'hero  

(Search results - 26)
  • undefined

    News6, Dec 2019, 2:03 PM IST

    जानिए कौन हैं हैदराबाद एनकाउंटर के हीरो, जिनके नाम से कांपते हैं अपराधी

    हर कोई तेलंगाना पुलिस की तारीफ कर रहा है और इसके असली हीरो है साइबराबाद पुलिस के कमीशनर वीसी सज्जनार। जिनकी अगुवाई में एनकाउंटर को अंजाम दिया गया है। सज्ननार को पुलिस विभाग में एनकाउंटर मैन के नाम से भी जाना जाता है।

  • imran khan

    News29, Sep 2019, 1:59 PM IST

    दुनिया के सामने बेइज्जत होकर पाकिस्तान लौट रहे इमरान खान पीएम मोदी की नकल कर बनेंगे नकली ‘हीरो’

    इमरान खान दुनिया के सामने अपनी बेइज्जती कराकर आज शाम पांच बजे पाकिस्तान लौटेंगे। जहां पर पीटीआई के कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे और उन्हें एक हीरो के तौर पर पेश करेगी। इमरान खान भारत के पीएम नरेन्द्र मोदी की नकल करेंगे। क्योंकि शनिवार शाम को भारत पहुंचे पीएम मोदी का दिल्ली एयरपोर्ट पर जबरदस्त स्वागत किया गया था।

  • राय लक्ष्मी कन्नड़ फिल्मों का जाना पहचाना चेहरा हैं।

    Other Cinema13, Sep 2019, 7:53 PM IST

    मिलिए बोल्ड एंड ब्यूटीफुल राय लक्ष्मी से

    बॉलीवुड की सुंदरियों से तो आप अच्छी तरह वाकिफ होंगे। हम आपके लिए लेकर आए हैं दक्षिण के कुछ बोल्ड एंड सेंशुअस चेहरे। जो कि दक्षिण भारत में तो बहुत फेमस हैं, लेकिन हिंदी भाषी इलाकों में उन्हें ज्यादा लोग नहीं जानते हैं। 
     

  • russian plane

    News15, Aug 2019, 7:57 PM IST

    पायलट ने मक्के के खेत में विमान उतार कर बचाई 233 लोगों की जान, दुनिया में बन गया है 'हीरो'

    असल मे ये घटना रूस की जहां पर एक विमान में उड़ान भरते ही उसके इंजन में पक्षियों का झुंड घुस गया और इसके बाद इंजन बंद हो गया। बंद इंजन के बावजूद विमान के पायलट दमीर यूसुपोव ने बड़े सोच समझ कर विमान को मक्के के खेत में उतारा और 233 लोगों की जिंदगी बचाई। रूस की मीडिया में इसे चमत्कार कहा जा रहा है।

  • undefined

    Bollywood8, Aug 2019, 6:49 PM IST

    अपने तराशे हुए जिस्म के लिए मशहूर शिल्पा शेट्टी की कुछ मादक तस्वीरें

    बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपने टोन्ड बॉडी के लिए मशहूर हैं। एक बच्चे की मां होने के बावजूद शिल्पा का फिगर आज भी किसी कमसिन हसीना की तरह ही दिखाई देता है। आईए आपको दिखाते हैं शिल्पा शेट्टी की कुछ शानदार तस्वीरें और आपको देते हैं आपको उनके बारे में कुछ दिलचस्प जानकारियां-
     

  • deep dive hindi matangini

    Nation8, Aug 2019, 5:55 PM IST

    जंगे आजादी की भुला दी गई नायिका मातंगिनी हाजरा, देखिए डीप डाईव में

    डीप डाईव में हम आज बात करेंगे मातंगिनी हाजरा की। जिन्होंने 62 साल की वृद्धावस्था में आजादी की लड़ाई में हिस्सा लिया। जिन्होंने अंग्रेजों को नाकों चने चबवा दिए थे। अंग्रेज उनसे इतने परेशान हो गए थे, कि उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। लेकिन आज हम आजादी के ऐसे दीवानों को भुलाते जा रहे हैं। 

    माय नेशनल आपको लगातार ऐसे ही भुला दिए गए नायक नायिकाओं के बारे में आपको बताएगा। 
     

  • undefined

    Entertainment23, Jul 2019, 2:03 PM IST

    बिकिनी में भारतीय हसीनाएं

    भारतीय सुन्दरियों का जलवा पूरी दुनिया में कायम है। खास तौर पर कम कपड़ों में भारतीय हसीनाएं कहर ढाने लगती हैं। हम आपके लिए लेकर आए हैं बॉलीवुड और टीवी की दुनिया के कुछ मशहूर चेहरों की बिकिनी तस्वीरें। इसमें कटरीना, प्रियंका, ऐश्वर्या, अनुष्का जैसी सिल्वर स्क्रीन की कई दिग्गज अभिनेत्रियां शामिल हैं। जिनकी बिकिनी तस्वीरें बहुत कम प्रचलित हैं। 
     

  • Delhi Special Cell recovered worth Rs 600 crore heroin, five arrested

    News19, Jul 2019, 2:48 PM IST

    दिल्‍ली की स्पेशल सेल ने पकड़ी 600 करोड़ रुपये की हेरोइन

    मुखबिरों की सूचना के बाद एक फैक्‍टरी में दिल्‍ली पुलिस की स्‍पेशल सेल ने भंडाफोड़ किया जहां हेरोइन को प्रोसेस किया जा रहा था। फिलहाल पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है इसमें दो लोग अफगानिस्तान मूल के रहने वाले हैं। इनके पास से 150 किलोग्राम हेरोइन पकड़ी गयी है। जिसका अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 600 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

  • undefined

    News13, Jun 2019, 12:32 PM IST

    नम आंखों के साथ अनंतनाग के शहीदों को अंतिम सलामी

    जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को बृहस्पतिवार को अंतिम विदाई दी गई। सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों की मौजूदगी में शहीद जवानों को नम आंखों से श्रद्धांजलि अर्पित की गई। अनंतनाग के केपी रोड पर हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 5 जवान शहीद हो गए थे। सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में एक आतंकी भी मारा गया है। सीआरपीएफ के काफिले को बाइक सवार दो नकाबपोश आतंकियों ने निशाना बनाया था। 

  • undefined

    News5, May 2019, 11:34 AM IST

    ड्यूटी पर लौटे विंग कमांडर अभिनंदन का नायाब 'अभिनंदन'

    मिग-21 बाइसन से पाकिस्तान का एफ-16 लड़ाकू विमान मार गिराने वाले वायुसेना के पायलट विंग कमांडर अभिनंदन देश के हीरो हैं। पाकिस्तानी फाइटर जेट से हवा में हुई लड़ाई के दौरान उनके विमान को भी नुकसान पहुंचा था। उन्हें विमान से कूदना पड़ा। वह पैराशूट से पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में उतरे थे। उन्हें पाकिस्तानी सेना ने कैद कर लिया था। हालांकि भारत सरकार ने दो दिन में ही विंग कमांडर अभिनंदन को रिहा करवा लिया था। लौटने के बाद डीब्रीफिंग की प्रक्रिया से गुजरे विंग कमांडर अभिनंदन अब चुस्त और तंदुरुस्त हैं। वह ड्यूटी पर लौट आए हैं। अभिनंदन की अपनी यूनिट में वापसी का एक वीडियो सामने आया है। इसमें वायुसेना और सेना के जवान गर्मजोशी से उनका स्वागत कर रहे हैं। उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ लगी है। साथ ही जवान भारत माता की जय के नारे लगा रहे हैं। 

  • Panipat police arrested youth with worth 4 crores rupees heroin

    News28, Apr 2019, 5:23 PM IST

    चार करोड़ रुपये की हेरोइन के साथ युवक गिरफ्तार, जेल भेजा

    हरियाणा में लगातार बढ़ते जा रहे नशे के कारोबार पर अंकुश लगाने के लिए पानीपत पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने नशे की बड़ी खेफ के साथ ही एक युवक को गिरफ्तार किया है। इसे कश्मीर से लाया गया था और प्रदेश के साथ ही दिल्ली में सप्लाई की जानी थी। पकड़ी गयी हेरोइन की कीमत करीब 4 करोड़ बताई जा रही है।

  • Two arrested with heroin and weapon

    News28, Apr 2019, 3:42 PM IST

    बलिया में हेरोइन और कट्टे के साथ दो गिरफ्तार

    उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में नरही पुलिस और स्वाट टीम को बड़ी कामयाबी मिली। यहां एक करोड़ की हेरोइन व दो 315 बोर कट्टा व 4 जिंदा कारतूस के साथ दो अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

  • Pragya Sing Thakur

    News19, Apr 2019, 4:43 PM IST

    हेमंत करकरे पर साध्वी प्रज्ञा ने लगाया यातना देने का आरोप, कांग्रेस बोली, 'यह शहीद का अपमान, पीएम मोदी माफी मांगे'

    भोपाल लोकसभा सीट पर कांग्रेस के उम्मीदवार दिग्विजय सिंह के खिलाफ भाजपा ने कट्टर हिंदुत्व छवि वाली साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को उतारा है। इसके बाद इस लोकसभा सीट का चुनाव पूरे देश में चर्चित हो गया है।

  • undefined

    News13, Apr 2019, 4:28 PM IST

    दुनिया के सबसे ऊंचे जंग के मैदान में भारतीय सेना के अद्भुत शौर्य की गाथा है 'ऑपरेशन मेघदूत'

    सियाचिन ग्लेशियर पर कब्जा करने की पाकिस्तान की साजिश को नाकाम करने के लिए भारतीय सेना ने 13 अप्रैल 1984 को एक बड़ा अभियान छेड़ा था। इसे 'ऑपरेशन मेघदूत' का नाम दिया गया। इस तरह का सैन्य अभियान दुनिया के सबसे दुर्गम युद्धक्षेत्र में पहली बार चलाया गया। 

  • Shaheedi diwas: the British government changed freedom heroes 11 hours before the scheduled time

    News23, Mar 2019, 11:07 AM IST

    शहीदी दिवस पर जरा याद करो कुर्बानी: अंग्रेज सरकार ने आजादी के नायकों को तय समय से 11 घंटे पहले दी थी फांसी

    तारीख-23 मार्च 1931
    समय-शाम 7.30 बजे
    स्थान-लाहौर जेल
    आज से करीब 88 साल पहले देश के सपूत भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरू को अंग्रेज सरकार ने फांसी दी थी। पूरे देश शहीदों की याद में आज शहीदी दिवस मनाता है। जब अंग्रेज सरकार ने सरदार भगत सिंह को फांसी दी थी उस वक्त उनकी उम्र महज 23 साल थी। उनके देशभक्ति का जज्बा इसी बात से समझा जा सकता था कि उन्होंने फांस की सजा भी हंसते हंसते स्वीकार की।