Aap  

(Search results - 117)
  • Bosh Electrical Car

    News13, Oct 2020, 9:53 AM

    राहत: दिल्ली में इलेक्ट्रिक वाहनों से नहीं लिया जाएगा रोड टैक्स, केजरीवाल सरकार का बड़ा फैसला

    असल में ज्यादातर वाहन निर्माता कंपनियां इलेक्ट्रिकल वाहनों के निर्माण की दिशा में काम कर रहे हैं  और देश में प्रदूषण को  देखते हुए इन वाहनों की मांग लगातार बढ़ रही है। हालांकि कंपनियों ने इलेक्ट्रिक कारों को बाजार में उतार  दिया है।

  • <p style="text-align: justify;"><strong>राज्य में कोरोना का हाल</strong><br />
राज्य में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। यहां अब तक 14 हजार 541 लोग संक्रमित पाए गए हैं। इसके साथ ही राज्य में अब तक 583 लोगों की मौत हो चुकी है। यहां मुंबई में 9310, पुणे में 2018, थाणे में 1238 कोरोना मरीज हैं। वहीं, मुंबई में अब तक 361 लोगों की मौत हुई है। जबकि पुणे में 113 लोगों ने दम तोड़ा है। हालांकि राहत की बात है कि राज्य में अब तक 2465 संक्रमित ठीक हो चुके हैं।&nbsp;</p>

    News10, Sep 2020, 7:45 AM

    दिल्ली में कोरोना को रोकने में केजरीवाल सरकार हुई फेल, एक ही दिन में चार हजार से ज्यादा मामले आए सामने

    असल में राज्य की सत्ताधारी अरविंद केजरीवाल सरकार ने कोरोना के कम होते मामलों को देखते हुए कई तरह की छूट दे दी है। जिसके बाद राज्य में लगातार मामले बढ़ रहे हैं। केजरीवाल सरकार ने राज्य में साप्ताहिक बाजार को भी शुरू कर दिया है।

  • <p style="text-align: justify;"><strong>राज्य में कोरोना का हाल</strong><br />
राज्य में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। यहां अब तक 14 हजार 541 लोग संक्रमित पाए गए हैं। इसके साथ ही राज्य में अब तक 583 लोगों की मौत हो चुकी है। यहां मुंबई में 9310, पुणे में 2018, थाणे में 1238 कोरोना मरीज हैं। वहीं, मुंबई में अब तक 361 लोगों की मौत हुई है। जबकि पुणे में 113 लोगों ने दम तोड़ा है। हालांकि राहत की बात है कि राज्य में अब तक 2465 संक्रमित ठीक हो चुके हैं।&nbsp;</p>

    News9, Sep 2020, 11:03 AM

    दिल्ली ने फिर तोड़ा कोरोना का रिकार्ड, पिछले 24 घंटे में 3609 मामले सामने आए

    देश में कोरोना बेकाबू रफ्तार से आगे बढ़ रहा है और दिल्ली में पिछले 24 घंटे में 36 सौ से ज्यादा मामले सामने आए हैं। जबकि राज्य में 24 जून को 3788 केस आए थे और उस वक्त राज्य में कोरोना चरम था। 

  • <p><span style="font-size:14px;">അഹമ്മദാബാദിൽ ജോയിന്റ് എൻട്രൻസ് എക്സാമിനേഷൻ (ജെഇഇ) പരീക്ഷാ കേന്ദ്രത്തിൽ പരീക്ഷയ്ക്ക് കയറും മുമ്പ് വിദ്യാർത്ഥിയുടെ താപനില പരിശോധിക്കുന്നു.</span></p>

    News8, Sep 2020, 9:58 PM

    दिल्ली में 3600 से ज्यादा आए कोरोना के मामले, क्या केजरीवाल सरकार ने छिपाए थे आंकड़े

    दिल्ली सरकार के मुताबिक राज्य में 24 घंटे में कोरोना के 3609 नए मरीज सामने आए हैं और वहीं इस दौरान 19 मरीजों की मौत कोरोना संक्रमण के कारण हुई है।  राज्य में नए मामले सामने आने के बाद राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या 1,97,135 पहुंच गई है। 

  • undefined

    News13, Aug 2020, 2:25 PM

    कभी पी चिदंबरम पर फेंका था जूता, आप ने देवी देवताओं पर आपत्तिजनक पोस्ट के लिए किया पार्टी से सस्पेंड

    असल में जरनैल सिंह को 11 अगस्त को ही पार्टी से बाहर करने का फैसला किया गया था। पार्टी की पीएसी में इस बारे में फैसला किया गया था। दिल्ली के तिलक नगर विधायक और पंजाब प्रभारी जरनैल सिंह ने अपनी एक फेसबुक पोस्ट इस बारे में जानकारी दी है। 

  • undefined

    News13, Jun 2020, 11:05 AM

    निकल रही है हाथ से दिल्ली, जून में अब तक बढ़े 21 और गिरी रिकवरी दर

    जानकारी के मुताबिक 30 मई से 11 जून तक दिल्ली में संक्रमण की दर में 21 फीसदी का इजाफा हुआ है। वहीं संक्रमण से उबरने कि दर में 8 फीसदी की गिरावट आयी है। वहीं दिल्ली में अब पहली बार संक्रमण की दर बढ़कर अब 35 फीसदी से  ज्यादा हो गई है।  

  • ನವಜೋತ್‌ ಸಿಂಗ್ ಸಿಧು

    News3, Jun 2020, 6:44 PM

    पंजाब में कैप्टन के खिलाफ खड़े हो सकते हैं सिद्धू, आप डाल रही है डोरे

    पंजाब में कांग्रेस की राजनीति में फिलहाल सिद्धू अलग थलग पड़े हुए हैं और कैप्टन अमरिंदर सिंह के रहते हुए सिद्धू को कांग्रेस में वो जगह नहीं मिल सकती है।  जिसकी हसरतें उन्होंने पाली हैं। सिद्धू पार्टी से नाराज चल रहे हैं और इस बात को उन्होंने अभी तक खुल नहीं किया है। लेकिन पार्टी ने सिद्धू की नाराजगी कम करने लिए दिल्ली विधानसभा  चुनाव में स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल किया था। 

  • <p>वेस्ट पटेलनगर से पार्षद रहे आदेश गुप्ता इससे पहले भाजपा, युवा मोर्चा और विद्यार्थी परिषद में कई महत्वपूर्ण जिम्मेदारी निभा चुके हैं। कन्नौज के गुरसहायगंज निवासी शंभूदयाल गुप्ता के यहां 1969 में आदेश गुप्ता का जन्म हुआ। उनकी पढ़ाई लिखाई स्थानीय स्कूल में हुई।<br />
&nbsp;</p>

    News2, Jun 2020, 6:37 PM

    केजरीवाल के खिलाफ भाजपा ने खेड़ा बड़ा कार्ड, जानें क्या है मामला

    आदेश गुप्ता ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के साथ अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत की और पार्टी में कई पदों पर रहते हुए 2018 में उत्तरी दिल्ली नगर निगम के महापौर चुने गए। वह भाजपा की दिल्ली इकाई में विभिन्न पदों पर भी रहे हैं। असल में माना जा रहा कि भाजपा ने गुप्ता पर बड़ा दांव खेला है। क्योंकि इसके जरिए भाजपा बनियों, या व्यापारियों और पंजाबियों को लुभा सकेगी।

  • <p>यह तस्वीर गुरुग्राम की है। ये हैं डिप्टी एक्साइज और टेक्सेशन कमिश्नर(ईस्ट) अरुणा सिंह। शराब बिक्री के दौरान गड़बड़ी रोकने ये लिकर शॉप पर पहुंचीं।</p>

    News21, May 2020, 6:36 PM

    दिल्ली में फिर होगी शराब सस्ती, केजरीवाल सरकार हटाएगी कोरोना चार्ज

    राजधानी दिल्ली में जल्द ही शराब के दाम कम होने के आसार है। क्योंकि दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार ने 70 फीसदी कोरोना सेस को वापस लेने का फैसला किया है। हालांकि राज्य सरकार ने ये साफ नहीं किया है कि राज्य में शराब की कीमतें कब से कम होंगी। क्योंकि अभी तक राज्य सरकार ने इसके लिए औपचारिक अधिसूचना जारी नहीं की है।

  • undefined

    News6, May 2020, 6:22 PM

    9 करोड़ भारतीयों के डेटा को क्या आरोग्य सेतु ऐप ने डाल दिया है खतरे में?

    आरोग्य सेतु ऐप में डेटा सेफ्टी की चिंताओं के बीच सरकार ने बुधवार को सफाई जारी की। आरोग्य सेतु टीम ने कहा है कि किसी यूजर की निजी जानकारियां लीक होने का खतरा नहीं है। हम लगातार सिस्टम को अपग्रेड और टेस्टिंग कर रहे हैं। सरकार को यह सफाई इसलिए देनी पड़ी क्योंकि, आधार सिस्टम में खामियां बताने वाले फ्रांस के एथिकल हैकर (साइबर एक्सपर्ट) एलिअट एल्डर्सन ने मंगलवार को आरोग्य सेतु ऐप के लिए भी सरकार को चैलेंज किया था।

  • undefined

    News29, Feb 2020, 8:28 AM

    दिल्ली दंगों से बढ़ गई कन्हैया कुमार की मुश्किलें

    कन्हैया कुमार के खिलाफ दिल्ली के जेएनयू कैंपस में देश के खिलाफ भड़काऊ भाषण देने के खिलाफ मुकदमा चल रहा है।  इसके लिए दिल्ली पुलिस को दिल्ली सरकार से अनुमति चाहिए थी। लेकिन अभी तक दिल्ली सरकार ने इस मामले में अनुमति नहीं दी। जबकि कोर्ट ने भी दिल्ली सरकार से इस पर अनुमति देने को कहा था।

  • undefined

    News28, Feb 2020, 6:07 PM

    अंकित शर्मा के पोस्टमार्टम में हुआ बड़ा खुलासा; AAP ने आरोपी ताहिर हुसैन को किया पार्टी से निलंबित

     

    पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए GTB अस्पताल भेजा था । पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अंकित शर्मा के शरीर पर चाकू के निशान होने का खुलासा हुआ है। 

  • undefined

    News27, Feb 2020, 9:32 PM

    सिद्धू ने आप में जाने की अटकलों को किया खारिज, सोनिया प्रियंका से मिले

    असल में पंजाब की कांग्रेस सरकार के खिलाफ ही कई नेताओं ने मोर्चा खोल रखा है।  इन नेताओं ने सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ उनकी कार्यप्रणाणी को लेकर सवाल  उठाए हैं। इसमें प्रताप सिहं बाजवा भी हैं। जो पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष रह चुके हैं। वहीं सिंद्धू का कांग्रेस आलाकमान से मिलना इसलिए भी अहम माना जा रहा है कि क्योंकि दिल्ली में आप के चुनाव जीतने के बाद चर्चा थी कि सिद्धू कांग्रेस को छोड़ सकते हैं और आप की पंजाब में कमान सौंप सकते हैं।

  • ১৬ ফেব্রুয়ারি দিল্লির রামলীলা ময়দানে তৃতীয়বার মুখ্যমন্ত্রী হিসাবে  শপথ নিতে চলেছেন অরবিন্দ কেজরিওয়াল।

    News13, Feb 2020, 8:13 PM

    महज दो दिन में आप से जुड़ गए हैं दस लाख सदस्य!

    आप का दावा है कि पिछले दो दिन के भीतर लगभग 11 लाख लोगों ने मिस्ड कॉल देकर अभियान में हिस्सा लिया है। ये नंबर आप ने विभिन्न मीडिया के माध्यम से देश भर में प्रचारित और प्रसारित किया था। लेकिन दिल्ली में चुनाव जीतने के बाद देशभर के 11 लाख से ज्यादा लोगों ने इस नंबर पर मिस्ड कॉल की है।

  • undefined

    News13, Feb 2020, 6:33 AM

    केजरीवाल की राह पर चली उद्धव ठाकरे सरकार

    हालांकि राज्य सरकार का ये फैसले कुछ आवश्यक सेवाओं पर लागू नहीं होगा। वहीं राज्य सरकार का ये फैसले 29 फरवरी से लागू होगा।  वहीं राज्य सरकार ने पुलिस और फायर ब्रिगेड, सरकारी कॉलेजों, पॉलिटेक्निक कॉलेजों, स्वच्छता श्रमिकों जैसी आवश्यक सेवाओं के तहत आने वाले कार्यालयों पर इस नए नियम को लागू नहीं किया है।