Agra Police  

(Search results - 4)
  • UP police

    NewsAug 25, 2019, 1:44 PM IST

    हफ्ता नहीं दिया तो पुलिस ने कर दिया देह व्यापार के बड़े रैकेट का भंडाफोड़

    आगरा के कश्मीरी बाजार क्षेत्र के सात कोठों पर छापा मारा। जिसमें यहां पर 21 संचालिका एवं सहयोगी महिलाएं, 11 पीड़ित महिलाएं और 11 ग्राहकों को गिरफ्तार किया है। हालांकि गिरफ्तारी  के बाद कोठे संचालिकाओं और महिलाओं ने थाने में ही हंगामा काटा। इन महिलाओं का कहना था कि कोठे पुलिस के संरक्षण पर चल रहे हैं और इन्हें हफ्ता जाता है। इस बार नहीं दिया गया तो पुलिस ने छापा मारा है। 

  • daughter first shot the video of father and his girlfriend in agra

    NewsAug 1, 2019, 12:28 PM IST

    बेटी ने बनाया पिता और उसकी प्रेमिका का वीडियो, जानें फिर क्या हुआ

    असल में आगरा के विजय नगर कालोनी स्थित एक अपार्टमेंट के एक फ्लैट में एक व्यापारी और उसकी प्रेमिका रंगरेलियां मना रहे थे। ये फ्लैट व्यापारी ने अपनी प्रेमिका को दिया हुआ है। जब इसकी भनक उस व्यापारी के बेटी को लगी तो वह अपनी चचेरी बहन से साथ अपार्टमेंट में आ गयी। उस लड़के को अपने पिता के इस फ्लैट के बारे में जानकारी थी।

  • illegal love and murder

    NewsJul 9, 2019, 6:54 PM IST

    तीन महीने बाद खुला मौत का राज, पत्नी ने गहने देकर कराई थी हत्या

    उत्तर प्रदेश पुलिस ने ताज नगरी आगरा में हुई एक हत्या का तीन महीने बाद खुलासा किया है। दरअसल एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ रहने के लिए अपने गहने देकर पति की हत्या करवा दी थी। पुलिस ने मृतक का कंकाल तीन महीने बाद बरामद किया है। 
     

  • Agra Rescue

    NewsFeb 5, 2019, 6:23 PM IST

    बेटे को मारने की धमकी देकर कराई जाती थी जिस्मफरोशी, बड़ी मुश्किल से भाई ने बचाया

    गर्म गोश्त का धंधा करने वाले दरिंदों ने एक बच्चे को बंधक बनाकर उसकी मां को जिस्मफरोशी के गलीच पेशे में धकेल दिया था। लेकिन महिला के भाई ने अपने जान की बाजी लगाकर अपनी बहन को तलाश किया और पुलिस की मदद से उसे जिस्मफरोशी के जाल से छुड़ाया।