Ajitesh  

(Search results - 6)
  • बरेली से बीजेपी के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा 3 जुलाई 2019 को अपने घर से अचानक चली गई थीं। इसके बाद उन्होंने अजितेश से लव मैरेज कर ली। 10 जुलाई को दोनों ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर परिजनों से अपनी जान को खतरा बताया था।

    News8, Jan 2020, 7:37 AM IST

    जानें क्यों साक्षी ने कहा अजितेश से शादी करना मेरी सबसे बड़ी गलती

    साक्षी ने पिछले साल ही अजितेश के साथ घर से भागकर शादी की थी और इसके बाद उसमें सोशल मीडिया में एक विडियो जारी कर कहा था कि उसे और अजितेश को उसके पिता राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल से खतरा है। हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि साक्षी सोशल मीडिया और लाइमलाइट में रहना चाहती है। 

  • sakshi

    News17, Sep 2019, 5:22 PM IST

    क्या साक्षी-अजितेश की दी गई है 50 लाख की सुपारी!

    साक्षी और अजितेश ने दो महीने पहले शादी कर मीडिया में सुर्खियां बंटोरी दी थी। साक्षी ने आरोप लगाया था कि उसके पिता और भाजपा विधायक राजेश मिश्रा से उसे जान का खतरा है और इसके बाद दोनों इलाहाबाद हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। जिसके बाद हाईकोर्ट के आदेश पर दोनों को सुरक्षा दी गई थी। इसके बाद दोनों ने हाल ही में बरेली के रजिस्ट्रार कार्यालय में अपनी शादी को रजिस्ट्रर्ड भी कराया है। क्योंकि इलाहाबाद हाईकोर्ट ने इसका आदेश दंपति को दिया है।

  • bjp vidhayak speaks rubbish about sakshi and her husband

    News19, Aug 2019, 6:23 PM IST

    बरेली की साक्षी मिश्रा ने अब सीएम योगी से की शिकायत, जानें क्या है मामला

    पिछले महीने बरेली से भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा अपने प्रेमी अजितेश के साथ घर से भाग गई थी और उसके बाद उसने प्रयागराज में जाकर प्रेम विवाह कर लिया था। इसके बाद साक्षी ने सोशल मीडिया में पोस्ट डाला और दावा  किया कि उसे और उसके प्रेमी को जान का खतरा है। इसके बाद इस मामले में मीडिया में जमकर तूल पकड़ा जिसके बाद साक्षी मिश्रा को इलाहाबाद हाईकोर्ट के आदेश पर सुरक्षा दी गई।

  • अजितेश ने 4 जुलाई को MLA राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी से शादी की थी।

    News21, Jul 2019, 12:08 PM IST

    साक्षी-अजितेश बरेली में शादी रजिस्टर्ड कराने की तैयारी में !

    बरेली से विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी ने बरेली के ही रहने वाले अजितेश से प्रयागराज के एक मंदिर में शादी कर ली थी। इसके बाद दोनों ने सोशल मीडिया में एक विडियो वायरल किया। जिसमें साक्षी ने अपने पिता से जान का खतरा बताया। इसके बाद दोनों मीडिया की सुर्खियां बन गए थे। इसके बाद दोनों ने इलाहाबाद हाईकोर्ट में अपनी सुरक्षा के लिए अपील की थी।

  • bjp vidhayak speaks rubbish about sakshi and her husband

    News20, Jul 2019, 4:07 PM IST

    बरेली लौटा अजितेश का परिवार, साथ नहीं दिखीं साक्षी मिश्रा

    अजितेश और साक्षी मिश्रा के विवाह को लेकर लगातार विवाद चल रहा है। इस बीच अजितेश का परिवार यानी उसके दादा दादी और बहन बरेली लौट गए हैं। लेकिन उनके साथ बहू साक्षी मिश्रा नहीं दिखाई दीं। 
     

  • अजितेश ने 4 जुलाई को MLA राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी से शादी की थी।

    News15, Jul 2019, 2:32 PM IST

    सुनवाई के लिए इलाहाबाद हाईकोर्ट पहुंचे साक्षी और अजितेश से मारपीट, नाराज अदालत ने दिया पुलिस सुरक्षा का निर्देश

    बरेली के बहुचर्चित नवविवाहित जोड़े साक्षी और अजितेश के साथ इलाहाबाद हाईकोर्ट में मारपीट होने की खबर है। जिसके खिलाफ अदालत ने सख्त रुख अख्तियार किया है। इस मामले में प्रयागराज के जिलाधिकारी के तलब करके इन दोनों को सुरक्षा देने का निर्देश दिया गया है।