Ajay Pal Sharma  

(Search results - 10)
  • undefined

    NewsAug 17, 2019, 1:46 PM IST

    तो ऐसे योगी ने रामपुर में खत्म कर ही दी आजम की सियासत, इन पांच तथ्यों से समझें

    रामपुर से दस बार विधायक चुने जाने वाले आजम खान अब लोकसभा सदस्य हैं। कभी रामपुर की सियासत में नवाब परिवार का दखल होता था और उसको तोड़कर आजम खान ने रामपुर में वो मुकाम बनाया जो बनाना किसी आम आदमी के लिए मुश्किल था। आजम खान उत्तर प्रदेश में मुस्लिम राजनीति का बड़ा चेहरा हैं और खासतौर से समाजवादी पार्टी के। लेकिन पिछले छह महीने से आजम खान की सियासत पर मानों किसी की नजर लग गई है। जो भाजपा और संघ कभी आजम के निशाने पर रहते थे और आज आजम उन्हीं के निशाने पर आ गए हैं। आज हालात ये हैं कि आजम खान को रामपुर आने में डर लगता है। 

  • Yogi government made Azam Khan's Twitter account suspended

    NewsAug 17, 2019, 7:42 AM IST

    आखिर क्यों हुआ आजम खान का ट्विटर एकाउंट सस्पेंड!

    असल में आजम खान ने सांसद बनने के बा ट्विटर पर नया एकाउंट बनाया था। लेकिन ट्विटर ने उनका ये एकाउंट सस्पेंड कर दिया है। आजम खान ने @KhanAzam_SP  के नाम से नया एकाउंट बनाया था लेकिन फिलहाल ये सक्रिय नहीं दिख गया है। इस हैंडल पर जाने पर ये सस्पेंड दिख रहा है। इस एकाउंट के बन जाने के बाद आजम खान काफी सक्रिय हो गए थे और रोज कोई न कोई बयान इस पर जारी कर रहे थे। 

  • Azam Khan son Abdullah detained, may be arrested anytime

    NewsAug 14, 2019, 7:10 AM IST

    अब रामपुर में भूमाफिया के बाद 'हिस्ट्रीशीटर' घोषित हो जाएंगे सांसद आजम खान!

    जौहर विश्वविद्यालय को लेकर आजम खान की पहले से ही मुश्किलें कम नहीं है। उधर ईडी ने भी उनके खिलाफ केस दर्ज कर रखा है। क्योंकि जौहर विश्वविद्यालय के लिए जो उन्होंने विदेशों से चंदा लिया हुआ था उसकी जानकारी उन्होंने किसी भी सरकारी एजेंसी को नहीं दी है। वहीं उन्होंने विश्वविद्यालय के लिए खरीद जमीन के लिए किए लेन देन की जानकारी भी नहीं दी है।

  • mulayam daughter in law aparna yadav asked azam khan to apology on his controversial remark

    NewsAug 12, 2019, 8:13 AM IST

    गिरफ्तारी से डरे रामपुर नहीं आए आजम, सस्पेंस बरकरार कहां मनाएंगे बकरीद रामपुर या दिल्ली

    फिलहाल आजम खान के इस संदेश की पुष्टि उनके बेटे अब्दुला आजम खान भी कर रहे हैं। ईद-उल-अजहा की पूर्व संध्या पर सांसद आजम खां ने सोशल मीडिया पर अपने संदेश को वायरल किया है। हालांकिं आजम खान ये नहीं बता रहे हैं इस बार बह कहां बकरीद मनाएंगे। उधर रामपुर के एसपी अजयपाल शर्मा साफ कह चुके है कि आजम खान पर जो धाराएं लगी हैं उसके मुताबिक वह कभी गिरफ्तार हो सकते हैं।

  • सपा नेता आजम खान की मुश्किलें बढ़ गई हैं। पुलिस ने उनके खिलाफ 13 मामलों में चार्जशीट फाइल की है।

    NewsAug 9, 2019, 1:18 PM IST

    आजम खान ने रामपुर से बना ली है दूरी, जानें क्यों नहीं आ रहे हैं घर

    आजम खान पर रामपुर में करीब चार दर्जन से ज्यादा केस दर्ज हो चुके हैं। इन केसों में जमीन कब्जाने के मामले सबसे ज्यादा हैं। किसानों ने भी शपथ पत्र में लिखकर दिया है कि आजम खान ने उनकी जमीन कब्जाई है। लिहाजा गिरफ्तारी के डर से आजम खान रामपुर नहीं आ रहे हैं। जबकि रामपुर और दिल्ली के बीच खास दूरी नहीं है। 

  • Yogi government lodged FIR against Azam Khan again to land grabbed

    NewsAug 2, 2019, 12:21 PM IST

    क्या है आजम का ‘गेमप्लान’, क्यों नहीं लेकर चल रहे हैं 'वाई' श्रेणी की सुरक्षा

    सांसद आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। उन पर करीब 50 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हो चुके हैं। उन पर किसानों की जमीन हड़पने और मनी लॉन्ड्रिंग के मामलों में अब प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने भी केस दर्ज कर लिया है। वहीं आज़म खान जौहर यूनिवर्सिटी के संस्था)पक और कुलाधिपति भी हैं। वहीं यूनिवर्सिटी को लेकर पहले भी एसआईटी की जांच हो चुकी है।

  • Within a month 146 criminal surrender in court in rampur

    NewsJul 28, 2019, 8:20 PM IST

    योगी राज में आजम के रामपुर में खत्म हो रहा है ‘जंगलराज’, 45 दिन में 146 अपराधी कर चुके हैं आत्मसमर्पण

    आंकड़ों के मुताबिक रामपुर जिले में जिला अदालत में एक जून से 15 जुलाई के बीच करीब 146 अपराधियों और विभिन्न मामलों में आरोपियों ने आत्मसमर्पण किया है। इन लोगों को पर बलात्कार, गोहत्या, अपहरण, अवैध खनन और अन्य मामलों में रिपोर्ट दर्ज है। अभी तक ये अपराधी खुलेआम घूम रहे थे, लेकिन पिछले 45 दिनों में इन्होंने कोर्ट के समक्ष आत्मसमर्पण कर लिया है। 

  • Azam Khan may be declared 'land mafia', the Yogi government is preparing

    NewsJul 24, 2019, 12:34 PM IST

    योगी सरकार के बाद अब ये सरकारी एजेंसी करेगी आजम खां पर मुकदमा दर्ज

    असल में जौहर विश्वविद्याल को बनाने के लिए कई तरह के नियमों क दरकिनार किया गया था। हालांकि जिस वक्त विश्वविद्यालय का निर्माण किया जा रहा था, उस वक्त राज्य में सपा की सरकार थी। लिहाजा आजम के खौफ के कारण सभी एजेंसियां आजम को क्लीन चिट देती रही। 

  • Know why now Akhilesh will investigate the allegations against Azam Khan

    NewsJul 17, 2019, 9:48 AM IST

    जानिए क्यों अब अखिलेश करेंगे आजम खान पर लगे आरोपों की जांच

    आजम खान खान को लेकर समाजवादी पार्टी की दिक्कतें बढ़ती जा रही हैं। रामपुर में करीब 30 किसानों ने अजीमनगर थाने में तहरीर दी है। ये सभी किसान अल्पसंख्यक वर्ग है। लिहाजा सपा भी इस मामले में फूंक फूंक कर कदम रख रही है। सपा अभी तक यूपी सरकार की कार्यवाही का विरोध नहीं कर रही है।

  • Azam Khan may be declared 'land mafia', the Yogi government is preparing

    NewsJul 14, 2019, 8:15 PM IST

    आजम खान हो सकते हैं 'भू-माफिया' घोषित, योगी सरकार कर रही है तैयारी

    फिलहाल अब प्रदेश की योगी सरकार जमीन हड़पने के मामले सामने आने के बाद आजम खान को भू माफिया घोषित करने जा रही है। इसके लिए आजम खान का नाम सरकारी पोर्टल पर भू माफिया के तौर पर डालने की तैयारी में है। ये पोर्टल प्रदेश में योगी सरकार के आने के बाद बना था। जिसमें जमीन हड़पने और धोखाधड़ी से भूमि पर कब्जा करने वाले लोगों को भूमाफिया घोषित किया जाता है।