Al Badr  

(Search results - 4)
  • undefined

    News13, Jan 2019, 3:35 PM IST

    कश्मीर के कुलगाम में टॉप आतंकी कमांडर का खात्मा

    जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में खूंखार आतंकवादी कमांडर जीनत उल-इस्लाम मारा गया। सुरक्षा बलों को उसके एक साथी को भी मार गिराने में सफलता मिली है। जीनत-उल-इस्लाम मोस्ट वांटेड आतंकियों की सूची में शामिल था। पुलिस के एक अधिकारी ने 'माय नेशन' बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने पर दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के कटपोरा इलाके में शनिवार शाम सुरक्षा बलों ने घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था। तलाशी अभियान के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाईं, जिसका मुंहतोड़ जवाब दिया गया। इस मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। जीनत को आईडी का विशेषज्ञ माना जाता था और वह इससे पहले हिजबुल मुजाहिद्दीन से जुड़ा था।

  • undefined

    News13, Jan 2019, 10:47 AM IST

    मुठभेड़ में मारा गया मोस्ट वांटेड आतंकी जीनत-उल-इस्लाम

    2019 में सुरक्षा बलों ने पहले बड़े आतंकवादी कमांडर को किया ढेर। अल-बद्र का ऑपरेशनल कमांडर था जीनत, मारा गया दूसरा आतंकी भी इसी संगठन का था।

  • undefined

    News28, Aug 2018, 2:57 PM IST

    जम्मू-कश्मीर के पूर्व वित्त मंत्री और नेकां नेता अब्दुल रहीम के घर आतंकी हमला

    हमले के समय नेशनल कांफ्रेंस के नेता घर पर नहीं थे। हमले की जिम्मेवारी आतंकी संगठन अल बद्र ने ली है। 

  • Ahmad Malik terrorist

    News8, Aug 2018, 4:13 PM IST

    इंजीनियर बनना चाहता था इंस्पेक्टर, आतंकी बना तो 48 घंटे बाद ही मुठभेड़ में मारा गया...

    जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सब-इंस्पेक्टर के पद के लिए होने वाले साक्षात्कार के लिए चयनित 2,181 उम्मीदवारों की सूची मंगलवार को जारी की थी। 26 साल के मलिक ने हजारों कश्मीरी युवाओं की तरह यह परीक्षा दी थी। उसका साक्षात्कार के लिए चयन भी हुआ था।