Amarinder Singh  

(Search results - 37)
  • News27, Jun 2020, 10:28 AM

    फिर कैप्टन कैबिनेट में होगी सिद्धू की एंट्री, डिप्टी सीएम बनाने की तैयारी में है कांग्रेस

    बताया जा रहा है कि सिद्धू पिछले कुछ दिनों से दिल्ली में थे और पार्टी नेताओं पर दबाव डाल रहे हैं कि उन्हें फिर से राज्य में सम्मान का पद दिया जाए। सिदधू ने कांग्रेस आलाकमान पर के साथ दो शर्तें रखी हैं। एक तो उन्हें फिर से स्थानीय निकाय विभाग दिया जाए और वहीं दूसरा उन्हें डिप्टी सीएम घोषित किया जाए। 

  • <p>gps tracker</p>

    News11, Jun 2020, 8:10 AM

    जानें कहां है जीपीएस से कोरोना संक्रमितों में नजर रखने की तैयारी

    इस ट्रैकर के जरिए इस बात का पता आसानी से चल सकेगा कि संक्रमित सरकार के दिशा-निर्देशों का उल्लंघन कर रहा है और अगर ऐसा होता है तो वह अलर्ट सर्वर में भेजेगा। 

  • congress leaders has sidelined navjot singh sidhu after resignation in party

    News10, Jun 2020, 8:29 AM

    कैप्टन को झटका देकर सिद्धू का ओहदा बढ़ाएगी कांग्रेस!

    असल में कांग्रेस इसके जरिए एक तीर से दो निशाना चाहती है। सिद्धू को केंद्र की राजनीति में लाने से पंजाब में कैप्टन अमरिंदर सिंह के लिए रास्ता पूरी तरह से साफ हो जाएगा और सिद्धू की भी नाराजगी दूर हो जाएगी। हालांकि कैप्टन कह रहे हैं किसिद्धू को लेकर कोई  नाराजगी नहीं है। लेकिन अंदरखाने दोनों के बीच तनातनी जारी है। 

  • <p>सोनू सूद के मुताबिक, इन प्रवासियों को अपने घरों से दूर सड़कों पर इस तरह बेबस घूमते देख मुझे बेहद दुख हुआ। मैं इन प्रवासियों को तब तक घर भिजवाता रहूंगा जब तक कि आखिरी शख्स अपने परिवार वालों से ना मिल जाए। मैं इसके लिए अपना सबकुछ लगा कुछ दूंगा।</p>

    News29, May 2020, 3:39 PM

    अब कैप्टन ने की मोगा बॉय सोनू सूद की तारीफ, सोशल मीडिया में छाए है फिल्म स्टार

    बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को 'हमारा मोगा बॉय' कहते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने तारीफ की। उन्होंने प्रवासी मजदूरों के लिए मुक्त परिवहन और भोजन की व्यवस्था करने और उन्हें उनके मूल स्थानों तक पहुंचने में मदद करने के लिए बॉलीवुड के अभिनेता की सराहना की।

  • amreender sing new scheme for  women

    News30, Apr 2020, 9:05 PM

    अपने ही फैसले में फंसे कैप्टन, पंजाब बना बड़ा हॉटस्पाट

    पंजाब में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। क्योंकि राज्य सरकार के एक फैसले के कारण संक्रमितों की संख्या में इजाफा हो रहा है। पिछले दिनों पंजाब सरकार ने  राज्य  से बाहर फंसे लोगों को राज्य में लाने का फैसला किया था। जिसमें महाराष्ट्र के नांदेड़ में फंसे लोग भी शामिल हैं। इसके साथ ही राजस्थान के कोटा से भी छात्रों को लाया गया और राज्य के सीमावर्ती जिलों से प्रवासियों को राज्य में वापस लाया गया।

  • कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पार्टी अध्यक्ष को लेकर बड़ा बयान दिया है।

    News23, Mar 2020, 2:20 PM

    कोरोना का कहर: पंजाब में लगा कर्फ्यू लगा, अन्य राज्य भी तैयारी में

    पंजाब में कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार ने कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य में कर्फ्यू लागू लगा दिया है। हालांकि राज्य सरकार ने साफ किया है कि इस दौरान जरूरी सेवाओं में राज्य सरकार का ये फैसला लागू नहीं रहेगा। ताकि जनता को जरूरी वस्तुओं को खरीदने में किसी भी तरह की दिक्कत न हो।
     

  • News29, Jan 2020, 6:30 AM

    खस्ताहाल है पंजाब सरकार, लेकिन विधायकों के लिए खरीदेगी एसयूवी

    हालांकि पहले पंजाब सरकार ने पैसे की कमी का हवाला देते हुए प्रस्ताव को वित्त विभाग से मंजूरी के लिए भेजा था। हालांकि वित्त विभाग ने अभी तक वाहनों की खरीद के लिए धनराशि जारी नहीं की है। लेकिन वाहनों की खरीद चालू वित्त वर्ष में ही की जाएगी। असल में पंजाब के कई विधायक शिकायत कर रहे थे कि उनके वाहन सही नहीं है और उनके मेंटेनेंस का खर्चा बढ़ रहा है।

  • News25, Jan 2020, 7:33 AM

    सीएए का विरोध करने वाले कैप्टन हैं मोदी सरकार के इस फैसले पर मुरीद, अब पंजाब में किया लागू

    राज्य सरकार ने साफ किया है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह के आदेश के बाद नए नियमों का उल्लंघन करने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।  गौरतलब है कि केन्द्र में नरेन्द्र मोदी सरकार बनने के बाद इस तरह के फैसले लिए गए थे।

  • News22, Jan 2020, 11:09 AM

    कैप्टन ने सीएए पर अकाली दल को दी भाजपा का साथ छोड़ने की चुनौती, तो बादल बोले 'विफल' सीएम

    अकाली दल के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल ने कैप्टन पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्हें एक विफल सीएम से नसीहत नहीं चाहिए। बादल ने कहा कि सीएम का बयान काफी हास्यास्पद है। उन्होंने कहा कि कैप्टन अपनी कुर्सी बचाने के लिए गांधी परिवार के प्रति अपनी चापलूसी और परिवार को खुश करने के लिए इस तरह के बयान दे रहे हैं।

  • News22, Jan 2020, 6:36 AM

    जानें क्यों पंजाब में सोनिया गांधी ने भंग की कांग्रेस कमेटी

    पंजाब में कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ी हुई हैं। पहले नवजोत सिंह सिद्धू ने कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ मोर्चा खोला था। लेकिन अब प्रताप सिंह बाजवा ने कैप्टन के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है। वह कई बार राज्य के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को सार्वजनिक मंचों पर घेर चुके हैं। वहीं वह राज्य में कैप्टन की कार्यप्रणाली को लेकर कांग्रेस आलाकमान से शिकायत भी कर चुके हैं। 

  • News4, Dec 2019, 6:59 AM

    पंजाब में रात में महिलाओं को घर छोड़ेगी पुलिस,बस डायल करें पुलिस हेल्पनाइन नंबर

    असल में देश भर में गैंरगेप और महिलाओं के प्रति अपराधों में तेजी आई है। लिहाजा हर कोई महिलाओं की सुरक्षा के लिए परेशान है। लिहाजा अब पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए महिलाओं को सुरक्षा देने का ऐलान किया है। राज्य सरकार के इस फैसले के तहत अगर कोई महिला रात के 9 बजे से सुबह के 6 बजे के बीच कहीं मुश्किल में फंस जाती है तो वह पुलिस को फोन कर सुरक्षा मांग सकती है और उनसे घर तक सुरक्षापूर्वक घर छोड़ने का आग्रह कर सकती है। 

  • Fight over illegal colonies of Delhi, AAP MPs demand this from the government

    News1, Dec 2019, 10:10 AM

    पंजाब में आप चला रही है ऑपरेशन ‘पंजा’!

    असल में इस खबर पर कांग्रेस और आप की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। लेकिन आम आदमी पार्टी विधायक अमन अरोड़ा का दावा है कि राज्य में कांग्रेस के 40 विधायक पार्टी से बगावत करने की तैयारी में हैं और वह सरकार और पार्टी से नाराज चल रहे हैं। अरोड़ा का दावा है कि ये विधायक नाराज चल रहे नवजोत सिंह सिद्धू के साथ पार्टी से अलविदा कह सकते हैं।  

  • Sidhu not took over the charge of energy department; captain gave ultimatum to congress leadership

    News8, Nov 2019, 8:31 AM

    जानें कैप्टन ने कैसे करतापुर के जरिए फिर घुटनों पर ला दिया सिद्धू को

    हालांकि केन्द्र सरकार ने सिद्धू को पाकिस्तान जाने की इजाजत तो दे दी है। लेकिन ये सिद्धू के लिए बड़ा झटका है। सिद्धू करतारपुर साहिब जाएंगे और दर्शन करें। लेकिन वह उदघाटन के मौके पर इमरान खान के अतिथि नहीं बन सकेंगे। क्योंकि उन्हें महज दर्शन करने की इजाजत है।

  • Pakistan military retains dominate influence during imran khan govt us report

    News23, Sep 2019, 9:21 AM

    पाकिस्तान की नई साजिश, पंजाब में ड्रोन से भेज रहा है हथियार

    पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान पंजाब में खालिस्तानी आतंक को फिर से जिंदा करने के लिए राज्य में ड्रोन के जरिए हथियार पहुंचा रहा है। पुलिस ने रविवार को ही खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स के चार आतंकियों को गिरफ्तार किया। इनके पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए हैं। इन आतंकियों के पास से 5 एके-47 राइफलों,  हैंडग्रेनेड और सैटलाइट फोन के साथ विस्फोटक बरामद हुआ है। 

  • News22, Jul 2019, 4:05 PM

    आज तय होगा सिद्धू का सियासी भविष्य, कांग्रेस या..

    पंजाब में सिद्धू फिलहाल हाशिए पर आ गए हैं। राज्य के ज्यादातर नेताओं ने उनसे दूरी बनानी शुरू कर दी है। क्योंकि राज्य में कैप्टन से नाराजगी कोई नहीं लेना चाहता है। सभी नेता अच्छी तरह से जानते हैं कि राज्य में कैप्टन के कद के सामने हाई कमान भी कोई बढ़ा फैसला नहीं ले सकता है।