26 11  

(Search results - 31)
  • 10 ID cards of 26/11 attackers carrying Hindu names were fake: Ujjwal Nikam

    News15, May 2020, 1:24 PM

    लश्कर के साथ 26/11 जैसे हमलों की साजिश कर रहा है दाऊद

    खुफिया एजेंसियों को जानकारी मिली है कि दाऊद इब्राहिम और लश्कर मुंबई में भारत के खिलाफ आतंकी हमले की योजना बना रहा है। एजेंसियों को इनपुट मिले हैं कि आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम  26/11 जैसे हमले करने की योजना बना रहे हैं। लश्कर-ए-तैयबा ने इस  तरह के  हमले दोहराने के लिए अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से हाथ मिलाया है। दाउद इब्राहिम इस्लामाबाद में अपने फार्महाउस पर देखा गया था।

  • undefined

    Nation19, Feb 2020, 5:05 PM

    अजमल कसाब को आखिर हिंदू आतंकी के रूप में क्यों दिखाना चाहते थे आतंकी संगठन?

    नमस्कार स्वागत है आपका माय नेशन में, मेरा नाम है अमल चौधरी और आज हम बात करेंगे 26/11 हमले से जुड़ी एक ऐसे खुलासे के बारे में जिसे किया है मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर राकेश मारिया ने. आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा मोहम्मद अजमल आमिर कसाब को एक हिंदू के तौर पर मारना चाहता था ताकि 26/11 हमले को हिंदू आतंकवाद साबित किया जा सके। यह दावा मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर राकेश मारिया ने अपनी किताब ‘लेट मी से इट नाउ’ में किया है। उनके मुताबिक, कसाब को बेंगलुरु निवासी समीर दिनेश चौधरी का आईडी कार्ड मुहैया कराया गया था और उसकी कलाई में लाल धागा भी बंधा था। पाकिस्तान की आईएसआई ने कसाब को मारने के लिए दाऊद इब्राहिम के गैंग को सुपारी दी थी।

  • undefined

    News8, Oct 2019, 6:32 AM

    फिर पाकिस्तान 26/11 जैसे हमले की तैयारी में, आजमगढ़ मॉड्यूल पर कर रहा साजिश नापाक

    पाकिस्तान की बौखलाहट इसी बात से देखी जा सकती है कि जब से जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाया गया है। वह भारत के खिलाफ सभी तरह के अभियान चला रहा है। वह अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर दुनिया के सामने बेनकाब हो चुका है। किसी भी देश ने उसकी मदद नहीं की है। 

  • Terrorist attack may occur in southern states of India, army gets unclaimed boats

    Nation9, Sep 2019, 5:48 PM

    दक्षिण भारत को दहलाने की 'नापाक' साजिश, समुद्री तटों से घुस रहे हैं आतंकवादी

    पाकिस्तान और उसके पिट्ठू आतंकवादी संगठन समुद्र से लगे तटीय इलाकों में खतरनाक आतंकवादी हमलों की साजिश रच रहे हैं। इस बार सेना को गुजरात के कच्छ में सर क्रीक इलाके में संदिग्ध नाव मिली है। आशंका है कि उससे पाकिस्तान समर्थित आतंकवादी आए हैं। तटीय इलाकों में संदिग्ध नावें मिलने की यह पहली घटना नहीं है। मुंबई को दहलाने वाले 26/11 के हमले में भी पाकिस्तानी आतंकवादी समुद्र के रास्ते से ही भारत आए थे। 
     

  • Pakistan is preparing for 'Marine Jihad', India's Army is ready, will not be able to do terrorist attack like 26/11 again

    News10, Aug 2019, 8:55 PM

    'समुद्री जिहाद' के जरिए 26/11 से ज्यादा खतरनाक आतंकी हमले की तैयारी में है पाकिस्तान

    फिलहाल पाकिस्तान को ये नहीं मालूम की भारतीय सेना ने 26/11 के हमले के बाद पाकिस्तान पर हमले की तैयारी कर ली थी। लेकिन तत्कालीन सरकार ने इसकी इजाजत नहीं दी। लिहाजा इस बार बार अगर पाकिस्तान इस तरह की कोशिश करता है तो भारत की सेना इसका मुंहतोड़ जवाब देगी। असल में जम्मू-कश्मीर को दिए गए विशेष दर्जे को खत्म करने और उसके पुनर्गठन से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है।

  • The young auto driver started musterbastion in front of woman in mumbai

    News10, Aug 2019, 12:38 PM

    जिस इंस्पेक्टर ने किया आतंकी कसाब को गिरफ्तार, मुंबई पुलिस ने उसे ही कर दिया सस्पेंड

    संजय गोविलकर को मुम्बई पुलिस आयुक्त सस्पेंड किया है। संजय गोविलकर पर आरोप है कि उसने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के करीबी सोहैल भामला को गिरफ्तार नहीं किया। जबकि उसको हिरासत में लिया जा चुका था और महज थोड़ी पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया। 

  • Trump

    News18, Jul 2019, 8:11 AM

    हाफिज सईद की गिरफ्तारी से खुश हुए ट्रंप

    अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी हाफिज सईद की पाकिस्तान में गिरफ्तारी पर खुशी जाहिर की है। उनका कहना है कि मुंबई हमले के इस मास्टरमाइंड की गिरफ्तारी बड़ी सफलता है। 

  • Hafiz Saeed

    News5, Jun 2019, 10:50 PM

    क्या ये है मोदी प्रभाव? ईद पर आतंकी हाफिज सईद को दिखा दी गई औकात

    मुंबई में 26/11 हमले का मुख्य आरोपी और जमात उद दावा का प्रमुख हाफिज सईद को आज भारतीय लोकतंत्र और उसके निर्वाचित प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का ताकत का एहसास हो गया है। ईद-बकरीद के जिस मौके का इस्तेमाल वह हजारों लोगों के सामने भारत के खिलाफ आग उगलने के लिए करता था, आज उसी ईद के दिन उसकी जुबान जबरन चुप करा दी गई। 
     

  • MN100 secs Hindi May 15

    News15, May 2019, 8:14 PM

    बंगाल में भाजपा और ममता बनर्जी के बीच चल रहे विवाद से लेकर 26/11 हमले में शामिल आतंकी की गिरफ्तारी तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    सुप्रीम कोर्ट से बीजेपी कार्यकर्ता की रिहाई के फैसले के बाद भी पश्चिम बंगाल सरकार ने मॉर्फड फोटो मामले में आरोपी प्रियंका शर्मा की रिहाई अगले दिन की।

  • hemant karkare pragya

    Views22, Apr 2019, 11:25 AM

    हेमंत करकरे बनाम साध्वी प्रज्ञा: सच वही नहीं जो हमें बताया गया

    हेमंत करकरे का नाम अचानक सुर्खियों में आ गया है। भोपाल से भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर अपनी उत्पीड़न की व्यथा बताते हुए कह गईं कि हेमंत करकरे को मैने शाप दिया था। साध्वी की उम्मीदवारी के बाद से ही मौन धारण कर चुकी कांग्रेस तुरंत अपनी चुप्पी के खोल से बाहर आई और इसे शहीदों का अपमान बताया एवं भाजपा ने त्वरित प्रतिक्रिया दे दी कि हेमंत करकरे हमारे लिए शहीद हैं। साध्वी जी की अपनी पीड़ा होगी भाजपा उससे सहमत नहीं है। 

  • Pragya Sing Thakur

    News19, Apr 2019, 4:43 PM

    हेमंत करकरे पर साध्वी प्रज्ञा ने लगाया यातना देने का आरोप, कांग्रेस बोली, 'यह शहीद का अपमान, पीएम मोदी माफी मांगे'

    भोपाल लोकसभा सीट पर कांग्रेस के उम्मीदवार दिग्विजय सिंह के खिलाफ भाजपा ने कट्टर हिंदुत्व छवि वाली साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को उतारा है। इसके बाद इस लोकसभा सीट का चुनाव पूरे देश में चर्चित हो गया है।

  • Who will be from BJP fight against Digvijay singh in Bhopal seat

    News17, Apr 2019, 2:52 PM

    क्यों साध्वी प्रज्ञा को ही चुना गया दिग्विजय सिंह को टक्कर देने के लिए?

    मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से बीजेपी ने साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को टिकट दिया है। यह वही साध्वी प्रज्ञा हैं, जिन्हें यूपीए सरकार के शासनकाल में हिंदू आतंकवादी बताकर जेल में बंद कर दिया गया था। यही नहीं इस दौरान उन्हें इतनी प्रताड़ना दी गई कि उन्हें कैंसर हो गया और वह मरते मरते बचीं। आईए जानते हैं कि आखिर क्यों साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को ही चुना गया दिग्विजय सिंह को टक्कर देने के लिए-

  • Imran Khan

    News19, Feb 2019, 7:37 PM

    इमरान पर भारत का पलटवार, पाकिस्तान आतंकवाद का केंद्र, सबूत तो 26/11 के भी दिए थे, क्या हुआ

    -विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने कहा,  सबूत मांगना एक घिसापिटा बहाना है। मुंबई में हुए हमले के सबूत भी पाक को दिए गए थे। लेकिन 10 साल में उस केस में कोई प्रगति नहीं हुई है।' 

  • undefined

    World14, Jan 2019, 12:00 PM

    मुंबई हमले के इस आरोपी को लाया जा सकता है भारत

    2008 में लश्कर-ए-तैयबा के 10 आतंकवादियों द्वारा किए हमले में अमेरिकी नागरिकों सहित करीब 166 लोगों की जान चली गई थी। पुलिस ने नौ आतंकवादियों को मौके पर मार गिराया था और जिंदा गिरफ्तार किए गए आतंकवादी अजमल कसाब को बाद में फांसी दी गई थी।

  • undefined

    Entertainment10, Jan 2019, 12:47 PM

    26/11 अटैक पर बनी फिल्म 'होटल मुंबई’ का रोंगटे खड़े कर देने वाला ट्रेलर रिलीज

    ट्रेलर रिलीज से पहले अनुपम खेर ने अपनी इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने की जानकारी अपने फैंस को दी थी।