Akash Vijayvargiya  

(Search results - 3)
  • Is bjp planning to kick out akash Vijayvargiya from Party

    NewsJul 3, 2019, 2:40 PM IST

    'बैटमैन' विधायक आकाश को पार्टी से बाहर करने की तैयारी में है बीजेपी !

    नगर निगम के कर्मचारी के साथ मारपीट कर सुर्खियों में आये बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय को पार्टी बाहर लड़ने की तैयारी में है। अगर मीडिया रिपोर्ट्स पर भरोसा किया जाए तो पीएम नरेंद्र मोदी की नाराजगी के बाद बीजेपी कुछ समय के लिए उन्हें पार्टी से बाहर कर सकती है।

  • akash vijatvargiya

    ViewsJun 29, 2019, 1:18 PM IST

    आकाश विजयवर्गीय मामले का असली सच, मात्र 3 बिंदुओं में जानिए क्या है वास्तविकता?

    इंदौर में एक पुरानी बिल्डिंग ढहाने गए नगर निगम अधिकारी को विधायक आकाश विजयवर्गीय ने बैट से पीटकर कानून अपने हाथों में ले लिया। इस इमारत में एक किराएदार परिवार रहता था। जिसकी महिलाओं की गुहार पर विधायक आकाश वहां पहुंचे और निगम अधिकारी को बिल्डिंग खाली कराने से रोकने के लिए बैट से उसकी पिटाई कर दी। इस दौरान विवादित इमारतों को खाली कराने के लिए ठेके पर रखे गए लोग सहित नगर निगम का पूरा अमला खड़े होकर तमाशा देखता रहा। आकाश विजयवर्गीय को बड़ी मुश्किल से अब जाकर जमानत मिली है। अब इस मामले में दखल देते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने ‘सीक्वेंस ऑफ इवेंट रिपोर्ट’ यानी पूरे घटनाक्रम की सिलसिलेवार रिपोर्ट मंगाई है।   
     

  • undefined

    NewsMar 7, 2019, 3:17 PM IST

    भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय का विवादित बयान, राहुल को 'गधों का सरताज' बताया

    इंदौर-3 से विधायक आकाश विजयवर्गीय ने कहा, 'राहुल गांधी को सब लोगों द्वारा पप्पू कहा जाता था, जो एक सीधा-सादा और प्यार भरा नाम था लेकिन हाल ही में वह देश विरोधियों की तरह व्यवहार कर रहे हैं। इसलिए हमने उनका नाम बदल दिया है।'