Amar Singh  

(Search results - 11)
  • Nation30, Aug 2019, 8:46 AM IST

    चिदंबरम के चरित्र पर सवाल! क्या राहुल गांधी पहले ही जानते थे ये बात?

    सलाखों के पीछे बंद पूर्व वित्त और गृह मंत्री पी. चिदंबरम के कई कारनामों पर से पर्दा उठने लगा है। उनके वित्तीय घोटालों की जांच तो चल ही रही है, इसके अलावा चिदंबरम के चाल चरित्र से जुड़ी कई बातें सार्वजनिक पटल पर आ रही हैं। शायद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस आशंका को पहले ही भांप लिया था। क्योंकि उन्होंने ही सबसे पहले चिदंबरम के चरित्र हनन(Character assasination)की जिक्र किया था। 
     

  • mob lynching in jamui in bihar, criminal killed with beaten by mob who shot teacher

    News24, Jul 2019, 8:34 PM IST

    शिक्षक को बदमाश ने मारी गोली और खुद हो गया मॉब लिचिंग का शिकार, भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला

    देश में मॉब लिंचिंग की घटना तेजी से बढ़ रही हैं। आज बिहार के जमुई जिले के अलीगंज बाजार में लोगों ने एक बदमाश को पीट पीटकर मार डाला। असल में अमर सिंह नाम के एक स्थानीय बदमाश ने बुधवार की दोपहर एक शिक्षक को गोली मार दी। बदमाश द्वारा चलाई गई गोली शिक्षक के पैर पर लगी और वह घायल हो गया। 

  • JAYA AMAR AZAM

    News6, Jul 2019, 8:19 AM IST

    बहुत दिनों से आजम खान के खिलाफ हैं जयाप्रदा, दोनों की दुश्मनी का पुराना है इतिहास

    जयाप्रदा  ने इलाहाबाद हाईकोर्ट में आजम खान के निर्वाचन के खिलाफ याचिका दायर की है, जिसमें आरोप लगाया है कि सांसद आजम खान जौहर यूनिवर्सिटी के आजीवन कुलपति हैं। 2 अप्रैल को आजम खान ने जब लोकसभा चुनाव का नामांकन किया था, तब वह जौहर यूनिवर्सिटी के कुलाधिपति थे। जयाप्रदा ने यह भी आरोप लगाया कि चुनाव के दौरान खान ने जनता से अपने पक्ष में मतदान करने के लिए धार्मिक अपील की जो कि एक गलत परंपरा  है। लेकिन इससे पहले भी जयाप्रदा और आजम खान की दुश्मनी का लंबा इतिहास रहा है। 
     

  • Amar singh taunted on akhilesh and Mulayam singh as aurangzeb and bahadur shah jaffar

    News25, Jun 2019, 2:22 PM IST

    जानें क्यों अमर अंकल ने टीपू को बताया औरंगजेब और मुलायम को बहादुर शाह जफर

    असल में एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव और राज्यसभा सांसद अमर सिंह की लड़ाई जग जाहिर है। कभी अमर सिंह पार्टी के भीतर दिग्गज नेताओं में शुमार थे। लेकिन पार्टी की कमान अखिलेश के हाथों में आते ही अमर सिंह एसपी की राजनीति में हाशिए पर आ गए और बाद में उन्हें पार्टी से बाहर कर दिया।

  • After lost Rampur general election Jayaprada increase Azam khan problem, know what is matter

    News13, Jun 2019, 11:11 AM IST

    ऐसे तो जा सकती है आजम की सांसदी, अब जयाप्रदा ने खेला नया दांव

    जयाप्रदा रामपुर से सांसद रह चुकी हैं और कभी वह आजम खान को अपना राजनैतिक गुरु मानती थी। लेकिन इसके बाद दोनों के बीच रिश्ते खराब हो गए। लोकसभा चुनाव से पहले ही जयाप्रदा बीजेपी में शामिल हुई थी।

  • Amar singh has passed sarcasm comment on Akhilesh Yadav, know what told veteran SP leader

    News9, Jun 2019, 10:50 AM IST

    हारे टीपू पर अंकल अमर का तीखा तंज, जाने क्या कहा पूर्व एसपी नेता ने

    अमर सिंह कभी मुलायम सिंह के सबसे करीबी नेता माने जाते थे। यूपी में मुलायम सिंह की दो सरकारों में अमर सिंह की तूती बोलती थी और पार्टी के भीतर लिए जाने वाले सभी फैसलों में अमर सिंह की राय ली जाती थी। लेकिन एसपी की कमान अखिलेश यादव के पास जाते ही अखिलेश यादव ने अमर सिंह को पार्टी से बाहर कर दिया था। हालांकि उससे पहले मुलायम के दबाव में अमर सिंह को राज्यसभा का सांसद बनाया था।

  • Why Yogi adityanath said we have to eliminate stigma for democracy from Rampur

    News21, Apr 2019, 2:14 PM IST

    जानें क्या है रामपुर में योगी का ‘कलंक’ कनेक्शन

    योगी आज फिर रामपुर में अपने आक्रामक स्टाइल में दिखे। लेकिन उन्होंने अपने भाषण में संयम बरता। कल ही रामपुर में एसपी और बीएसपी की संयुक्त रैली हुई, जिसमें दोनों दलों के नेताओं ने आजम खान के लिए जनता से वोट मांगे। रामपुर में 23 अप्रैल को मतदान होना है। लिहाजा आज बीजेपी ने यहां पर योगी की रैली कर पूरा माहौल बनाने की कोशिश की। 

  • Two ex-bureaucrats will fight face to face, close of Digvijay singh get ticket from Punjab

    News7, Apr 2019, 12:01 PM IST

    पंजाब में आमने-सामने होंगे दो पूर्व आईएएस, दिग्विजय के करीबी को मिला टिकट

    पंजाब में लोकसभा चुनाव में दो पूर्व आईएएस अफसर एक दूसरे के आमने सामने होंगे। पंजाब के फतेहगढ़ साहिब से मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के करीबी अफसर डा. अमर सिंह को टिकट दिया गया है। इस सीट पर उनका मुकाबला दूसरे रिटायर्ड आईएएस शिरोमणि अकाली दल के उम्मीदवार दरबारा सिंह गुरू से होगा।

  • News6, Mar 2019, 1:38 PM IST

    अलगाववादियों के बाद अब नेताओं का वीवीआईपी सुरक्षा घेरा हटाने की तैयारी

    यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को मिला सीआरपीएफ का वाई प्लस सिक्योरिटी कवर हटा। जल्द ही जारी हो सकती है सुरक्षा घेरा गंवाने वाले नेताओं की सूची। 

  • mulayam

    News14, Feb 2019, 10:06 AM IST

    मोदी फिर बनें पीएम वाले मुलायम के बयान पर आई आजम खान की ये प्रतिक्रिया

    सपा के वरिष्ठ नेता आजम खां ने मुलायम सिंह के बयान पर दुख जताया है। सआजम खां ने कहा, ‘बहुत दुख हुआ यह सुनकर। यह बयान उनके (मुलायम के) मुंह में डाला गया है। यह बयान मुलायम जी का नहीं है, यह बयान नेताजी से दिलवाया गया है।’

  • Amar Singh

    News20, Sep 2018, 4:02 PM IST

    आखिर अमर सिंह ने क्यों कहा अखिलेश को 'ठग'

    मुलायम सिंह यादव को टिकट देने के सवाल पर अमर सिंह ने कहा कि उन्हें टिकट देने की बजाय उनका आदर करें। उन्होंने कहा कि पिता का अपमान करने वालों का जनमानस में कोई स्थान नहीं है।