Alka Lamba  

(Search results - 5)
  • Alka Lamba

    News20, Sep 2019, 8:06 AM IST

    कांग्रेस में जाते ही छिन गई अलका की विधायकी

    फिलहाल चांदनी चौक से आप के टिकट पर विधानसभा चुनाव जीती अलका लांबा को अयोग्य घोषित कर दिया है। आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने विधानसभा अध्यक्ष के सामने अलका लांबा को अयोग्य घोषित करने की याचिका लगाई। जिसके बाद उनकी विधायकी को रद्द कर दिया है। विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल ने अलका लांबा को अयोग्य घोषित किया। 

  • alka lamba

    News6, Sep 2019, 1:01 PM IST

    अलका लांबा ने दिया आप से इस्तीफा, कांग्रेस में कर सकती हैं वापसी

    अलका लांबा ने ट्वीट कर अपने इस्तीफे की जानकारी दी। अलका लांबा चांदनी चौक से आम आदमी पार्टी की विधायक हैं। असल में अलका लांबा और आम आदमी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व में काफी दिनों से मतभेद चल रहे हैं। खासतौर से पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल उनकी टीम के साथ। वह कई बार अरविंद केजरीवाल के खिलाफ सार्वजनिक बयान दे चुकी हैं। हालांकि पार्टी ने उन्हें निकाला नहीं लेकिन ये तय माना जा रहा था कि वह जल्द ही पार्टी को छोड़कर किसी अन्य दल का हाथ थाम सकती हैं। 

  • Alka Lamba

    News3, Sep 2019, 2:03 PM IST

    झाडू छोड़ आप की अलका अब लेंगी हाथ का सहारा

    अलका लांबा के काफी समय से आम आदमी पार्टी के नेतृत्व से मतभेद चल रहे हैं। खासतौर से पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल उनकी टीम के साथ। कई बार वह आम आदमी पार्टी के टॉप लीडरशिप के खिलाफ बयान भी दे चुकी हैं और इससे पहले लांबा ने ट्वीट कर आम आदमी पार्टी से इस्तीफा देने की बात कही थी। 

  • hhhhh

    News26, Apr 2019, 12:00 PM IST

    अरविंद केजरीवाल से नहीं मिला सम्मान, अलका लांबा नहीं करेंगी आप के लिए प्रचार

    आप की चांदनी चौक विधानसभा सीट से विधायक अलका लम्बा ने अपनी नाराजगी जताते हुए ये कहा है की वो अपनी पार्टी के लिए लोकसभा चुनावों में प्रचार नहीं करेंगी और साथ ही साथ उन्होंने अरविन्द केजरीवाल को विधायकों का सम्मान करने की नसीहत दी है|

  • Alka Lamba with Arvind Kejriwal

    News22, Dec 2018, 3:05 PM IST

    आप में ‘राजीव गांधी’ को लेकर बवाल, अलका पर कार्यवाही के संकेत

    आप विधायक अलका लांबा के द्वारा विरोध किए जाने के बाद उन पर कार्यवाही किए जाने की तैयारी आम आदमी पार्टी में शुरू हो गयी है। उधर इस मसले पर सभी विधायकों को एकजुट करने के लिए मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने राज्यसभा सांसद संजय सिंह को आगे किया है।