हादसा  

(Search results - 106)
  • undefined

    NewsFeb 18, 2020, 9:22 AM IST

    आगरा एक्सप्रेस वे बना मौत एक्सप्रेस: 24 घंटे में दूसरा एक्सीडेंट, छह लोगों की मौत

    जानकारी के मुताबिक कानपुर के बिल्हौर स्थित मकनपुर कस्बे में सोमवार देर रात एक अनियंत्रित रोडवेज बस ने एसयूवी कार की टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीड़ण थी कि इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई जबकि 20 लोग घायल हुए हैं। फिलहाल पुलिस टक्कर की जांच कर रही है। बिहार स्टेट ट्रांसपोर्ट की वॉल्वो बस आगरा से 40 यात्रियों को लेकर मुजफ्फरपुर  की तरफ जा रही थी और वहीं लखनऊ से तेज रफ्तार एसयूवी कार दिल्ली की ओर जा रही थी।

  • सड़क हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गयी।

    NewsOct 7, 2019, 7:48 AM IST

    झांसी में डीसीएम ने टैक्सी को मारी टक्कर, 8 की मौत

    जानकारी के मुताबिक मौके पर ही आठ लोगों की मौत हो गई है जबकि आधा दर्जन लोग गंभीर तौर पर घायल है। ये हादसा रविवार की रात में हुआ जब ये लोग टैक्सी से कही जा रहे थे और तभी ये हादसा हो गया है।। रविवार देर रात हुए भीषण हादसे में टैक्सी में सवार समेत आठ लोगों की मौत हो गई है। राज्य सरकार ने इस हादसे में मारे गए लोगों के लिए आर्थिक राशि की घोषणा की है। 

  • kochi boat accident

    NationSep 15, 2019, 4:44 PM IST

    आंध्र प्रदेश में बड़ा नाव हादसा, दर्जनों मौतों की आशंका, 62 लोग थे सवार

    आंध्र प्रदेश के देवीपट्टनम के पास गोदावरी नदी में एक यात्री नाव के पलट जाने की खबर है। इस नाव पर चालक दल सहित 62 लोग सवार थे। 
     

  • Chandrayaan-2

    NationSep 7, 2019, 8:43 AM IST

    मिशन चंद्रयान में आई बाधा, लेकिन टूटे नहीं है हौसले

    भारत का मिशन चंद्रयान अपनी मंजिल पर पहुंचने के ठीक पहले तकनीकी बाधा का शिकार हो गया। चांद पर उतरने से ठीक पहले कंट्रोल रुम से विक्रम लैंडर का संपर्क टूट गया। यह हादसा चांद की सतह से मात्र 2.1 किलोमीटर पहले हुआ। लेकिन ऐसा नहीं कि भारत का पूरा मून मिशन समाप्त हो गया है। 
     

  • Truck overturns in Tempo and pickup in Shahjahanpur, UP; 16 dead, many serious

    NewsAug 27, 2019, 1:03 PM IST

    यूपी के शाहजहांपुर में टेंपो और पिकअप को रौंदते हुए पलटा ट्रक, 16 की मौत कई गंभीर

    जानकारी के मुतबिक यह दुर्घटना शाहजहांपुर के जमुका दौराहा के पास हुई। शाहजहांपुर नेशनल हाइवे पर टेंपो गुजर रहा था। तभी पीछे से एक तेज रफ्तार में आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। इस टक्कर से टेंपों के आगे सवारी भरकर जा रहे पिकअप वाहन को भी ट्रक ने टक्कर मारी और फिर तेज रफ्तार गडढे में गिर गया।

  • air india for sale under amithsha

    NewsAug 14, 2019, 9:03 AM IST

    जानें कहां रनवे पर आ गए थे कुत्ते लैंड नहीं कर पाया विमान

    विमान मुंबई से आ रहा था। इसको उतारने जाने की पूरी तैयारी हो गई थी। तभी रनवे पर  कुत्ते आ गए एटीसी ने इसकी तुरंत जानकारी पायलट को दी। तो उसने उतराने के बजाय टेकऑफ किया और काफी समय आसमान में विमान के रहने के बाद उसे उतारा गया। जहां यात्रियों ने राहत की सांस ली। इस दौरान काफी समय तक विमान आसमान में ही घूमता रहा। इस बारे में यात्रियों में भी बैचेन होने लगी थी। क्योंकि विमान काफी देर तक आसमान में उड़ान भरता रहा।

  • 5 children died tragically due to fire in US day care center

    NewsAug 12, 2019, 10:24 AM IST

    अमेरिका के डे केयर सेंटर में आग लगने से 5 बच्चों की दर्दनाक मौत

    अमेरिका के पेंसिल्वेनिया के एक डे केयर सेंटर में लगी आग में पांच बच्चों की दर्दनाक मौत गई है। ये हादसा भारतीय समय के मुताबिक रात में हुआ और ये पेंसिल्वेनिया के झील शहर एरी में हुआ।

  • unnao232

    NewsJul 31, 2019, 6:19 AM IST

    उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के एक्सीडेंट की जांच करेगी सीबीआई, साजिश या हादसा जल्द होगा साफ

    सीबीआई जल्द ही इसकी जांच अपने हाथ में लेकर इस मामले की तह तक जाकर साफ करेगी कि ये हादसा था या फिर इसमें किसी की साजिश थी। हालांकि पीडिता के परिजनों से भाजपा के उन्नाव से विधायक और पीड़िता के साथ गैंगरेप के आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर पर लगाया है।

  • expressway accident

    NewsJul 30, 2019, 2:33 PM IST

    आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर फिर से हादसा, मां-बाप और बेटे की मौत, बेटी गंभीर

    उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक बार फिर आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा हुआ है। यह हादसा थाना नगला खंगर क्षेत्र में तब हुआ जब इनोवा कार डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में बची एक लड़की को सैफई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
     

  • Unnao Rape Victim Accident: There are many points pointing towards conspiracy

    NewsJul 29, 2019, 8:58 AM IST

    उन्नाव रेप पीड़िता एक्सीडेंट: साजिश की तरफ इशारा कर रहे हैं कई तथ्य

     फिलहाल कल शाम को हुए इस हादसे के बाद कई ऐसे तथ्य सामने आ रहे हैं जो किसी साजिश की तरफ इशारा कर रहे हैं। हालांकि पुलिस का कहना है कि वह हादसा और साजिश दोनों पहलूओं पर जांच कर रही है। वहीं अभी तक किसी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज नहीं की गयी है, लेकिन ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

  • boat accident

    NewsJul 28, 2019, 4:43 PM IST

    सरयू नदी में जबरदस्त नाव दुर्घटना, एक शव मिला, 17 अब तक लापता

    उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भीषण बाढ़ से उफन रही सरयू नदी में हादसा हो गया है। यहां ग्रामीणों से भरी नाव पलट जाने से बड़ी दुर्घटना हुई है। जिसमें दर्जन भर से ज्यादा लोगों की मौत की आशंका है। 
     

  • lucknow manager death

    NewsJul 17, 2019, 4:19 PM IST

    लखनऊ में मैनेजर की रहस्यमय मौत, पुलिस बता रही है हादसा, घरवाले कह रहे हैं हत्या

    उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मंगलवार की रात मिडलैण्ड हेल्थ केयर एंड रिसर्च सेन्टर के मैनेजर की लाश मिली। पुलिस को पूरे घर में खून बिखरा हुआ मिला। प्राथमिक जांच के बाद पुलिस इसे दुर्घटना बता रही है। जबकि घरवालों का कहना है कि इस शख्स की हत्या की गई है। 
     

  • emergency plane landing at Lucknow airport after , only five minute fuel was left at that time in plane

    NewsJul 17, 2019, 12:26 PM IST

    हवाई जहाज की इमरजेंसी लैंडिंग के वक्त बचा था महज पांच मिनट का ईंधन, टला बड़ा हादसा

    आज विस्तारा एयरलाइंस का एक विमान दिल्ली से मुंबई जा रहा था। खराब मौसम के कारण उसकी लैंडिंग लखनऊ के एयरपोर्ट पर कराई गयी। लेकिन जिस वक्त विमान की लैंडिंग कराई गई उस वक्त उसमें महज सिर्फ 5 मिनट का फ्यूल बचा था। विमान में उस वक्त 153 यात्री थे। 

  • dead

    Mysterious newsJul 15, 2019, 7:08 PM IST

    अंतिम संस्कार से पहले लाश ने खोल दी आंखें, फिर घरवालों से की यह खास डिमांड

    उत्तर प्रदेश का राजधानी लखनऊ में एक अजीबोगरीब हादसा हुआ। यहां मृत घोषित 28 साल के युवक ने अचानक आंखें खोलकर अंतिम संस्कार की तैयारी में लगे अपने परिजनों से पानी मांगा। जिसके बाद पूरे इलाके में घबराहट फैल गई। 
     

  • Double decker bus collapsed in Yamuna Expressway, 29 people died on the spot

    NewsJul 8, 2019, 9:06 AM IST

    यमुना एक्सप्रेसवे में खाई में गिरी डबल डेकर बस, 29 लोगों की मौके पर मौत

    जानकारी मुताबिक एक प्राइवेट डबल डेकर बस लखनऊ से दिल्ली जा रही थी। लेकिन आगरा के एत्मादपुर थाना क्षेत्र के पास यमुना एक्सप्रेसवे पर यह बस सड़क से नीचे नाले में गिर गई। बस की गति काफी तेज थी। खाई में गिरने से मौके पर ही 29 लोगों की मौत हो गयी जबकि डेढ़ दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हैं। फिलहाल सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा जा रहा है।