Airport Authority  

(Search results - 3)
  • इस हवाई अड्डे में सभी उड़ानें केवल मौसम संबंधी स्थितियों तक सीमित हैं। इसका मतलब यह है कि अन्य विमानों और आसपास के इलाकों की पर्याप्त दृश्यता होनी चाहिए। भूटान की उड़ानें इस प्रकार दिन के उजाले तक ही सीमित रहती हैं, इसलिए रात की उड़ान यहां पर संभव नहीं है।  पहले अंतरराष्ट्रीय पायलट बहुत कम हुआ करते थे, लेकिन अब भूटान में विमान क्षेत्र तेजी से विकसित हो रहा है।

    NewsSep 2, 2019, 8:31 AM IST

    गोवा में कुत्तों से परेशान हैं पायलट, रनवे पर दौड़ रहे हैं कुत्ते

    पिछले दिनों भी एक विमान कुत्तों के कारण गोवा एयरपोर्ट पर नहीं उतर सका था। ये विमान मुंबई से गोवा आ रहा था। लेकिन रनवे पर कुत्ता आ जाने के कारण देरी से लैंड कर पाया।। गोवा एयरपोर्ट पर आमतौर पर कुत्ते आ जाते हैं। जिसके कारण विमान को टेकऑफ या लैंडिंग में देरी होती है। मुंबई से गोवा आ रहे विमान को काफी देर आसमान में ही रहना पड़ा था। जिसके बाद सोशल मीडिया में एक यात्री ने इसकी जानकारी दी थी।

  • Airport authority stop Akhilesh Yadav charter plane in Lucknow, Yadav alleged Modi government

    NewsFeb 12, 2019, 3:16 PM IST

    विश्वविद्यालय के प्रतिबंध के बाद क्या एयरपोर्ट तक महज राजनीति चमकाने गए अखिलेश!

    प्रयागराज में इलाहाबाद विश्वविद्यालय के समारोह द्वारा किसी भी राजनैतिक दल के प्रतिनिधि के हिस्सा लेने पर प्रतिबंध लगाए जाने के बाद भी आखिर अखिलेश यादव क्यों प्रयागराज जाना चाहते थे। अखिलेश एयरपोर्ट पर रोके जाने को लेकर राज्य की योगी सरकार पर आरोप लगा रहे हैं।

  • Airport authority stop Akhilesh Yadav charter plane in Lucknow, Yadav alleged Modi government

    NewsFeb 12, 2019, 12:35 PM IST

    जानें लखनऊ में क्यों रोका गया अखिलेश का प्लेन, राजनीति शुरू

    लखनऊ के चौधरी चरण सिंह इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर आज सपा प्रमुख अखिलेश यादव का चार्टड प्लेन एयरपोर्ट अफसरों ने रोक दिया। इसके बाद अखिलेश ने अफसरों ने अफसरों के खरीखोटी सुनाई।