Adopt  

(Search results - 15)
  • <p>बेंगलुरु पुलिस कमिश्नर कमल पंत ने बताया, करीब 60 पुलिसकर्मी जख्मी हुए हैं। भीड़ को बेकाबू होते देख पुलिस की ओर से फायरिंग करनी पड़ी। इसमें दो लोगों की मौत हो गई। एक शख्स घायल हुआ है। पुलिस कमिश्नर ने बताया, सोशल मीडिया पर पोस्ट करना वाला आरोपी नवीन भी गिरफ्तार हो चुका है।&nbsp;</p>

    NewsAug 12, 2020, 6:49 PM IST

    बेंगलुरु हिंसा: योगी मॉडल अपनाएगी येदियुरप्पा सरकार, उपद्रवियों से होगी नुकसान की भरपाई

    राज्य  सरकार हिंसा में हए नुकसान की भरपाई उपद्रवियों से करेगी। उपद्रवियों ने बेंगलुरु के दो थाना क्षेत्र में बस और कार जला दिया था।  इसके बाद राज्य अब राज्य सरकार ने हिंसा करने वाले उपद्रवियों की पहचान करनी शुरू कर दी है और इसके लिए हुए नुकसान का आंकलन किया जा रहा है।

  • <p>hindu</p>

    NewsJun 24, 2020, 9:29 AM IST

    हरियाणा में मुस्लिमों ने पहना जनेऊ, हवन कर की घर वापसी

    जींद जिले के कालवा गांव स्थित गुरुकुल से पहुंचे आचार्य यशवीर और आचार्य कृष्ण ने ग्रामीणों का आर्य समाज के तरीके से धर्म परिवर्तन करवाया। हिंदू धर्म अपनाने वाले लोगों ने कहा कि उनके पूर्वजों ने दबाव में अपने धर्म को छोड़ दिया था। लेकिन अब वह हिंदू धर्म में वापसी कर रहे हैं।

  • <p>इस दौरान अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने पालतू कुत्ते के बारे में उन्हें बताया कि वह कैसे व्यवहार करता है।</p>

    NewsJun 18, 2020, 3:08 PM IST

    कहां है सुशांत सिंह राजपूत का पालतू कुत्ता फज (Fudge), फैंस हैं चिंतित, लेना चाहते हैं गोद

    सुशांत सिंह राजपूत का सबसे करीबी दोस्त फज(fudge), अपने मालिक सुशांत को कर रहा मिस। वीडियो इंटरनेट पर सबसे ज्यादा देखा गया है.

  • <p>कुछ का कहना है कि फज सुशांत की बहन के साथ है और अब वह उसकी देखभाल करेगी।</p>

    NewsJun 18, 2020, 2:49 PM IST

    कहां है सुशांत सिंह राजपूत का पेट फज(Fudge), फैंस हैं चिंतित, लेना चाहते हैं गोद

    सुशांत सिंह राजपूत का सबसे करीबी दोस्त फज(fudge), अपने मालिक सुशांत को कर रहा मिस। वीडियो इंटरनेट पर सबसे ज्यादा देखा गया है.

    <>

  • <p>nitish kumar</p>

    NewsMay 5, 2020, 1:51 PM IST

    पीएम मोदी का फार्मूला अपनाएंगे सुशासन बाबू

    बिहार में कोरोना को लेकर राजनीति चरम है। विपक्षी दल लगातार नीतीश सरकार पर निशाना साध रहे हैं और सीएम नीतीश कुमार की कार्यप्रणाली पर सवाल उठा रहे हैं। विपक्षी दलों का कहना है कि नीतीश कुमार को राज्य की जनता की चिंता नहीं है और इसलिए उन्होंने राज्य में प्रवासियों को लाने का फैसला नहीं किया। जबकि अन्य राज्य सरकार अन्य प्रदेशों से प्रवासियों को लेकर आयी है।

  • Fadnavis

    NewsNov 26, 2019, 8:59 AM IST

    तो कर्नाटक का फार्मूला अपना सकती है भाजपा, अन्य विकल्पों पर भी मंथन

    हालांकि राज्य में भाजपा ने एनसीपी के बागी अजित पवार के साथ मिलकर सरकार तो बना ली है। लेकिन अब सबसे अहम सदन में बहुमत जुटाना पार्टी के लिए अहम है। हालांकि पार्टी ने जिस तरह से दांव खेला है। उसके देखते हुए लग रहा है कि पार्टी ने सदन के लिए प्लान बी तैयार किया है। क्योंकि पार्टी के रणनीतिकार अच्छी तरह से जानते थे अगर राज्य में सरकार ने शपथ लिया है तो विपक्षी दल सुप्रीम कोर्ट जाएंगे।

  • bjp vidhayak speaks rubbish about sakshi and her husband

    NewsOct 16, 2019, 7:49 AM IST

    बेटी साक्षी मिश्रा ने कराई थी जगहंसाई, ‘सीता’ को गोद लेकर पप्पू भरतौल बने जनक

    असल में बरेली शहर के एक श्मशान में खुदाई के दौरान मटके से एक नवजात बच्ची मिली है। ये बच्ची जिंदा है और इसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन जैसे ही इस बच्ची के बारे में राजेश मिश्रा को जानकारी मिली तो वह अस्पताल पहुंचे और बच्ची के पालन पोषण में आने वाले खर्च का जिम्मा उठाने का फैसला किया। उन्होंने इस बच्ची  का नाम सीता रखा।

  • इस दौरान रवीना के अलावा उनकी खुद की बेटी राशा थडानी भी शामिल हुई थीं। उन्होंने भी इस पार्टी को खूब एंजॉय किया।

    NewsSep 8, 2019, 8:18 PM IST

    अनिल थडानी से 2004 में शादी करने वाली रवीना टंडन बनने वाली हैं नानी!

    रवीना टंडन डांस रिएलिटी शो नच बलिए के सीजन 9 में आजकल बतौर जज नज़र आ रही। रवीना अपने दौर की बेहतरीन अभिनेत्रियों में शुमार रही हैं। अब खबर आ रही है कि रवीना टंडन जल्द ही नानी बनने वाली हैं। इसके लिए उन्होंने अपने बड़ी बेटी छाया के लिए एक बेबी शावर की पार्टी का आयोजन किया गया था।

  • As soon as she was born, the mother died, the judge breastfeed an adopted 'Mahi'

    NewsAug 18, 2019, 11:58 AM IST

    जन्म लेते ही उठा मां का साया तो जज ने स्तनपान करा ‘माही’ को लिया गोद

    आणंद के जिला विकास अधिकारी अमित प्रकाश यादव और उनकी जज पत्नी चित्रा ने एक मिशाल कायम की है। उन्होंने एक ऐसी नन्हीं मासूम को गोद लिया है, जिसके जन्म लेते ही उसकी मां दुनिया छोड़कर चली गई। इस मासूम को जज चित्रा ने स्तनपान कराया और फिर उसे गोद ले लिया। इस बच्ची का नाम उन्होंने माही रखा है।

  • Mamta Banerjee government announced 10 percent reservation for the upper caste

    NewsJul 29, 2019, 9:22 PM IST

    ममता बनर्जी अब राज्य में लागू करेगी भाजपा का ‘फार्मूला’

    असल में राज्य में चुनाव 2021 में होने हैं और ममता बनर्जी इसके लिए अभी से तैयारी में जुट गयी है। हालांकि भाजपा इस प्रयोग को पूरे देश में लागू कर चुकी है और उसे इसमें सफलता भी मिली है। राज्य में लोकसभा चुनाव में ममता बनर्जी को महज 22 सीटें मिली हैं जबकि भाजपा को 18 सीटें मिली हैं। लेकिन ममता के लिए परेशानी इस बात को लेकर है कि भाजपा और टीएमसी के बीच में मतों का अंतर महज 4 फीसदी है।

  • undefined

    EntertainmentMay 10, 2019, 1:51 PM IST

    क्या 30 साल की हैं प्रियंका चोपड़ा की बेटी ?

    पिछले दिनों प्रियंका चोपड़ा मेट गाला लुक की वजह से चर्चा में आई थीं। लेकिन बताया जा रहा है कि इसी दौरान उन्हें एक बेटी भी मिल गई। लेकिन उसकी उम्र 30 साल बताई जा रही है।  

  • Priyanka will adopt Prashant Kishore formula in uttar pradesh

    NewsFeb 10, 2019, 2:51 PM IST

    लखनऊ में पीके का फार्मूला अपनाएगी प्रियंका, जानें क्या है मामला

    राष्ट्रीय महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी बनकर पहली बार लखनऊ आ रहीं प्रियंका गांधी लखनऊ में कभी कांग्रेस के रणनीतिकार रहे और अब जनता दल यूनाइटेड के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर यानी पीके का फार्मूला अपनाएगी।

  • priyanaka gandhi

    NewsJan 25, 2019, 11:55 AM IST

    तो क्या यूपी में शीला के फार्मूले के लागू करेगी कांग्रेस !

    राज्य में अपने अस्तित्व के लिए लड़ रही कांग्रेस प्रियंका गांधी की पार्टी में इंट्री से खुश है.लेकिन प्रियंका का लाने के बाद भी क्या कांग्रेस राज्य में अपना पिछला प्रदर्शन दोहरा पाएगी. इस पर कोई भी बोलने के तैयार नहीं है. क्योंकि कांग्रेस को पतह करने के लिए कई मोर्चों पर लड़ना है. लिहाजा अब कांग्रेस यूपी में दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित का फार्मूला लागू कर रही है.

  • Russian adopted Hinduism

    NewsJan 22, 2019, 6:52 PM IST

    रूस से आये 13 यहूदियों ने अपनाया हिन्दू धर्म, विदेशों में करेंगे हिंदू धर्म का प्रचार

    हिंदू धर्म और संस्कृति से आकर्षित हो कर रूस के 13 लोगों ने आज हिंदू धर्म को अपनाया. इन लोगों का कहना है कि सभी धर्मों में से हिंदू धर्म अच्छा है. अब ये लोग अपने देशों में जाकर हिंदू धर्म का प्रचार करें. इन लोगों ने भिवानी के जहरगिरी मंदिर में अपने धर्म को बदलकर हिंदू धर्म को अपनाया है.

  • undefined

    NewsDec 24, 2018, 3:50 PM IST

    मोदी, मुस्लिम और इस्लाम पर क्या बोल गए नेताजी!

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमले करने के लिए विपक्षी दल मौके ढूंढते रहते हैं। इस बीच, जम्मू-कश्मीर की प्रमुख पार्टी नेशनल कांफ्रेंस के नेता जावेद अहमद राणा के एक बयान से विवाद खड़ा हो गया है। जम्मू के मेंढर में एक कार्यक्रम के दौरान राणा ने पीएम मोदी को इस्लाम पढ़ने की सलाह दी। वह यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा, अगर मोदी इस्लाम को पढ़ेंगे और समझेंगे तो कलमा पढ़कर मुसलमान बन जाएंगे। राणा ने कहा, अगर वह मुसलमान बन जाएंगे तो देश में शांति हो जाएगी।