपनी पहले की प्रतिबद्धताओं के चलते वह करतारपुर साहिब नहीं आ सकतीं, लेकिन इस कार्यक्रम में हरसिमरत कौर बादल और पुरी भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे।

  • हरसिमरत कौर का राहुल को जवाब

    Nation20, Jul 2018, 6:42 PM

    पंजाबियों को नशेड़ी कहते हैं आज क्या लेकर आए थे राहुल - हरसिमरत कौर

    राहुल विपक्ष की महिला सांसद मुझे देख कर मुस्कुरा रहीं थी, अब देखिये सांसद का मुहतोड़ जवाब

    मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर बोलते हुए राहुल गांधी ने पीएम मोदी को गले लगाया और हाथ मिलाया। जिसको लेकर मोदी सरकार में मंत्री हरसिमरत कौर ने जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि 'अंदर सब ड्रामा था। जब मैंने उनका सारा ड्रामा देखा, उसके बाद सदन स्थगन के बाद उनकी मम्मी और उनकी तरफ देखकर मुस्कुरा कर मैंने पूछा कि हमको और पंजाबियों को नशा करने वाले, नशेड़ी बोलते हैं, आज कौन सा करके आए हैं, मैंने ये मुस्कुरा कर पूछा, मगर उन्हें समझ तो आई नहीं। सिर्फ मुस्कुराहत दिखी मगर मैं एक बार गई और फिर पूछा कि राहुल जी आज कौन सा करके आए हैं? मुझे क्या पता कि यह स्क्रिप्ट लिखी हुई थी, बॉलीवुड से लिखवाई थी, सीधे जाकर प्रधानमंत्री पर टूट पड़े.।
    पत्रकारों के पूछने पर की आप कहना चाहती हैं की राहुल गांधी कोई नशा कर के आए हैं तो जवाब में उन्होंने कहा कि ‘हां’, मैं यही पूछ रही थी। हम लोगों ने राहुल गांधी का ड्रामा देखा। हमें जो नशेड़ी बोलते हैं, उनसे मैं पूछ रही थी कि क्या खाकर आए हैं और क्या करके आए हैं'