Ajay Makan  

(Search results - 5)
  • congress leaders has sidelined navjot singh sidhu after resignation in party

    News31, Jul 2019, 6:37 PM IST

    नाराज सिद्धू को कांग्रेस दे सकती है दिल्ली की कमान

     कांग्रेस की दिग्गज नेता शीला दीक्षित का निधन होने के कारण दिल्ली में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष का पद खाली चल रही है। हालांकि अभी तक कांग्रेस ने इस पर किसी को नियुक्त नहीं किया है। लिहाजा पार्टी इस रणनीति पर विचार कर रही है कि इस पद पर नवजोत सिंह सिद्धू को नियुक्त कर दिल्ली में पंजाबी और सिख समुदाय को पार्टी की तऱफ खींचा जा सकता है।

  • Congress has appointed Sheila Dikshit as Observers in14 District Congress Committee

    News12, Jul 2019, 6:45 PM IST

    लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद शीला का बढ़ा कद, कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव के लिए दी बड़ी जिम्मेदारी

    लोकसभा चुनावों में कांग्रेस का आम आदमी पार्टी के साथ चुनावी गठबंधन नहीं हो पाया था। इसके पीछे कांग्रेस के नेता शीला दीक्षित को ही मानते हैं। जबकि आप दिल्ली में कांग्रेस से गठजोड़ के लिए काफी प्रयास करती रही लेकिन पार्टी ने आप के साथ कोई चुनावी समझौता नहीं किया। इस मामले में शीला के सामने दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी पीसी चाको की भी एक नहीं चली। 

  • Congress refused to AAP offer to make alliance in Delhi

    News20, Apr 2019, 11:17 AM IST

    आप के हाथ नहीं आयी कांग्रेस, अब अकेले लड़ेंगे चुनाव

    लोकसभा चुनाव के लिए दिल्ली और हरियाणा में आम आदमी पार्टी का कांग्रेस के साथ गठबंधन नहीं होगा। अब दोनों पार्टियों ने अकेले चुनाव लड़ने का फैसला किया है। अब तक उम्मीद लगाई आप चुनाव में कांग्रेस को घेरेगी। लेकिन आप और कांग्रेस के बीच चुनावी गठबंधन न होने की स्थिति में सबसे बड़ा फायदा बीजेपी को होगा।

  • Congress will fight all seven seats in Delhi, four name almost final

    News12, Apr 2019, 9:44 AM IST

    नहीं हुआ कांग्रेस आप गठबंधन, अब राहुल खोज रहे हैं प्रत्याशी

    अब ये तकरीबन तय हो गया है कि दिल्ली में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी एक दूसरे के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। शीला दीक्षित के कड़े रूख के कारण दोनों के बीच अब चुनावी गठबंधन की अब उम्मीद ना के बराबर है। लिहाजा अब कांग्रेस ने राज्य की सात सीटों के लिए प्रत्याशियों को तलाशना शुरू कर दिया है। 

  • Congress and aap may be announced alliance today in delhi

    News6, Apr 2019, 1:48 PM IST

    आज हो सकता है आप और कांग्रेस का गठबंधन, शीला नहीं अरविंद केजरीवाल की शर्तों राजी पार्टी

    कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच आज चुनाव गठबंधन पर आज फैसला हो सकता है। ऐसा कहा जा रहा है कि आज शाम तक दोनों के बीच गठबंधन की घोषणा हो जाएगी। हालांकि ये कहा जा रहा है कि कांग्रेस ने इस गठबंधन के लिए शीला की जगह अरविंद केजरीवाल की शर्तों को तव्वजो दी है।