Alwar  

(Search results - 9)
  • know why Rahul Gandhi not giving time to ashok gehlot

    NewsAug 16, 2019, 8:35 PM IST

    प्रियंका ने सोशल मीडिया में एक ट्वीट क्या किया अशोक गहलोत में बना दी एसआईटी, जानें क्या है मामला

    फिलहाल राजस्थान में प्रियंका के एक ट्वीट के बाद एसआईटी के गठन पर भी चर्चा हो रही है। क्योंकि कोर्ट के सामने जो भी सबूत रखे गए थे उसके आधार पर कोर्ट ने आरोपियों को बरी किया है, ये सबूत पुलिस ने कोर्ट में पेश किए थे। लिहाजा राज्य में फिर से एसआईटी के गठन पर ही सवाल उठने लगे हैं।

  • Rajasthan Police has filed chargesheet against late Pehlu Khan for cow smuggling in Alwar

    NewsJun 29, 2019, 2:01 PM IST

    राजस्थान सरकार का कारनामा: गौ तस्करी में मारे गए पहलू खान के खिलाफ पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट


    दो साल पहले राजस्थान के अलवर में भीड़ ने दो गो तस्करों को पकड़ा था। भीड़ ने इन गो तस्करों को काफी पीटा था और इसके बाद में अस्पताल में उसकी मौत हो गयी। इसके बाद ये मामला काफी सुर्खियों में आया था। सोशल मीडिया में राजस्थान और केन्द्र सरकार के खिलाफ माहौल बनाया गया था। पहलू खान अलवर और उसके आसपास के इलाकों में गायों को पकड़कर गौ तस्करी करता था। 

  • Brother of yogi adityanath balak nath  won from alwar seat

    NewsMay 23, 2019, 1:47 PM IST

    चुनाव जीतने की दहलीज पर पहुंचे योगी के भाई बालक नाथ

    बालक नाथ राजस्थान की अलवर सीट से लोकसभा का चुनाव बीजेपी के प्रत्याशी के तौर पर लड़ रहे हैं। हालांकि चुनाव आयोग ने उनकी जीत का ऐलान नहीं किया है। अभी तक बालक नाथ को यहां पर 659021 वोट मिले हैं जबकि भंवर जितेन्द्र सिंह को 365067 वोटी मिले हैं। बालक नाथ और जितेन्द्र सिंह के बीच करीब पचास फीसदी वोटों का अंतर है। जिस तरह के उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रतिष्ठा दांव पर लगी थी, उसी तरह से राजस्थान में बालक नाथ की प्रतिष्ठा दांव पर थी।

  • Gehlot government hidding case due to election but Rahul Gandhi told will get justice

    NewsMay 16, 2019, 12:34 PM IST

    घटना को छिपाती रही कांग्रेस सरकार, राहुल बोले होगा न्याय

     राहुल ने इस मामले को विपक्ष द्वारा उठाने जाने पर कहा कि ये राजनैतिक मुद्दा नहीं है। राहुल गांधी ने साफ किया कि दलित लड़की को न्याय मिलेगा और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। राज्य में इस घटना को लेकर जबरदस्त धरना प्रदर्शन हो रहे हैं और सभी अशोक गहलोत सरकार को जिम्मेदार बता रहे हैं। राहुल के साथ पीड़िता के परिवार वालों से मिलने वालों में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट भी थे।

  • jaitely mayawati

    NewsMay 13, 2019, 5:22 PM IST

    पीएम मोदी पर मायावती के विवादित बयान से मचा हंगामा

    बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने अलवर रेप कांड के हवाले से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के निजी जीवन पर विवादित टिप्पणी की है। जिसका हर तरफ विरोध हो रहा है। खास बात यह है कि पीएम मोदी की पत्नी पर टिप्पणी करने वाली मायावती का खुद ही पारिवारिक जिंदगी से कोई नाता नहीं है। क्योंकि उन्होंने शादी ही नहीं की है। 

  • Have you ever seen such dance, the heart is childhood of this old man

    NewsMay 13, 2019, 12:07 PM IST

    क्या कभी देखा है ऐसा डांस, इस उम्र में भी दिल है बचपन का

    क्या कभी आपने किसी बुजुर्ग व्यक्ति का इस तरह का डांस देखा है। अगर नहीं तो एक बार जरूर देंगे। ये बुजुर्ग जिस अंदाज में डांस कर रहे हैं उसको देखकर तो लगता है कि उम्र पचपन की होने के बावजूद दिल अभी भी बचपन का है। 

  • Narendra Modi

    NewsMay 12, 2019, 5:56 PM IST

    देश की जनता अब कांग्रेस के ‘हुआ तो हुआ’ का जवाब देगी: पीएम मोदी

    मोदी ने कहा कि मौजूदा समय में दुनिया में भारत की जो गूंज सुनाई दे रही है, देश उसके लिए भारतीय जनता पार्टी को वोट दे रहा है। आतंक के खिलाफ जो निर्णायक और सीधी लड़ाई केन्द्र सरकार ने लड़ी उसके लिए देश एक बार फिर उसे वोट देकर केन्द्र में सत्ता में लाने जा रहा है।
     

  • Panther enter in house in Alwar in Rajasthan

    NewsMar 16, 2019, 1:38 PM IST

    अलवर के घर में घुसा तेंदुआ, दशहत व्याप्त

    राजस्थान के अलवर शहर में अचानक आए एक तेंदुए ने पूरे दिन इलाके में दहशत फैला दी। हमले की आशंका के कारण लोग घरों में और जहां थे, वहीं अपने आप को बचाते नजर आए। घटना अलवर शहर के आर्य नगर की स्कीम नंबर 1 की है जहां छत पर तेंदुआ देखे जाने के बाद से पूरे शहर में यह खबर आग की तरह फैल गई।

  • undefined

    NationAug 2, 2018, 1:35 PM IST

    गायों से भरा ट्रक पुलिस ने किया जब्त, गो-तस्करी की आशंका, भीलवाड़ा पुलिस कर रही है मामले की जांच

    राजस्थान में गो-तस्करी के शक में हरियाणा के मेवात के रहने वाले रकबर खान की हत्या का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा कि राज्य के भीलवाड़ा जिले से गो-तस्करी का मामला सामने आया है। एक ट्रक में गायों को ठूंस कर तस्करी के लिए ले जाया जा रहा था।