Ajmer  

(Search results - 11)
  • <p>शादी के 3 दिन बाद ही घर से दूर हो गई दुल्हन<br />
आलम यह है कि शादी के महज तीन दिन बाद ही दूल्हा-दुल्हन को अलग-अलग कर दिया गया। उनको शहर की जिला अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। एक लापरवाही उन पर इस कदर भारी पड़ जाएगी उन्होंने कभी सोचा नहीं था। अब हालत यह कि दोनों को अपना ही घर नसीब नहीं हो पा रहा है।</p>

    News7, Jul 2020, 8:33 PM

    बिहार के बाद अब अजमेर में शादी बनी आफत, जानें कैसे फूटा कोरोना बम

    शादी कार्यक्रम में मास्क व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया गया। जिसके कारण शादी समारोह में कोरोना का बम फूटा है। अब स्वास्थ्य विभाग दुल्के के परिवार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने की तैयार में हैं।

  • undefined

    News5, Feb 2020, 7:53 AM

    कांग्रेस नेता के अश्लील पोस्ट से परेशान हैं तीन महिला आईएएस, रिपोर्ट दर्ज

    कांग्रेस नेता राजेश टंडन के खिलाफ अलग-अलग थानों में चार महिला आईएएस अफसरों ने शिकायत दर्ज कराई है।  महिला अफसरों ने टंडन की पोस्ट को सोशल मीडिया पर महिलाओं के प्रति शर्मनाक और अशोभनीय बताया है। अजमेर में पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप को चार महिला आईएएस अधिकारियों ने राजेश टंडन को अपने सोशल मीडिया पोस्ट में एक अश्लील वीडियो का हवाला दिया है और इसे अजमेर में महिला अधिकारियों से जोड़ा है।

  • jalis ansari

    News20, Jan 2020, 8:26 AM

    यूपी दहलाने के फिराक में था पैरोल से फरार 'डॉक्टर बम'

    दो दिन पहले ही देशभर में 100 से ज्यादा बम धमकों को अंजाम देने वाला जलीस अंसारी मुंबई के अपने घर से फरार हो गया था। जिसके बाद मुंबई पुलिस की एटीएस और खुफिया एजेंसियां की परेशानियां बढ़ गई थी। क्योंकि जलीस पैरोल पर बाहर आया था और शुक्रवार को ही उसकी पैरोल खत्म हो रही थी। मुंबई से फरार होने के बाद अंसारी आतंकी घटना करने की फ़िराक़ में था। 

  • jalis ansari

    News17, Jan 2020, 8:40 AM

    पैरोल पर जेल से बाहर आया सीरियल ब्लास्ट का आरोपी घर से फरार

    अंसारी को कोर्ट ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई है और वह अजमेर की जेल में कारावास की सजा काट रहा था। लेकिन उसे कोर्ट ने पैरोल पर छोड़ा था और आज उसकी पैरोल की समय सीमा समाप्त हो रही है। लेकिन इसी बीच उसके घर से फरार होने की खबर से सुरक्षा एजेंसियां सकते में आ गई हैं। महाराष्ट्र एटीएस, मुंबई क्राइम ब्रांच समेत अन्य एजेंसियां भी अंसारी को खोजने में लग गई है।

  • Girl broke long lasting traditional in rajasthan

    News17, May 2019, 12:25 PM

    बेटी ने तोड़ी सालों पुरानी परंपरा, ऊँट की सवारी कर पूरी की रस्में

    राजस्थान के अजमेर के ब्यावर कस्बे में एक दलित परिवार की शादी इन दिनों चर्चा में है। वजह है कि दूल्हे को घोड़ी और ऊँट या हाथी पर बिठाए जाने की जगह, इस परिवार ने अपनी बेटी को ऊंट पर बिठाकर रस्म पूरे किए। बेटी को ऊंट में बैठाकर गांव के धार्मिक स्थलों के दर्शन किए गए।

  • fight among BJP leaders video viral in ajmer

    News13, Apr 2019, 1:45 PM

    अजमेर में बीजेपी नेताओं के बीच मारपीट, वीडियो वाइरल

    लोकसभा चुनावों के बीच अजमेर के खरवा में बुलाई गई भाजपा नेताओं के बीच मारपीट का वीडियो वाइरल हो रहा है। असल में भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी के समर्थन में जब सुबह चुनावी सभा हो रही थी कि तभी मंच पर पूर्व जिला अध्यक्ष नवीन शर्मा और भाजपा के वरिष्ठ नेता भंवर सिंह पलाड़ा के बीच विवाद हो गया।

  • undefined

    Views25, Mar 2019, 4:44 PM

    अब क्या कहेंगे हिन्दू आतंकवाद का शिगूफा खड़ा करने वाले लोग

    न्यायालय के फैसलों और टिप्पणियों को स्वीकार कर हमें मान लेना चाहिए कि पिछले सालों में हिन्दू आतंकवाद, भगवा आतंकवाद का जो मुहावरा गढ़ा गया उसके पीछे केवल राजनीतिक दुर्भावना काम कर रही थी। स्वामी असीमानंद सहित कर्नल पुरोहित, साध्वी प्रज्ञा आदि उसी के शिकार थे। केन्द्र की यूपीए सरकार की पहल पर 26 जुलाई 2010 को मामला एनआईए को सौंपा गया था। स्वामी असीमानंद को उसके बाद में आरोपी बनाया गया।

  • Naseerudin Shah

    News22, Dec 2018, 5:57 PM

    तीन ऐसे उदाहरण जिस पर नसीरउद्दीन शाह ‘गायों’ पर बात करने से चूक गए

    हम लोगों की तरह कई लोग अभी भी क्रांतिकारी अभिनेता नसीरउद्दीन शाह से प्यार करते हैं। खुले तौर पर उनके बोलने के साहस का सम्मान करते हैं। लेकिन यहाँ पाँच उदाहरण हैं जो पूरी तरह से उनके आक्रोश का इंगित करता है। वह असहिष्णुता, अभिव्यक्ति की आजादी के नाम पर होने वाली हिंसा , गाय के नाम पर हत्या पर और सेलिब्रिटी किए गए भयावह व्यवहार पर बोलने पर विफल रहे।

  • Naseerudin Saha

    News22, Dec 2018, 12:45 PM

    विरोध के बाद नसीरुद्दीन शाह ने लिया यू टर्न, दिया नया बयान

    हाल के दिनों में अपने बयान को लेकर सुर्खियों में बने नसीरुद्दीन शाह को अजमेर में हो रहे लिटरेचर फेस्टिवल को छोड़ना पड़ा। कई संगठनों ने दो दिन पहले मॉब लिंचिंग को दिए गए विवादास्पद बयान के बाद उन्हें इस फेस्टिवल में आना था। लेकिन विरोध के कारण वह इसमें नहीं आए। संगठनों ने विरोध पर उनके पोस्टरों पर स्याही फेंकी।

  • Class 11 student alleges sodomy by 6 seniors in Mayo College Ajmer

    News2, Aug 2018, 3:41 PM

    अजमेर के आवासीय स्कूल में 11वीं के छात्र से कुकर्म, स्कूल प्रबंधन की भूमिका भी सवालों के घेरे में

    राजस्थान के अजमेर के मेयो कॉलेज में एक छात्र के साथ कुकर्म का मामला सामने आया है। पीड़ित 11वीं का छात्र है और आरोपी भी उसी के क्लास के बताए जा रहे हैं। पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।