'lady Singham  

(Search results - 4)
  • UP Police Lady Singham is absconding after embezzling 70 lakhs, FIR has been posted there

    News8, Nov 2019, 9:42 AM

    ‘लक्ष्मी’ के चक्कर में जेल गई लेडी सिंघम लक्ष्मी

    लक्ष्मी चौहान गाजियाबाद में लेडी सिंघम के नाम से जानी जाती थी। अकसर मीडिया में लक्ष्मी के कारनामों की खबरें छपती थी। लेकिन जब जब उसके खिलाफ ही उसके थाने में रिपोर्ट लिखी गई तो लेडी सिंघम पुलिस अफसर लक्ष्मी चौहान फरार लक्ष्मी हो चुकी थी। असल में गाजियाबाद के लिंक रोड थाना के प्रभारी थीं।

  • UP Police Lady Singham is absconding after embezzling 70 lakhs, FIR has been posted there

    News29, Sep 2019, 12:41 PM

    70 लाख का गबन कर फरार है यूपी पुलिस की ‘लेडी सिंघम’, जिस थाने में थी तैनात वहां हो चुकी है एफआईआर

    असल में पुलिस विभाग में चर्चा है कि लक्ष्मी को पुलिस अफसर बचा रहे हैं। जबकि भ्रष्टाचार के मामले में लक्ष्मी के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो चुकी है। लेकिन अभी तक पुलिस उन्हें गिरफ्तार नहीं कर सकती है। जबकि पुलिस के अफसरों को जानकारी है कि वह कहां हैं। क्योंकि जिन पुलिस अफसरों की सरपस्ती में लक्ष्मी अपने कार्यों को अंजाम देती थी। वही अफसर उन्हें बचा रहे हैं। 

  • News23, Aug 2019, 8:45 PM

    इस 'लेडी सिंघम' के पिता हैं सीएम नीतीश कुमार के राइटहैंड, जिसने बाहुबली अनंत सिंह को बना दिया भगोड़ा

    अनंत सिंह ने आरोप लगाया था कि लिपि सिंह बिहार के राज्यसभा सांसद और बाहुबली ललन सिंह के साथ मिलकर उनके खिलाफ साजिश कर रही हैं। लिपि सिंह 2016 बैच की आईपीएस अफसर हैं और दबंग अफसरों में मानी जाती है। उन्हें बिहार में लेडी सिंघम कहा जाता है। जिस अनंत सिंह के नाम से पूरा बिहार कांपता है उसमें लिपि सिंह ने पुलिस की फाइलों में भगोड़ा घोषित कर दिया।

  • News12, Sep 2018, 10:28 AM

    उत्तराखंड के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष से चौकी इंचार्ज की जमकर नोकझोंक

    उत्तराखंड के अल्मोड़ा में मौका था 'भारत बंद' का। यहां अल्मोड़ा के जैंती में जब कांग्रेस कार्यकर्ता 10 सितंबर को जबरन स्कूल बंद कराने पहुंचे तो चौकी इंचार्ज सुनीता नेगी ने उन्हें ऐसा नहीं करने दिया। क्षेत्रीय विधायक व पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल और चौकी प्रभारी सुनीता नेगी के बीच इस मामले को लेकर जमकर नोकझोंक हुई। कॉलेज की लड़कियों ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर धक्कामुक्की का आरोप लगाया। बंद के बहाने कथित तौर उनसे छेड़छाड़ भी की गई। जब यह बात कुंजवाल को बताई गई तो वे दरोगा पर पार्टी  विशेष का एजेंट होने का आरोप लगाने लगे। लेकिन महिला दारोगा दबाव में नहीं आई। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।