Abdulla Azam Khan  

(Search results - 5)
  • azam khan

    News5, Sep 2019, 7:00 PM IST

    अब आजम खान पर दर्ज हुआ बिजली चोरी का केस, रिजॉर्ट में बिजली चोरी के बाद कटा कनेक्शन

    आज आजम खान के रिसार्ट हमसफर में अचानक बिजली विभाग के अफसरों ने छापा मारा। जहां रिजॉर्ट में बिजली की चोरी पकड़ी गई। इसके बाद अफसरों ने रिजॉर्ट की बिजली का कनेक्शन काट दिया है। वहीं अब बिजली विभाग आजम खान पर बिजली चोरी के आरोप में एफआईआर दर्ज करने की तैयारी कर रहा है। 

  • Yogi government made Azam Khan's Twitter account suspended

    News28, Aug 2019, 5:43 PM IST

    आजम को मिला कोर्ट से झटका, खारिज की अग्रिम जमानत की याचिका

    समाजवादी पार्टी के विवादित सांसद आजम खान को अब जिला अदालत से भी राहत नहीं मिली है। आजम खान ने उन पर चल रहे 29 मुकदमों के लिए जिला अदालत में अग्रिम जमानत याचिका दाखिल की थी। जिसे अदालत ने खारिज कर दिया है। अदालत ने आजम खान के खिलाफ जमीनी विवाद, लोक प्रतिनिधि अधिनियम और कई दूसरे मामलों में अग्रिम जमानत याचिका खारिज की।

  • Azam Khan son Abdullah detained, may be arrested anytime

    News20, Aug 2019, 8:43 AM IST

    आजम नहीं अब पूरेे खान परिवार के खिलाफ दर्ज हुआ मामला, शत्रु संपत्ति को ही मिला दिया जौहर विश्वविद्यालय में

    रामपुर के अजीमनगर थाने में आजम खान और उनके परिवार के लोगों पर अभिलेखों में गड़बड़ी कर शत्रु संपत्ति को वक्फ की दर्शाने का मुकदमा दर्ज हुआ है। इस मामले में आजम खां की पत्नी राज्यसभा सदस्य डॉ. तजीन फात्मा, उनके पुत्र विधायक अब्दुल्ला आजम, शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी समेत नौ लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

  • Yogi government  finally demolished Azam Khan's Humsafar

    News16, Aug 2019, 1:57 PM IST

    लो जी योगी ने आखिरकार गिरा ही दिया आजम खान का ‘हमसफर’, अभी जुर्माना बाकी

    आज सिंचाई विभाग ने आजम खान के हमसफर रिसार्ट के बाउंड्रीवाल पर बुलडोजर चला ही दिया। सिंचाई विभाग ने कुछ दिन पहले आजम खान को इसका नोटिस दिया था। लेकिन आजम खान ने इसका कोई जवाब नहीं दिया है। असल में सिंचाई विभाग को पसियापुर शुमाली गांव के एक व्यक्ति ने विभाग से शिकायत की थी कि आजम खान ने सिंचाई विभाग जमीन पर अतिक्रमण किया है।

  • mulayam daughter in law aparna yadav asked azam khan to apology on his controversial remark

    News12, Aug 2019, 8:13 AM IST

    गिरफ्तारी से डरे रामपुर नहीं आए आजम, सस्पेंस बरकरार कहां मनाएंगे बकरीद रामपुर या दिल्ली

    फिलहाल आजम खान के इस संदेश की पुष्टि उनके बेटे अब्दुला आजम खान भी कर रहे हैं। ईद-उल-अजहा की पूर्व संध्या पर सांसद आजम खां ने सोशल मीडिया पर अपने संदेश को वायरल किया है। हालांकिं आजम खान ये नहीं बता रहे हैं इस बार बह कहां बकरीद मनाएंगे। उधर रामपुर के एसपी अजयपाल शर्मा साफ कह चुके है कि आजम खान पर जो धाराएं लगी हैं उसके मुताबिक वह कभी गिरफ्तार हो सकते हैं।